Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नाबालिग से विशेष समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल की घटना के बाद तनाव,बाजार बंद कर निकाली गई आक्रोश रैली, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पीएसी हुई तैनात।

नाबालिग से विशेष समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल की घटना के बाद तनाव,बाजार बंद कर निकाली गई आक्रोश रैली, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पीएसी हुई तैनात।

नाबालिग से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी ने पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की उसके बाद पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर दुष्कर्म किया।

चमोली (उत्तराखंड): विशेष समुदाय के युवक द्वारा बीते दिन नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद थराली में हिंदू संगठनों में खासा आक्रोश है. विरोध में हिंदू संगठनों ने मार्केट बंद कर प्रदर्शन किया. पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मार्केट में फ्लैग मार्च निकाला. वहीं घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बना रहा. बता दें कि, पुलिस ने बुधवार 9 अक्टूबर को युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-ऑनलाइन गेमिंग की लत -नतीजा ,सेना का जवान सरकारी इंसांस रायफल, 60 राउंड, चार मैंगजीन लेकर भागा ,करना चाहता था आत्महत्या ,पुलिस और आर्मी टीम ने होटल से भगोड़े जवान को घर दबोचा।

सैलून चलाने वाले युवक ने किया दुषकर्म: गौर हो कि, मामला थराली क्षेत्र का है. यहां एक व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 17 साल की बेटी के साथ एक नाई की दुकान चलाने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. शिकायत में बताया गया कि आरोपी ने पहले सोशल मीडिया के जरिए लड़की से दोस्ती की, फिर उसका फोन नंबर लेकर उसके साथ बात करने लगा. इस बीच उसने लड़की को मिलने बुलाया और कुछ नशीला पदार्थ देकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया. इसका वीडियो भी बना लिया. फिर वो लड़की को धमकाने लगा. लड़की के परिवार वालों को भी धमकाने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. लड़की ने आरोपी का नंबर ब्लॉक किया तो उसने वीडियो सार्वजनिक कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

घिनौनी हरकत-जहां घूमने जातें हैं विश्वभर के पर्यटक, वहीं थूक वाली चाय बेच रहे थे नौशाद और हसन अली,घटनाक्रम वीडियो में कैद.पुलिस FIR दर्ज कर जांच में जुटी,आरोपी फरार, तलाश जारी…

आरोपी की दुकान को तोड़ने पहुंची लोगों की भीड़: वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद से हिन्दू संगठनों समेत स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश है. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने ग्वालदम, थराली, देवाल तिराहे से विशाल जनजागरण रैली निकाली. गुस्साए प्रदर्शनकारियों की भीड़ दुष्कर्म के आरोपी की सैलून की दुकान तोड़ने पहुंची. इस बीच प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान तक नहीं पहुंचने दिया और बीच में ही रोक दिया. प्रदर्शनकारियों ने थराली देवाल तिराहे पर करीब 3 घंटे हाईवे जाम करके रखा. बताया जा रहा है कि आरोपी का परिवार थराली में ही रहता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर- सोशल मीडिया में हिंदू धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने कोतवाली का किया घेराव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल: बता दें कि, घटना के बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया और अप्रिय घटना से बचने के लिए मार्केट में फ्लैग मार्च निकाला. पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस-प्रशासन हर गतिविधि पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है. प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग पहुंचे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

यहां जनपद के सरकारी विभाग के महिलाकर्मी ने अपने वरिष्ठ अधिकारी पर लगाया छेड़खानी का आरोप,पीड़िता की लिखित तहरीर पर जांच में जुटी पुलिस।

थराली बाजार में पुलिस बल तैनात: इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि आरोपी युवक फोन के माध्यम से नाबालिग लड़की के माता-पिता को धमका रहा था, जिस पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की थी. युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. फिलहाल थराली में पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच मामला शांत हो गया है, लेकिन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए थराली बाजार में अभी भी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार से आम जनता को मिलेगी बड़ी सौगात,पहाड़ का सफर अब होगा सुखद, सफर में नहीं होगी परेशानी,अगले हफ्ते उत्तराखंड को मिलेंगी 130 रोडवेज बसें।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से मामले में थराली में तनाव का माहौल है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक धर्म विशेष समुदाय का है।भारी संख्या में थराली में सुरक्षा बल तैनात हुआ है। पुलिस, पीएसी तैनात की गई है। दूसरी तरफ विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के आवाहन पर थराली में हिन्दू जन जागरण रैली निकाली जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद सड़क हादसा-खटीमा टनकपुर हाईवे पर चकरपुर पुलिस चौकी के पास कैंटर और बाइक की हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, दोनों मृतक चम्पावत निवासी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]