Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नैनीताल से लौट रहे खटीमा निवासी पर्यटकों की कार 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में नौ साल की लड़की मनी की मौत हो गई।

नैनीताल से लौट रहे खटीमा निवासी पर्यटकों की कार 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में नौ साल की लड़की मनी की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक झनकट खटीमा ऊधमसिंह नगर निवासी मो. परवेज अपनी कार से परिवार के साथ नैनीताल घूमने गए थे। सोमवार को वे लौट रहे थे। दोपहर में आम पड़ाव मटियाली बैंड के समीप संकरी पुलिया पर अनियंत्रित हुई कार खाई में जा गिरी। जिसके बाद स्थानीय युवाओं, यात्रियों और चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार, पुलिस कर्मी दिनेश कार्की ने घायलो को किसी तरह खाई से निकालकर एंबुलेंस व अन्य वाहनों से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा।पुलिस के अनुसार, कार में तीन पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे सवार थे।एसटीएच के प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि शाम 3.20 बजे आठ घायलों को गंभीर हालत में लाया गया जिसमें आयशा (9) पुत्री मो. परवेज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि आमिर (22), नसरीन (45), रूकसा (30), रायशा (8) मोहियुद्दीन (47), मंतशा (17) और मो. परवेज (35) को भर्ती कर लिया गया।आरा मशीन संचालक मोहम्मद राशिद के चचेरे भाई है मोहम्मद परवेज।नैनीताल से लौट रहे पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, सात घायल

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]