Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम, ये था पूरा मामला।

**************************************

बुजुर्ग कर्मकांडी ब्राह्मण की तहरीर पर कार्रवाई, पूजा-पाठ के लिए बुलाया था घर, नशीला पदार्थ पिलाकर बनाए आपत्तिजनक वीडियो।

कथित पति-पत्नी को पत्रकार समझकर शहर के लोग सम्मान देते थे, वह दोनों ब्लैकमेलर निकले। दोनों न्यूज पोर्टल की आड़ में लोगों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैक मेलिंग का धंधा चलाते थे। जिसका पर्दाफाश कर पुलिस ने पति वैभव अग्रवाल एवं पत्नी बबिता अग्रवाल उर्फ विधि को गिरफ्तार कर लिया है। इस सनसनीखेज मामले से हर कोई हैरान है।

दोनों की गिरफ्तारी ने खटीमा में तहलका मचा दिया है और लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस ब्लैकमेलर दंपती के जाल में कौन-कौन लोग फंसे। सूत्रों का कहना है कि यह ब्लैकमेलिंग नेटवर्क कई वर्षों से सक्रिय था।

खटीमा:(उधम सिंह नगर ) खटीमा में शिक्षा विभाग से रिटायर्ड हुए बुजुर्ग कर्मकांडी ब्राह्मण को हनी ट्रैप में फंसा कर यूट्यूबर पत्रकार और उसकी आरटीआई एक्टिविस्ट पत्नी द्वारा लाखों रुपए की जबरन वसूली का मामला सामने आया था।बुधवार को पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। गुरुवार की शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।वहीं शुक्रवार को खटीमा पुलिस द्वारा यूट्यूबर और उसकी पत्नी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-75 वर्षीय बुजुर्ग को षड़यंत्र से हनीट्रैप कर जबरन दो लाख 57 हजार व आई फ़ोन वसूली करने वाले वाले कथित यूट्यूबर पत्रकार व RTI एक्टिविस्ट पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ये था पूरा मामला: खटीमा में यूट्यूबर वैभव अग्रवाल और उसकी पत्नी पर शिक्षा विभाग से रिटायर्ड हुए पंडिताई करने वाले बुजुर्ग व्यक्ति को नशीला दूध पिलाकर बेहोश करने और इसके बाद उनकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाने का आरोप था. आरोप था कि इसके बाद ये दंपति पीड़ित पंडित से 2 लाख 57 हजार रुपए की वसूली कर चुके थे. इसके साथ ही दोनों ने बुजुर्ग से महंगा मोबाइल भी ले लिया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाइकोर्ट-उत्तराखंड हाईकोर्ट ने राजकीय विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव को लेकर दायर जनहित याचिका की निस्तारित, इस सत्र में अब नहीं होंगे छात्र संघ चुनाव।

अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने का आरोप: पीड़ित रिटायर्ड शिक्षक जो अब पंडिताई का काम करते हैं, उनको दंपति ने अपने घर में धार्मिक कार्य संपन्न करने के बहाने बुलाया था। पीड़ित का आरोप है कि इसी दौरान यूट्यूबर पत्रकार और उसकी पत्नी ने उन्हें दूध पीने को दिया। जिसे पीकर वो बेहोश हो गए। होश आने पर उन्हें पता चला कि उनकी अश्लील फोटो खीचीं गई हैं। और वीडियो बनाई गई है। शिक्षा विभाग से रिटायर्ड हुए बुजुर्ग का आरोप है कि इसके बाद दंपति ने उन्हें ब्लैकमेल करने का सिलसिला शुरू कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी- “पहाड़ बचूनै लिजी हमन अघिल उन पड़ौल-पहाड़ को बचाने के लिए किया मंथन,प्रदेश के जल जंगल जमीन को लेकर पांचवीं अनुसूची और जनजातीय दर्जा वापसी की मांग हुई पुरजोर।

