Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

विधानसभा में 10 % क्षैतिज आरक्षण बिल पास होने सीमान्त खटीमा के चिन्हित राज्य आंदोलनकारियों में खुशी की लहर।

विधानसभा में 10 % क्षैतिज आरक्षण बिल पास होने सीमान्त खटीमा के चिन्हित राज्य आंदोलनकारियों में खुशी की लहर।

उधम सिंह नगर जनपद के सीमान्त क्षेत्र खटीमा में चिन्हित राज्य आंदोलनकारियों ने मुख्य चौराहे पर एकत्र होकर मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया। विधानसभा में उत्तराखंड चिन्हित राज्य आंदोलनकारियों एवं उनके आश्रितों को राजकीय सेवा में आरक्षण 2023 पुनर्स्थापित के लिए सदन से ध्वनि मत से पास हुआ।

विधानसभा में उत्तराखंड चिन्हित राज्य आंदोलनकारियों एवं उनके आश्रितों को राजकीय सेवा में आरक्षण 2023 पुनर्स्थापित के लिए सदन में 10 % क्षैतिज आरक्षण संबंधी बिल ध्वनि मत से पास हो गया है।बिल पारित होने से राज्य आन्दोलन कारीयों में खुशी की लहर है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

सुर्खियों में है खटीमा महाविद्यालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ऑडियो और स्क्रीन शॉट ????????सुनिये कौन है इस महाविद्यालय में हाफिज सईद ????????

खटीमा नगर के मुख्य चौराहे पर एकत्र हुए राज्य आंदोलनकारियों ने उत्तराखंड सदन में राज्य आंदोलनकारियों को 10% क्षैतिज आरक्षण प्रदान करने वाले विधेयक के पास होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताते हुए नारेबाजी की पटाखे फोड़े और मिष्ठान वितरण किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

इस दौरान मंडी समिति अध्यक्ष नंदन सिंह खड़ायत ने कहा कि लंबे समय से आंदोलनकारियों की यह मांग थी और बीती 1 सितंबर शहीद दिवस के अवसर पर भी शहीद स्मारक में मुख्यमंत्री द्वारा शहीदों को श्रद्धांजलि दिए जाने के कार्यक्रम के दौरान भी राज्य आंदोलनकारियों ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी यह मांग रखी थी।

यह खबर भी पढ़िये।????????

माँ बाराही धाम में विश्व प्रसिद्ध बग्वाल चली 7 मिनट।माँ बाराही के प्रांगण में मुख्यमंत्री धामी दे गए कई सौगाते ।????????????देखिए वीडियो

 

जिस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही उनकी इस मांग को पूरा किया जाएगा। हमें यह कहते हुए गर्व होता है कि मुख्यमंत्री जी ने अपना वादा पूरा करते हुए उत्तराखंड राज्य निर्माण में अपना सहयोग देने वाले राज्य आंदोलनकारियों को सदन में विधेयक पास करवा कर 10% क्षैतिज आरक्षण प्रदान करवा दिया है। जिसके लिए आज हम सब आंदोलनकारी मुख्यमंत्री धामी का आभार व्यक्त करते हैं।

यह खबर भी पढ़िये।????????

कुमौड़ में हिलजात्रा देखने उमड़ा जन सैलाब ,सोरघाटी पिथौरागढ़ के विरासत का प्रतीक हिलजात्रा पर्व पर फूल, अक्षत से शांत हुआ लखिया का रोष।

इस अवसर पर मंडी समिति के चेयरमैन नन्दन सिंह खड़ायत अमित कुमार पांडे , शिव शंकर भाटिया  ,एडवोकेट हरीश जोशी   ,हरिशंकर पांडे चार्ली, भगवान जोशी  आलोक गोयल गुड्डू टमटा  मुकेश रोहिला  शशांक बिष्ट  धाना भंडारी   विमला मंडेला , सोनू गुलाटी   दिगंबर कन्याल,  कपिल सामंत   सर्वेश पाठक   भुवन भट्ट   विमल मेहता   भैरव दत्त पाण्डेय,  गिरीश पांडे,कमला आदि मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़िये।????????

हाईकोर्ट –उत्तराखंड में चलाये जा रहें पहाड़ से मैदान तक सड़क किनारे अतिक्रमण अभियान पर हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।