Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या,मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा,क्षेत्र में फैली सनसनी।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या,मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा,क्षेत्र में फैली सनसनी।

जसपुर के ग्राम कलियाँवाला के रहने वाले मंजीत सिंह पुत्र टहल सिंह को नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने म्रतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जसपुर-( उधम सिंह नगर ) जसपुर के ग्राम कलियावाला में आज दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में पहुंचे पुलिस ने मृतक युवक के सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बताते कि जसपुर के ग्राम कलियाँवाला के रहने वाले मंजीत सिंह पुत्र टहल सिंह को नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

उत्तराखंड के स्थाई निवासी नहीं उठा पाएंगे मूल निवास का लाभ! प्रॉपर्टी की भी होगी जांच -अवैध कब्जे के खिलाफ भी होगी सख्त कार्रवाई, प्रदेश में सशक्त भू कानून लाया जाएगा: मुख्य सचिव।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने म्रतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वही मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर साक्ष्य एकत्र किये।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि आज दोपहर में पुलिस को जसपुर में कलियाँवाला के पास सड़क पर एक व्यक्ति के लहुलुहान हालत में पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की पहचान कलियाँवाला के रहने वाले मंजीत सिंह के रूप में हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

हाईबॉक्स एप के जरिए 30 हजार लोगों से 1000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी: बुरे फंसे यूट्यूबर सौरभ जोशी,एल्विश यादव, कॉमेडियन भारती सिंह समेत आठ को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन।

मौके पर घायल युवक के परिजनों के सहयोग से पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि वहीं दूसरी तरफ घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम के साथ साथ तकनीकी टीम ने घटनास्थल पर मुआयना किया। घटना में एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। जल्द ही घटना से संबंधित कारण स्पष्ट होने के बाद घटना का अनावरण किया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव, भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]