Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

डीजीपी अभिनव कुमार की दो टूक,अपराधियों के लिए पुलिस का मित्र रूप नहीं अब काल बनकर टूटेगी, उत्तराखंड को अपराध और नशा मुक्त बनाना बताया प्राथमिकता, अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।

डीजीपी अभिनव कुमार की दो टूक,अपराधियों के लिए पुलिस का मित्र रूप नहीं अब काल बनकर टूटेगी, उत्तराखंड को अपराध और नशा मुक्त बनाना बताया प्राथमिकता, अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।

Uttarakhand DGP Abhinav Kumar पुलिस का मित्र रूप प्रदेश के संभ्रांत नागरिक तीर्थ यात्रियों और निवेशकों के लिए है। सड़क दुर्घटनाओं को लेकर डीजीपी ने कहा कि इन पर रोक लगाने के लिए पुलिस काम कर रही है। सीमांत जिलों में ड्यूटी कर रहे पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को नैनीताल ऊधम सिंह नगर हरिद्वार और देहरादून के मैदानी जिलों में बने सरकारी आवास में यह सुविधा मिलेगी।

रुद्रपुर ( उधम सिंह नगर) कुमाऊँ भ्रमण के दौरान आज अभिनव कुमार, पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड  द्वारा पुलिस लाईन रुद्रपुर में सर्वप्रथम गार्द की सलामी ली गई। तत्पश्चात पुलिस लाईन में क्वार्टर गार्द, आरमरी, जिम और एमटी शाखा का भ्रमण कर नियमित रूप से साफ सफाई करने हेतु निर्देशित किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

पुलिस कार्यालय का निरीक्षण
पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड महोदय द्वारा पुलिस कार्यालय की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जनपद नियंत्रण कक्ष के निरीक्षण के दौरान पुलिस महानिदेशक महोदय द्वारा 150 सीसीटीवी कैमरे और पीए सिस्टम का उद्घाटन किया गया।

जनसंवाद कार्यक्रम-
स्थानीय सम्भ्रान्त नागरिकों के साथ जनसंवाद के दौरान नागरिकों ने यातायात व्यवस्था, युवाओ में बढ़ते नशे, महिला सम्बन्धित अपराधों की समस्याओं और सुझावों को प्रस्तुत किया, जिन पर विस्तृत विचार- विमर्श किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी की प्रेसवार्ता, कहा-अगले साल सशक्त भू-कानून लाएगी सरकार,सख्त भू क़ानून की तरफ बड़ा कदम,बजट सत्र में मिल सकता हैं तोहफा,यूसीसी पर कही बड़ी बात।

पुलिस महानिदेशक महोदय ने नागरिकों को सुनते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि पुलिस विभाग उनकी समस्याओं के समाधान के लिए गंभीरता से कार्य करेगा। पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियानों को जनता के सहयोग से सफल बनाने के लिए निरन्तर कार्य कर रहे हैं।साथ ही कहा कि उत्तराखण्ड को नशामुक्त बनाना हमारा उद्देश्य है। महोदय द्वारा नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में आम जनता से भी अपना सहयोग करने की अपील की गई तथा यह सुझाव दिया कि नशे में लिप्त बच्चों की काउंसलिंग कर नशे के बढ़ते प्रभाव पर रोक लगाई जा सकती है। जिस पर जनसंवाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने करतल ध्वनि से इसका स्वागत कर सहमति व्यक्त की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका,उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UKSSSC ) ने जारी की विभिन्न विभागों में  4865 पदों की भर्तियों की सूची, देखिये लिस्ट।

पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार ने पुलिस और पब्लिक के बीच के विश्वास और संवाद को जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि अपराधों के मामलों में कोई समझौता नहीं किया जाएगा और ना ही किसी तरह का कोई हस्तक्षेप सहन किया जाएगा। नशे के बड़े कारोबारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीजीपी ने नशे के लती युवकों से अपराधी नहीं मरीजों का व्यवहार करने और पुलिस अधिकारी जघन्य अपराधों में ईमानदारी, निष्पक्षता और दृढ़ता से कार्य करने को कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

पुलिस महानिदेशक महोदय द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले 12 अधिकारियों/ कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
सी0ओ0 सितारगंज  बहादुर सिंह चौहान सुदृढ़ कानून व्यवस्था बनाने के संबंध में।चौकी प्रभारी आवास विकास थाना ट्रांजिट कैम्प अरविंद बहुगुणा इंडसड बैंक के 13 करोड़ 51 लाख रुपए वापस लाने में
कोतवाली रुद्रपुर से महिला उप निरीक्षक दीपा अधिकारी बाल अपराध पर त्वरित कार्यवाही कर अभियुक्त की गिरफ्तारी कर जेल भेजने में।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- आफटर नून रेस्टोरेंट&बार कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले भाजयुमो के इन नेताओं पर मुकदमा हुआ दर्ज,📹👉👇देखिये मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो।

सीसीटीएनएस से महिला आरक्षी डोली जोशी सीसीटीएनएस ने संबंधी ऑनलाइन कार्यों को बेहतर तरीके से करने में
पी0आर0ओ0 ऑफिस से आरक्षी विक्रांत फरियादियों पीड़ितों को उच्च अधिकारियों से मिलवाने तथा सुनवाई कराने में
फायर स्टेशन काशीपुर से फायरमैन रश्मि अग्निकांड में सतर्क रहकर अच्छी ड्यूटी करने में
साइबर सेल से महिला आरक्षी पूजा मेहरा एवं ज्योति चौधरी को इंडसड बैंक के 09 करोड़ रुपए वापस दिलाने में
डिजिटल वॉलिंटियर धर्मेंद्र तथा  नाजिम को सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने वाले लोगों को सही जानकारी सोशल मीडिया में प्रेषित करने के लिए
ट्रैफिक वालंटियर जसप्रीत जसप्रीत एवं  संदीप दुर्घटना में घायलों की मदद करने में

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

जनसंवाद कार्यक्रम में विधायक किच्छा  तिलकराज बेहड़, विधायक रुद्रपुर  शिव अरोड़ा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा, पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर  मनोज कत्याल, पुलिस अधीक्षक काशीपुर  अभय सिंह, सहायक पुलिस अधीक्षक/ क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर सुश्री नीहारिका तोमर के अतिरिक्त जनपद के विभिन्न सभ्रांत व्यक्ति व अन्य मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर पुलिस टीम की संयुक्त कार्यवाही में नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ा ,नशीली दवाओं की कुमाँउ परिक्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही, दो शातिर नशा तस्कर मेडिकल स्वामी को किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।