ब्लैकमेल करने के आरोपी दंपति जेल भेजे गए: पीड़ित का आरोप है कि उनसे विभिन्न समयों पर 2 लाख 57 हजार रुपए वसूल लिए. एक महंगा मोबाइल फोन भी ले लिया। इसके बाद भी उनकी डिमांड खत्म नहीं हो रही थी। आखिरकार उन्होंने पुलिस की शरण ली।पुलिस ने शिक्षा विभाग से रिटायर्ड हुए बुजुर्ग की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार जांच में आरोप सही पाए गए। दंपति को थाने बुलाकर उनके मोबाइल चेक किए गए तो उसमें वीडियो फुटेज भी मिल गए। पुलिस ने इसके बाद दंपति को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तारी के बाद अगले दिन उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पोस्ट मास्टर ने किया बड़ा घोटाला,खाली कर दिए 1500 अकाउंट!, किसी ने जमा किए थे, 12 लाख तो किसी ने 2 लाख ,जनता के कई करोड़ रुपए लेकर हुआ फरार,लोगों ने किया हंगामा।

पुलिस ने क्या कहा? खटीमा कोतवाली क्षेत्र में यूट्यूबर पति पत्नी द्वारा हनी ट्रैप वाली खबर में पुलिस क्षेत्राधिकारी खटीमा विमल रावत का बयान आया है। उन्होंने कहा कि उक्त प्रकरण में आरोपी पति पत्नी को दर्ज मुकदमे के आधार पर शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। इस प्रकरण की जांच एसआई अशोक कांडपाल को सौंपी गई है। जिसमे विस्तृत जांच पुलिस टीम द्वारा की जायेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कुमाऊं में पहाड़ से लेकर मैदान तक तेंदुओं का आतंक,उधम  सिंह नगर और बागेश्वर में तेंदुए के हमले से दो बच्चों की हुई मौत,क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत दो लोग घायल।

वैभव और बबीता अग्रवाल के बारे में अधिकतर लोग यह तो जानते ही थे वे पत्रकारिता की आड़ में लोगों को डरा-धमकाकर अवैध वसूली करते हैं, लेकिन धन की अथाह चाह में वे इतना नीचे गिर जाएंगे, इसे जानकर हर कोई हैरान है। लोग इस घटना पर जिज्ञासा के साथ चर्चा कर रहे हैं और यह जानने के लिए उत्सुक है कि और किस-किस को इन दोनों ने अपना शिकार बनाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में देह व्यपार का भंडाफोड़,शहर के एक होटल से आपत्तिजनकर सामग्री के साथ 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को किया गिरफ्तार, सरगना सितारगंज निवासी राजा व अलग-अलग राज्य की हैं महिलाएं।

*********************************-****

दंपति के मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण जब्त कर लिए हैं, जिनकी गहन जांच की जा रही है। जांचकर्ताओं को संदेह है कि इनमें और भी कई अश्लील वीडियो हो सकते हैं, जिनमें कई उच्च-प्रोफाइल व्यक्तियों के नाम भी सामने आ सकते हैं। चर्चा है कि इस दंपती का शिकार बनने वालों लोगों में सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा एक व्यक्ति भी शामिल है। इस कांड ने खटीमा में तहलका मचा दिया है और लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस ब्लैकमेलर दंपती के जाल में कौन-कौन लोग फंसे। सूत्रों का कहना है कि यह ब्लैकमेलिंग नेटवर्क कई वर्षों से सक्रिय था।

**************************************

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- विधवा ने अपने प्रेमी को फोन करके बुलाया घर,फिर परिजनों ने जमकर की धुनाई,सरिया गरम कर शरीर पर किए घाव, युवक ने तोड़ा दम, मृतक के परिजनों ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

घोड़ाखाल सैनिक विद्यालय के वार्षिक समारोह को मुख्यमंत्री धामी ने किया वर्चुअल संबोधित, विद्यालय में सिंथेटिक ट्रैक युक्त स्टेडियम और कृत्रिम घास युक्त फुटबॉल मैदान बनाने की 2 घोषणाएं।

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।