Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बागेश्वर की सड़कों पर  आम आदमी की तरह बिना प्रोटोकॉल स्थानीय लोगों से सरकारी योजनाओं का फीडबैक और सुझाव भी लेते दिखे मुख्यमंत्री धामी 

बागेश्वर की सड़कों पर आम आदमी की तरह बिना प्रोटोकॉल स्थानीय लोगों से सरकारी योजनाओं का फीडबैक और सुझाव भी लेते दिखे मुख्यमंत्री धामी।

बागेश्वर( उत्तराखंड)  यू तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने सरल व्यवहार और सादगी को लेकर जनता के बीच हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। चाहे चम्पावत भ्रमण के  ख़ोके में चाय पीने की बात हों या आम की तरह किसी परचून की दुकान में बैठे लोगों के बीच आम आदमी की तरह उनसे वार्तालाप की बात हो मुख्यमंत्री धामी हमेशा अपनी सादगी के चलते ही आम जनता के बीच काफी लोकप्रिय है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

माँ बाराही धाम में विश्व प्रसिद्ध बग्वाल चली 7 मिनट।माँ बाराही के प्रांगण में मुख्यमंत्री धामी दे गए कई सौगाते ।????????????देखिए वीडियो

वही आज बात करें बागेश्वर प्रवास के दौरान की मुख्यमंत्री धामी प्रातः काल गरुड़ क्षेत्र के भौन खोला गांव बिना प्रोटोकॉल के एक आम आदमी की तरह संवाद करते नजर आए वहीं उन्होंने स्थानीय लोगों से मिलकर सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया। इस दौरान ग्रामवासियों से उनकी समस्याएं भी सुनी और उनके अतिशीघ्र निराकरण हेतु आश्वासन दिया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार P C S  अधिकारी को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

सीएम धामी का लोगों से सवाद करने का सबसे सरल तरीका हैं और सीएम धामी के इस तरह से उनसे ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ रहें हैं जी हा हम बात कर रहें हैं सीएम धामी की जों आज बागेश्वर मे हैं और सुबह सुबह सीएम धामी बागेश्वर की सड़को मे कुछ यू ही निकल गए आम जनता से बात की और योजनाओं पर संवाद किया।

यह खबर भी पढ़िये।????????

खटीमा मझराफार्म में बसे सौर घाटी पिथौरागढ के लोगों ने भव्यता से  मनाया हिलजात्रा लोकपर्व।

सीएम पुष्कर सिंह धामी का अंदाज बागेश्वर उपचुनाव में प्रचार प्रसार के लिए गए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रात्रि विश्राम बागेश्वर में ही किया था सुबह उठकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी में सुरक्षा का तामझाम व प्रोटोकॉल छोड़कर सीधे आम लोगों से मिलने निकल पड़े मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अक्सर जब रात्रि विश्राम पर होते हैं।

यह खबर भी पढ़िये।????????

मुख्यमंत्री धामी ने 1 सितंबर 1994 खटीमा गोलीकांड की 29 वीं वर्षगांठ पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। गोलीकांड के शहीदों की मूर्ति का किया अनावरण ।

तो सुबह-सुबह लोगों के बीच जाकर बातचीत करने के साथ ही सरकारी योजनाओं पर भी चर्चा करते हैं और यह समझने की भी कोशिश करते हैं कि राज्य सरकार की योजनाएं लोगों तक कितना बेहतर तरीके से पहुंच पा रही हैं अथवा क्या किसी योजना में कोई सुधार की भी गुंजाइश है यह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का अंदाज ही है जो सीधे लोगों को उनसे और अधिक जोड़ रहा है।

यह खबर भी पढ़िये।????????

देह व्यापार में लिप्त महिला और 4 पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,होटल मालिक मौके से फरार,वेश्यावृत्ति में प्रयुक्त होटल को किया सीज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।