Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देहरादून–पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर नई पोस्ट से प्रदेश की सियासत में एक बार फिर उबाल।

देहरादून–पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर नई पोस्ट से प्रदेश की सियासत में एक बार फिर उबाल।

उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर नई पोस्ट की है जिससे प्रदेश की सियासत में एक बार फिर उबाल आ गया है और सत्ता और और विपक्ष दोनों में ही चर्चा होने लगी है कि आखिर हरीश रावत के पीछे कौन लगा हुआ है।

उत्तराखंड के खाटी नेताओं में से एक हरीश रावत इन दिनों अपनी सक्रियता को लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि पार्टी के ज्यादातर नेता जहां इन दिनों दिल्ली में है ।और नई कांग्रेस को खड़ा करने का काम कर रहे हैं ।तो वही हरीश रावत राज्य की सड़कों पर है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सक्रिय है और लगातार राज्य हित के मुद्दों पर विपक्षी दल होने का फर्ज अदा कर सरकार को जगाने का काम कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ईस्ट कोस्ट के कई मायने प्रदेश की सियासत में निकाले जा रहे हैं जो सत्ता पक्ष पर सवाल कम और विपक्ष के ही नेताओं पर उंगलियां ज्यादा खड़ी कर रहे हैं ।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की इस सोशल मीडिया पोस्ट में जहां प्रदेश की सियासत में गर्मी लाने का काम किया है तो … वहीं कांग्रेस पार्टी के नेता अब यह सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लेकर जो सवाल खड़े हो रहे थे यह उन सवालों का उनकी तरफ से दिया गया जवाब है। कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसोनी ने कहा कि 2016 का सियासी घटनाक्रम 2017 के चुनाव बिहार और 2022 के विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद हरीश रावत को लेकर पार्टी के भीतर और पार्टी के बाहर भी कई लोग सवाल खड़े कर रहे थे… जिसमें अब हरीश रावत द्वारा स्वयं उनका जवाब देने का काम किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी इसे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का राजनीतिक स्टंट करार दे रही है जिसमें वह मीडिया की सुर्खियां बनने के लिए इस तरह की सोशल पोस्ट कर रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जानते हैं कि मीडिया में किस तरह से चर्चा का विषय बन सकते है .. इसलिए उनकी तरफ से समय समय पर ऐसी पोस्ट की जाती है। बीजेपी नेता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को बताना चाहिए कि कौन लोग उनके पीछे पड़े हुए हैं ।

उत्तराखंड में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल अपनी चुनावी रणनीति और संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सोशल मीडिया वाली यह पोस्ट भाजपा और कांग्रेस दोनो के लिए चिंता का विषय बन सकती है। ऐसे में देखना ये होगा की कांग्रेस कैसे अपने इस नेता की इन गुगलियो जा जवाब देती है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।