Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

“प्रसादम आयोजन समिति” द्वारा आयोजित साध्वी लक्ष्मी दास द्वारा अयोध्या धाम से लाये रामलला के पूजित प्रसाद वितरण का किया शुभारंभ, खटीमा मे 1.25 लाख लोगों के द्वार प्रसाद पहुचाने का लक्ष्य।

“प्रसादम आयोजन समिति” द्वारा आयोजित साध्वी लक्ष्मी दास द्वारा अयोध्या धाम से लाये रामलला के पूजित प्रसाद वितरण का किया शुभारंभ, खटीमा मे 1.25 लाख लोगों के द्वार प्रसाद पहुचाने का लक्ष्य।

साध्वी लक्ष्मी दास के जय श्रीराम के उदघोष से गूंजायमान हुआ कार्यक्रम स्थल  …

“प्रसादम आयोजन समिति” द्वारा आयोजित पूज्य साध्वी लक्ष्मी दास जी के अयोध्या धाम से लाये गये रामलला के पूजित प्रसाद वितरण को आयोजन समिति ने संकल्प लिया है कि खटीमा मे 1.25 लाख लोगों के द्वार प्रसाद पहुंचेगा।

खटीमा। श्रीराम मन्दिर अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या से लाए प्रसाद का वितरण को लेकर भव्य प्रसादम कार्यक्रम का आयोजन सनातन धर्मशाला में किया गया। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से हजारों परिवार के राम भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। क्षेत्रों से आई मातृशक्ति ने पारंपरिक वेशभूषा में धर्मशाला परिसर में प्रवेश किया, जबकि क्षेत्र की युवा शक्ति जय श्रीराम के नारों के साथ बाइक रैली के साथ पहुंचे। अयोध्या से लौटे विहिप के प्रांत सह मंत्री रंदीप पोखरिया के निर्देशन में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

कार्यक्रम की शुरुआत सनातन हिंदू समाज के पांच अलग-अलग स्तम्भों (जातियों) का प्रतिनिधित्व करने वाले लोगों की पूजा करने के बाद की गई। श्रीराम ने जिस प्रकार केवट, शबरी, सुग्रीव, जटायु और विभीषण जैसे वंचित लोगों को अपनाया था। वही संदेश देते हुए इस कार्यक्रम में लक्ष्मी कनक बिहारी दास एवं मंचासिन अतिथियों द्वारा अलग-अलग समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले लोगों का पूजन कर समाज में समरसता, एकरूपता का संदेश देते हुए कार्यक्रम प्रारम्भ किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

संग्ज्यू-2024 कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री धामी के लोहाघाट रोड शो में उमड़ा जन सैलाब,जनपद विकास हेतु 1 अरब 62 करोड़ 15 लाख, 76 हजार की कुल 45 योजनाओं का किया लोकार्पण, शिलान्यास।

विहिप के प्रांत सह मंत्री पोखरिया राम मन्दिर से जुड़े सभी कार्यक्रमों में महत्वपूर्ण भूमिका में रहे हैं और अभी अभी विश्व हिंदू परिषद की योजना से अयोध्या में एक माह तक राम भक्तों की सहायता करने के बाद लौटे हैं। कार्यक्रम में अयोध्या धाम से आयी पूज्य संत लक्ष्मी कनक बिहारी दास द्वारा 8 वर्ष की बच्ची से लेकर 60 वर्ष की बुजुर्ग माता में मां सीता के दर्शन करते हुए राम राज्य स्थापित करने का संदेश दिया। विहिप के प्रांत संगठन मंत्री अजय ने राम मन्दिर आंदोलन का इतिहास एवं खटीमा से जेल गए 16 कारसेवकों के योगदान के लिए खटीमा का धन्यवाद किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

अयोध्या में खटीमा का प्रतिनिधित्व करने वाले रंदीप पोखरिया ने कार्यक्रम की भूमिका रखते हुए क्षेत्रों के लोगों की राम जन्मभूमि आंदोलन से जुड़े होने की बात बताते हुए खटीमा की धरती को नमन किया। उन्होंने कहा कि लगभग सवा लाख लोगों तक प्रसाद पंहुचाने के लक्ष्य और राम काज के लिए मिलने वाली जिम्मेदारी को प्रसाद मानकर इस जिम्मेदारी को प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद बताया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी हिंसा:70 हजार की आबादी घरों में हुई कैद,18 नामजद समेत पांच हजार के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज ,पांच शव बरामद, छह करोड़ से ज्यादा का हुआ नुकसान,

कार्यक्रम का संचालन ओमकार बिष्ट ने “रामो विग्रहवान धर्म” राम के विग्रह को ही धर्म बताया। इस दौरान मोहनी पोखरिया, ललित जोशी, हिमांशु कन्याल, अशरफी लाल, आरसी रस्तोगी, रमेश चंद्र जोशी, जीवन धामी, अमित जोशी, नंदन सिंह खडायत, हनुमान सिंह, कविंद्र कफलिया, गोपाल बोरा, पूरन जोशी, सुधीर बंसल, अनिल, शुभम, मोहित, अर्पित, रिया, नेहा, हिमांशु, नीरज आदि मौजूद थे।

 

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।