Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड :महिला कर्मचारी से छेड़खानी के संगीन आरोपों से चर्चित IFS के घर पर हुई ED की रेड,???????? इतना कैश मिला कि मंगवानी पड़ी कैश गिनने के लिए दो काउंटिंग मशीन।

उत्तराखंड :महिला कर्मचारी से छेड़खानी के संगीन आरोपों से चर्चित IFS के घर पर हुई ED की रेड,???????? इतना कैश मिला कि मंगवानी पड़ी कैश गिनने के लिए दो काउंटिंग मशीन।

देहरादून में कांग्रेस के पूर्व कद्दावर मंत्री और कुछ अधिकारियों के ऊपर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। जहां कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के ठिकानों पर ED की एक साथ रेड पड़ी।वहीं पूर्व आईएफएस अधिकारी किशनचंद के बाद अब आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर भी ईडी ने बुधवार को छापा मारा। इस दैरान कैनाल रोड स्थित उनके घर से भारी मात्रा में कैश मिलने की खबर सामने आ रही है। कैश गिनने के लिए ईडी ने दो काउंटिंग मशीन मंगवाई है।

https://x.com/AHindinews/status/1755172944408375515?s=20

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

गौरतलब है कि उत्तराखंड में चर्चा का विषय बने आईएफएस सुशांत पटनायक पर पिछले दिनों एक महिला कर्मचारी ने छेड़खानी का संगीन आरोप भी लगा था। वहीं, वह प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड से हटाए गए थे। उन पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था।आईएफएस अधिकारी के घर भी ईडी ने छापा मारा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

सूत्रों मिली प्राप्त जानकारी के  अनुसार छापे में बड़े पैमाने पर रकम मिली है. आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर मिली करोड़ों की नकदी की गिनती के लिए ईडी ने नोट गिनने की मशीनें मंगवाई हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. लेकिन सुशांत पटनायक के घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

IFS अफसर सुशांत पटनायक के घर ईडी अधिकारियों ने दस्तावेज खंगाले हैं. सुशांत पटनायक से पूछताछ भी की है. ईडी की टीम पिछले करीब 8 घंटे से लगातार सुशांत पटनायक के घर पर दस्तावेज खंगाल रही है. खबर है कि टीम को सुशांत पटनायक के घर से भारी मात्रा में कैश भी बरामद हुआ है। उत्तराखंड में महिला से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद चर्चाओं में रहने वाले आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक अब एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के रडार पर आ गए हैं। ईडी की टीम पिछले 8 घंटे से लगातार सुशांत पटनायक के घर पर जांच कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

दरअसल ईडी की ये छापेमारी आय से अधिक संपत्ति मामले में चल रही है। इनमें कॉर्बेट टाइगर रिजर्व से जुड़ा मामला भी है। कालागढ़ रेंज में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया था. मोरघट्टी और पाखरो में अवैध निर्माण का भी मामला जांच में सामने आया. यहां बड़ी संख्या में हरे पेड़ कटवाने का आरोप है। उस दौरान हरक सिंह रावत उत्तराखंड के वन मंत्री थे। विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले हरक सिंह रावत को बीजेपी ने सरकार और पार्टी से निकाल बाहर किया था। हरक ने फिर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

बताते चलें पूर्व मंत्री हरक सिंह के घर पर ED की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है इस दौरान किसी को भी अंदर से बाहर और बाहर से अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। वहीं कांग्रेस के विधायक और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, प्रीतम सिंह, उमेश कुमार, हरीश धामी, मदन बिष्ट के साथ में उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी के साथ हरक सिंह रावत के घर पर पहुंचे।इस दौरान उन्होंने अंदर जाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा में तैनात जवानों ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा–पति ने पत्नी पर किया प्राणघातक हमला,घायल पत्नी को म्रत समझ कर  स्वयं जहर खाकर दे दी अपनी जान।मौके पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।