Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रूड़की- युवक की मौत पर बड़ा बवाल,ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव,दो इंस्पेक्टर व एक दरोगा घायल भीम आर्मी के लोगों ने पुलिस बल पर जमकर पथराव किया करीब 30 से 40 लोगों को हिरासत

हरिद्वार- रुड़की में युवक की मौत पर बवाल ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

रुड़की के बेलड़ा गांव में सोमवार को युवक की मौत को लेकर जमकर बवाल हुआ है

एक तरफ जहां पुलिस युवक की मौत का कारण हादसा बता रही है

वहीं परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है

इसी को लेकर पुलिस और परिजनों व ग्रामीणों के बीच जमकर हंगामा हुआ

ग्रामीणों ने पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया तो वहीं ग्रामीणों ने भी पुलिस पर पथराव किया।

ग्राम बेलड़ा में भारी पथराव के बीच डीएम व एसएसपी हरिद्वार ने संभाला मोर्चा

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की द्वारा समय-समय पर किया गया अनाउंसमेंट

भारी पथराव के बीच एसएसपी हरिद्वार द्वारा पुलिस बल को दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश, स्थिति अभी नियंत्रण में

डीएम व एसएसपी हरिद्वार द्वारा आला अधिकारियों के साथ मोर्चा संभालते हुए रोड (चौधरी) पक्ष को शांत कराया गया

मौके से दर्जनों उपद्रवियों को खदेड़ते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है

साथ ही मृतक के अंतिम संस्कार के लिए आवश्यक व्यवस्था की जा रही है

डीएम, एसएसपी स्वयं आला अधिकारियों के साथ पर्याप्त पुलिस एवं पीएसी बल के साथ मौके पर नजर बनाए हुए हैंl

युवक की मौत पर बड़ा बवाल,ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव,दो इंस्पेक्टर व एक दरोगा घायल भीम आर्मी के लोगों ने पुलिस बल पर जमकर पथराव किया करीब 30 से 40 लोगों को हिरासत

रूड़की के बेलडा ग्राम के युवक की रविवार की देर रात ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर मौत हो गई। सोमवार को ग्रामीणों और परिजनों ने कुछ लोगों पर लोहे के सरिये से हमला कर हत्या का आरोप लगाते हुए रूड़की कोतवाली घेरी और जमकर बवाल किया। कई कोतवाली थाने की पुलिस समेत पीएसी को तैनात किया गया। दोपहर बाद लोगाें ने पुलिस से धक्कामुक्की और हाथापाई कर दी जिसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक लोगों को लाठियां फटकार कर खदेड़ दिया लेकिन मामला यही नहीं थमा। यहां से लोग बेलडा गांव पहुंच गए। हाईवे जाम करने की आशंका के चलते भारी पुलिसबल गांव पहुंचा। यहां ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें दो इस्पेक्टर एक दरोगा सिर में चोट लगने से घायल हो गए। पुलिस ने बमुश्किल हालात पर काबू पाया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह, पुलिस अधीक्षक क्राइम रेखा यादव, एसपी देहात एस के सिंह तथा आसपास के थानों का पुलिसबल मौके पर पहुंच गया। जब तक पुलिस बल मौके पर पहुंचा उससे पहले ही भीम आर्मी के लोग आरोपी गांव वालों के घर में घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की और कई लोगों को घायल करने के साथ ही एक बुलेट मोटरसाइकिल भी आग के हवाले कर दी।

गांव में अपने समाज के लोगों के घर में घुसे भीम आर्मी के लोगों ने पुलिस बल पर जमकर पथराव किया जिसमें कई पुलिसवाले घायल हो गए। जानकारी मिलते ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिनव शाह, तहसीलदार शालिनी मौर्य समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा घर में घुसे लोगों को चेतावनी देने के बाद आंसू गैस के गोले छोड़े।

 

इसके बावजूद भीम आर्मी व दलित समाज के लोग अपने-अपने घरों से छुप-छुपकर पुलिस वालों पर पत्थरबाजी करते रहे। पुलिस लुकाछिपी करते हुए उनके घरों तक पहुंची और करीब 30 से 40 लोगों को हिरासत में लेकर मामले को शांत करने का प्रयास किया तब तक जिलाधिकारी धीराज गर्ब्यांल , अपर जिलाधिकारी वीर सिंह बुधियाल भी मौके पर पहुंच गए और आसपास के क्षेत्र में धारा 144 लगाने की घोषणा करते हुए सभी गांववासियों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। घायल पुलिस अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।