Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टनकपुर- सोशल मीडिया में हिंदू धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने कोतवाली का किया घेराव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

टनकपुर- सोशल मीडिया में हिंदू धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने कोतवाली का किया घेराव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

टनकपुर ( चम्पावत) सोशल मीडिया में भगवान शिव की आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने के आरोपी पूर्व सभासद को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने आज मंगलवार को कोतवाली व एसडीएम कोर्ट का घेराव किया। नगर में जुलूस निकाल कर कड़ा विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मूल निवास 1950 और मजबूत भू कानून- नशे में रोक को लेकर ऋषिकेश में स्वाभिमान महारैली, हजारों की संख्या में उमड़े लोग, महिलाएं पारंपरिक परिधान में आई नजर।

आज मंगलवार को टनकपुर नगर में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद समेत अनेक हिंदूवादी व सामाजिक संगठनों के लोगों ने पूर्व सभासद हाजी मुकीम खान के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर विशाल जुलूस निकाला। जुलूस आरएफसी रोड से शुरू होकर टनकपुर नगर के मुख्य चौराहों से भ्रमण करता हुआ कोतवाली पहुंचा। कोतवाली के बाहर जमकर प्रदर्शन करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई। इसके बाद जुलूस मां पूर्णागिरि तहसील टनकपुर पहुंचा। जहां उन्होंने आरोपी पूर्व सभासद मुकीम खान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई मांग के संबंध में एसडीएम आकाश जोशी को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शनकारियों ने बाजार बंद कराने का भी प्रयास किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज , नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

इधर पुलिस ने सोशल मीडिया में हिन्दू धर्म के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर सामाजिक सौहार्द को प्रभावित करने वाले आरोपी पूर्व सभासद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सौरभ कलखुडिया पुत्र स्व. बसन्त बल्लभ कलखिडया निवासी वार्ड न0-08 टनकपुर द्वारा सूचना दी गयी की हाजी मुकीम खान पुत्र मुन्ने खान निवासी वार्ड नं0 5 टनकपुर द्वारा सोशल मीडिया पर हिन्दू धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालकर शान्ति भंग एवं दंगा करवाने का प्रयास किया गया है। जिससे टनकपुर क्षेत्र में असन्तोष का माहौल व्याप्त है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव, भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव।

सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना टनकपुर में मु0एफआईआर नं0-110/2024 अन्तर्गत धारा-196/299 बीएनएस तथा 67(1)(2) आईटी एक्ट पंजीकृत कर विवेचना जारी की गयी। पुलिस टीम द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल अभियुक्त हाजी मुकीम उपरोक्त को टनकपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही जारी है। उक्त घटना में धारा 67(1)(2) आईटी एक्ट की बढोतरी की गयी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दर्दनाक हादसा- ततैया के झुंड ने पिता-पुत्र पर किया हमला, दोनों की हुई दर्दनाक माैत,पूरे क्षेत्र में छायी शोक की लहर।

वहीं पुलिस ने लोगों से अपील की है कि प्रकरण में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। अतः उक्त प्रकरण में सोशल मीडिया या अन्य माध्यम से किसी भी प्रकार की भ्रामक/सामाजिक सौहार्द को प्रभावित करने वाली खबरों पर ध्यान न दे और न ही किसी प्रकार की पोस्ट शेयर करें।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर-सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास, भड़के हिंदूवादी संगठनों लोगों ने कोतवाली का किया घेराव, आरोपी पूर्व सभासद के खिलाफ दी तहरीर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।