Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हरिद्वार पुलिस की एक और धमाकेदार सफलता,करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में बिल्डर और महिला साथी गिरफ्तार, ऐसे लगाते थे बंटी बबली की जोड़ी ग्राहकों को चूना।

हरिद्वार पुलिस की एक और धमाकेदार सफलता,करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में बिल्डर और महिला साथी गिरफ्तार, ऐसे लगाते थे बंटी बबली की जोड़ी ग्राहकों को चूना।

 

हरिद्वार-:  ये बंटी और बबली इतने शातिर हैं कि इनके खिलाफ चार दर्जन से अधिक मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज हैं और लगभग 650 बीघे से ज्यादा जमीन पर इन्होंने अपनी धोखाधड़ी का मायाजाल बिछाया हुआ थाशुरुआती जांच में लोगों के गाढ़े खून पसीने की कमाई को ठगने की अनुमानित रकम लगभग 60 करोड़ रुपये निकल कर आई है।मास्टरमाइंड कुलदीप के हर बुरे कर्म की सच्ची साथी महिला अभियुक्ता अंजलि के खिलाफ भी 09 मुकदमें दर्ज हैं।गैंगलीडर कुलदीप नन्दराजोग दिल्ली यूनिवर्सिटी का “बीए ऑनर्स” है लेकिन अपने ज्ञान को गलत जगह पर इस्तेमाल कर रहा था।

यह खबर भी पढ़िये।????????

नटवरलाल-फर्जी आधार कार्ड व पहचान पत्रों से विभिन्न बैंकों से लोन लेकर लाखों की धोखाधडी मामलों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

शानदार लोकेशन पर प्लाट खरीद कर आशियाना तैयार करने की योजना बना रहे लोगों को सुहाने सपने दिखाकर ऑक्टेगनल बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कंपनी चलाने वाला गैंगस्टर कुलदीप नंदराजोग लोगों से ठगी करता था।

हरिद्वार में जमीन के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में आखिरकार ओक्टागन बिल्डर्स के मालिक और उसकी साथी महिला को बहादराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिल्डर के खिलाफ 55 से ज्यादा मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। जिसमें करीब 42 मुकदमे बहादराबाद थाने में दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में गैंगस्टर का भी केस दर्ज किया गया था। दोनों की गिरफ्तारी गैंगस्टर एक्ट के तहत ही की गई है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर काट हंगामा, 3अध्यापकों को किया बर्खास्त 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत।

पुलिस कार्यालय रोशनाबाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने पत्रकार वार्ता कर मामले का पर्दाफाश किया। एसएसपी ने बताया कि शानदार लोकेशन पर प्लाट खरीद कर आशियाना तैयार करने की योजना बना रहे लोगों को सुहाने सपने दिखाकर ऑक्टेगनल बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कंपनी चलाने वाला गैंगस्टर कुलदीप नंदराजोग लोगों से ठगी करता था। कंपनी की आड़ में जमीन बेचने के नाम पर अब तक करीब 60 करोड़ की धोखाधड़ी आरोपी ने की है। उसके गैंग में कुलदीप के अलावा सतपाल नंदराजोग, अंजलि त्यागी, संजीव गुप्ता, सौरभ गांधी सक्रिय सदस्य हैं।

यह खबर भी पढ़िये।????????

उधम सिंह नगर में रोस्टर के अनुसार ड्यूटी नही मिलने को लेकर पीआरडी स्वयं सेवक जवानों ने लगाये गंभीर आरोप। 

आरोपी कुलदीप नंदराजोक, उसकी सहयोगी अंजलि त्यागी को ऑक्टेगनल बिल्डर कार्यालय शांतरशाह बहादराबाद से पुलिस की टीम ने रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया। गैंग के सदस्यों के बैंक खाते और दस्तावेजों की विस्तृत जांच कर ठगी गई रकम की जानकारी जुटाई जा रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

उत्तराखंड में तालिबानी सजा-अवैध संबंध में युवक की हत्या कर दीवार की खूंटी पर लटकाया शव- पुलिस ने किया चार लोगों पर केस दर्ज।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।