Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रन फॉर नेशन मैराथन दौड़ पर हुआ जमकर हुआ हंगामा ,आयोजनकर्ता और प्रतिभागी दौड़े कोतवाली, एसएसपी नैनीताल के निर्देश पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।????????देखिए वीडियो

रन फॉर नेशन मैराथन दौड़ पर हुआ जमकर हुआ हंगामा ,आयोजनकर्ता और प्रतिभागी दौड़े कोतवाली,एसएसपी नैनीताल के निर्देश पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।????????देखिए वीडियो

हल्द्वानी में आज सुबह नैनीताल रोड पर छात्रों के साथ तमाम लोगों का जमघट नजर आया। कई छात्र तो चीटिंग का आरोप लगाते हुए सड़क पर ही धरने पर बैठ गए मामला दौड़ से जुड़ा बताया जा रहा है।

हल्द्वानी में नशे के प्रति लोगों में जागरूकता लाने को लेकर मिथुन जायसवाल नाम के एक व्यक्ति द्वारा मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था, जिसमें भारी अव्यवस्था देखने को मिली, नैनीताल रोड में आयोजित मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में स्कूली छात्र मौजूद रहे, छात्रों से ₹50 से लेकर ₹500 तक फीस भी ली गई और कहा गया कि उनको रिफ्रेशमेंट और जीतने पर इनाम भी दिया जाएगा। लेकिन यह सब व्यवस्था कहीं भी देखने को नहीं मिली।

यह खबर भी पढ़िये।????????

मुख्यमंत्री धामी ने 1 सितंबर 1994 खटीमा गोलीकांड की 29 वीं वर्षगांठ पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। गोलीकांड के शहीदों की मूर्ति का किया अनावरण ।

 

प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में नशे के खिलाफ लोगों में जागरूकता को लेकर आयोजक मिथुन जायसवाल नाम के एक व्यक्ति द्वारा मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था, जिसमें भारी अव्यवस्था देखने को मिली, नैनीताल रोड में आयोजित मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में स्कूली छात्र मौजूद रहे, छात्रों से ₹50 से लेकर ₹500 तक फीस भी ली गई और कहा गया कि उनको रिफ्रेशमेंट और जीतने पर इनाम भी दिया जाएगा। लेकिन यह सभी इंतजाम धरातल पर देखने को नहीं मिले।

यह खबर भी पढ़िये।????????

माँ बाराही धाम में विश्व प्रसिद्ध बग्वाल चली 7 मिनट।माँ बाराही के प्रांगण में मुख्यमंत्री धामी दे गए कई सौगाते ।????????????देखिए वीडियो

 

जिससे दौड़ में भाग लेने आए लोगों का पारा चढ़ गया, नाराज बच्चे और उनके परिजनों ने आयोजनकर्ता मिथुन जायसवाल का विरोध करते हुए जमकर हंगामा काटा, यहां तक नैनीताल रोड पर भी छात्र प्रदर्शन करते हुए बैठ गए, मौके पर कोतवाली और भोटिया पड़ाव चौकी इंचार्ज कुमकुम धानिक भी अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंची, जहां पर उन्होंने बच्चों उनके अभिभावक और आयोजनकर्ता से बातचीत की ओर सभी को समझाने का प्रयास किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा मझराफार्म में बसे सौर घाटी पिथौरागढ के लोगों ने भव्यता से  मनाया हिलजात्रा लोकपर्व।

 

जिसके बाद इस दौड़ में शामिल सभी लोग कोतवाली पहुंचे वहां पर आयोजनकर्ता मिथुन जायसवाल ने कई सारे बच्चों के फीस की रकम वापस लौटाई तो कई बच्चों की रकम नहीं लौटाई गई है, जिस पर पुलिस ने आयोजनकर्ता मिथुन जायसवाल को थाने में पूछताछ के लिए बैठाया है, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए नियमानुसार कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार P C S  अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

नैनीताल SSP पंकज भट्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए आयोजक मिथुन जायसवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी के निर्देश से कमिश्नर के आदेश पर उपजिलाधिकारी ने खटीमा महाविद्यालय के चार कमरों को किया सील महाविद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप

रविवार को सुबह मिथुन जायसवाल ने एमबी पीजी डिग्री कॉलेज में रन फॉर नेशन का आयोजन किया था। जिसमें भारी अव्यवस्थाओं के चलते सैकड़ो छात्रों और अभिभावकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा अव्यवस्थाओं से भड़के छात्रों ने नेशनल हाईवे जामकर आयोजक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गंभीर आरोप लगाए।

यह खबर भी पढ़िये।????????

देह व्यापार में लिप्त महिला और 4 पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,होटल मालिक मौके से फरार,वेश्यावृत्ति में प्रयुक्त होटल को किया सीज।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।