Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद मनोज सिंह रूमाल की 15वीं पुण्यतिथि पर राजनैतिक दलों, क्षेत्र के विभिन्न संगठनों ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि की अर्पित।

शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद मनोज सिंह रूमाल की 15वीं पुण्यतिथि पर राजनैतिक दलों, क्षेत्र के विभिन्न संगठनों ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि की अर्पित।

खटीमा ( उधम सिंह नगर) । शौर्य चक्र से सम्मानित शहीद मनोज सिंह रूमाल की 15वीं पुण्यतिथि पर राजनैतिक दलों, क्षेत्र के विभिन्न संगठनों व स्थानीय लोगों ने नगरा तराई में उनके आवास पर लगी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।


नगरा तराई निवासी मोहन सिंह रूमाल के पुत्र मनोज सिंह रूमाल 23 मार्च 2009 को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमले में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की छात्रा अन्तरा गैड़ा समेत तीन छात्राओं का सब जूनियर बालिक राष्ट्रीय कबड्डी कैंप के लिए हुआ चयन।

शहीद मनोज ने अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए दो आतंकियों को मौत के घाट उतारकर वीरगति को प्राप्त किया। सरकार ने मनोज रूमाल को मरणोपरांत शौर्य चक्र से सम्मानित किया।


शनिवार को उनकी 15वीं पुण्यतिथि पर राजनैतिक दलों के पदाधिकारी, विभिन्न संगठनों के सदस्य व ग्रामीणों ने उनके आवास नगरा तराई में लगी शहीद मनोज सिंह रूमाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी, इंग्लैंड का वीजा न मिलने पर युवक को थमाया था आस्ट्रेलिया का नकली वीजा,आरोपी पिता-पुत्री के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

इस दौरान श्रद्धांजलि देने वालो में पूर्व सैनिक संगठन अध्यक्ष गंभीर सिंह धामी, प्रकाश तिवारी, मोहनी पोखरिया, डॉ नवीन भट्ट, धाना भंडारी, कैलाश चंद, चन्दर थापा, जीवंती भाट, दीपक मेहरा, विमला देवी, पार्वती देवी, विक्रम सिंह रूमाल, लीला चंद, बीएस कोटिया, सुनील कठायत, हरीश पोखरिया, राजू सामंत, भगत सिंह पोखरिया आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

यहां होली में आलू के गुटके खाने पड़े महंगे, एक ही गाव के 25 लोग हुए फ़ूड प्वाइजनिंग के शिकार,अस्पताल में चल रहा पूरे गाव के ग्रामीणों का इलाज।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

विजिलेंस फिर एक्शन में,बीते 48 घंटो में विजिलेंस ने की 2 रिश्वत खोरों पर कार्रवाई, आबकारी इंस्पेक्टर 30 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा,जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार में शामिल होगा उसपर कठोर कार्रवाई होगी :सीएम धामी।

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।