Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देशभर का जाना माना संस्थान आईआईटी रूड़की की मेस का बुरा हाल, सब्जी की कढ़ाई और कूकर में कूदते दिखे चूहे, छात्रों ने किया हंगामा,400 से अधिक छात्रों को रहना पड़ा भूखा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो और वीडियो।

देशभर का जाना माना संस्थान आईआईटी रूड़की की मेस का बुरा हाल, सब्जी की कढ़ाई और कूकर में कूदते दिखे चूहे, छात्रों ने किया हंगामा,400 से अधिक छात्रों को रहना पड़ा भूखा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो और वीडियो।

रुड़की ( हरिद्वार ) : देश की नामचीन संस्थान भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी रुड़की) की राधा-कृष्ण भवन की मेस में खाने के सामान में चूहे मिले हैं. यह चूहे कढ़ाई, चावल और राशन आदि में दिखाई दिए. यह सब देखने के बाद छात्रों ने मेस में हंगामा शुरू कर दिया. इतना ही नहीं इसकी वजह से 400 से अधिक छात्रों को भूखा भी रहना पड़ा. सोशल मीडिया पर अब इसकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देहरादून-प्रदेश को मिले 10 डिप्टी कलेक्टर और 10 डीएसपी समेत 19 विभागों के 289 नए अधिकारी, धामी सरकार में 03 सालों में राज्य में 17500 अभ्यर्थियों को प्रदान किये जा चुके हैं नियुक्ति पत्र।

प्रतिदिन की तरह ही बृहस्पतिवार को भी छात्र खाना खाने के लिए मेस पहुंचे। कुछ छात्र किचन की तरफ जा पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि जिस कढ़ाई में सब्जी बनी हुई थी, उसमें दो चूहे कूद रहे हैं। उन्होंने इसका वीडियो बना लिया और अन्य छात्रों को भी मौके पर बुला लिया। छात्रों ने अंदर जाकर देखा तो जिस प्रेशर कुकर में चावल तैयार होना था, उसमें भी चूहा गोते लगा रहा था। इसके अलावा किचन में रखी अन्य सामग्री में भी चूहे मिले। यह देख छात्र दंग रह गए। छात्रों का कहना था कि उन्हें चूहों वाला खाना खिलाया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिलाओं को सम्मोहित कर गहने लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़ , गहने लूटकर फरार होने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार शातिरों को किया गिरफतार।

ऐसे में छात्रों ने मौके पर हंगामा कर दिया। छात्रों का कहना था कि देशभर का जाना माना संस्थान होने के बाद भी यहां साफ-सफाई नहीं रखी जाती है।

छात्रों ने संस्थान के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान छात्रों की मेस के कर्मचारियों से बहस भी हो गई। मेस के कर्मचारी छात्रों को समझाते रहे लेकिन छात्रों ने किसी की नहीं सुनी। उन्होंने जमकर हंगामा काटा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में देह व्यपार का भंडाफोड़,शहर के एक होटल से आपत्तिजनकर सामग्री के साथ 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को किया गिरफ्तार, सरगना सितारगंज निवासी राजा व अलग-अलग राज्य की हैं महिलाएं।

आज दोपहर के समय मेस में 400 से अधिक छात्रों का खाना बना हुआ था। खाने में चूहा मिलने के बाद किसी भी छात्र ने खाने को हाथ नहीं लगाया। यही नहीं, जो कोई छात्र थोड़ा बहुत खा भी चुके थे उन्होंने उल्टी कर दी। इससे पूरे आईआईटी में हड़कंप मच गया। इस घटना की वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसे देख लोगों का कहना है कि जब आईआईटी जैसे संस्थान की किचन ही सुरक्षित नहीं है, तो शहर में तो इससे भी बुरे हालात होंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी की रनसाली रेंज में वन कर्मियों और लकड़ी तस्करो मे हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल वन रक्षक घायल,मौके से कार व पिकअप में 50 कुंतल के लगभग खैर की लकड़ी समेत चार मोटरसाइकिल पकड़ी।

आईआईटी परिसर के सूत्रों ने बताया कि परिसर में केवल बाहर की दिखावटी साफ-सफाई की जाती है। किचन की दशा बेहद खराब है। यहां की सफाई के लिए समय नहीं मिलता इसलिए गंदगी फैली रहती है। संस्थान की एक किचन में दिनभर में तीन बार का खाना 400 से अधिक छात्रों के लिए बनाना पड़ता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सर्वे के बहाने ब्यूटी पॉर्लर से तैयार होने आई महिला का तीन तोले का सोने हार उड़ा ले गई थी युवती -फुटेज से पहचान कर पुलिस ने आरोपी युवती को सोने के हार समेत किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]