Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,भाजपा में शामिल हुए बदरीनाथ विधायक राजेन्द्र भंडारी ,बीते तीन दिन में आठ नेताओं ने छोड़ी पार्टी

उत्तराखंड कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,भाजपा में शामिल हुए बदरीनाथ विधायक राजेन्द्र भंडारी ,बीते तीन दिन में आठ नेताओं ने छोड़ी पार्टी।

बताते चलें कि उत्तराखंड में इससे पहले मनीष खंडूड़ी भी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। वहीं, अब बीते तीन दिन में आठ नेताओं ने इस्तीफा दे दिया।

देहरादून। बदरीनाथ से विधायक राजेन्द्र सिंह भण्डारी ने आज विधानसभा की सदस्यता से त्याग-पत्र दे दिया है। उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने भण्डारी का त्याग-पत्र स्वीकार कर लिया है।

 

प्रदेश कांग्रेस में इस्तीफों का दौर खत्म ही नहीं हो रहा है। रविवार को कांग्रेस को दो बड़े झटके लगे। टिहरी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके विरष्ठ नेता धन सिंह नेगी और बदरीनाथ विधायक व पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी ने पार्टी छोड़ दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

शातिर युवती के झांसे में फंसा उत्तराखंड पुलिस का दरोगा, बस कंडक्टर प्रेमी को पिता बता ऐसे चलाया शातिर दिमाग, दरोगा की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

वहीं, तीन दिन में आठ बड़े नेताओं के इस्तीफे से पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। उधर, राजेंद्र भंडारी ने दिल्ली में भाजपा ज्वाइन कर ली है। सीएम पुष्कर सिंह धामी, मंत्री पीयूष गोयल , पौड़ी सीट से उम्मीदवार अनिल बलूनी और उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उड़ता पंजाब बना सीमान्त खटीमा, नशेड़ियों का आतंक, पैसे न मिलने पर कलयुगी नशेड़ी बेटे ने मां की पिटाई कर तोड़ा पैर ,पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

राजेंद्र भंडारी कौन है जानिए
चमोली जनपद के पोखरी विकास खंड के नैली ऐंथा गांव निवासी राजेंद्र भंडारी ने छात्र जीवन से राजनीति की शुरुआत की थी। वर्ष 2002 से 2007 तक वे चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष रहे। 2007 में नंदप्रयाग विधानसभा से वे निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में जीते और भाजपा की खंडूड़ी सरकार में 2012 तक खेल मंत्री रहे थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा महाविद्यालय बना राजनीति का अखाड़ा , एनएसयू आई और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट, दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को सौंपी तहरीर।

वर्ष 2012 में उन्हाेंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा और बदरीनाथ विधानसभा से विधायक निर्वाचित हुए। तब वे हरीश रावत सरकार में अंतिम छणों में तीन माह तक कृषि मंत्री रहा। वर्ष 2017 में वे महेंद्र भट्ट से चुनाव हार गए थे और 2022 में फिर विधायक बने।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का लगा आरोप,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

कांग्रेस का हाथ तीन दिन में आठ नेताओं ने छोड़ा।
बता दें कि शुक्रवार को ही गंगोत्री के पूर्व विधायक विजय पाल सजवाण और पुरोला के पूर्व विधायक मालचंद ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। फिर शनिवार को पार्टी का चर्चित चेहरा माने जाने वाली नेता कांगेस नेता हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं ने इस्तीफा दे दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव ने हिमांचल की सरकार गिराने के लिए रचा षड्यंत्र,राज्यसभा चुनाव में वोटों की खरीद फरोख्त में करोड़ों के लेन देन के आरोप, मामले में पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

पौड़ी से कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केसर सिंह नेगी ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया। तो वहीं, विकासखंड कोट के पूर्व प्रमुख व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नवल किशोर ने भी कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया। इसके अलावा पौड़ी ब्लॉक प्रमुख दीपक कुकसाल ने भी कांग्रेस छोड़ दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देहरादून के नामी विद्यालय की पूर्व अध्यापिका व उसके पति के साथ कोबरा गैंग की विदेशी महिला ड्रग पैडलर के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।