Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

उत्तराखंड में भ्रष्टाचार इस तरीके से अपने पर प्रसार चुका है कि एक ग्राम विकास अधिकारी तक के पास करोड़ों की अवैध संपत्ति है। ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत रामपाल सिंह की तन्ख्वाह करीब एक लाख रुपये है। वह मर्सिडीज से चलता है और हरिद्वार से लेकर गाजियाबाद तक उसकी संपत्तियां हैं।

आय से अधिक संपत्ति अर्जित के आरोप में हरिद्वार के लक्सर ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी रामपाल पर शिकायर दर्ज की गई थी। विजिलेंस की जांच में वीडीओ के पास 314 प्रतिशत अधिक संपत्ति मिली है।पूछताछ में सही जानकारी न देने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अदम्य साहस- छोड़…छोड़ मेरे भाई को,छोटे को बचाने के लिए बड़े भाई ने जोखिम में डाली जान, सिर पर मारा जोर का डंडा,दुम दबाकर भागा तेंदुआ ,छोटे भाई को छुड़ा लाया 12 साल का देव; 

जानकारी के अनुसार, आरोपी ग्राम विकास अधिकारी रामपाल पर आय से अधिक संपत्ति को लेकर शिकायर दर्ज की गई थी। पूछताछ में सामने आया कि अभियुक्त की 01.01.2007 से 31.12.2018 तक वैध स्रोतों से अर्जित कुल प्राप्त आय 1,50,52,159.00/- (एक करोड पचास लाख बावन हजार एक सौ उनसठ रुपये) ही हैं। लेकिन कुल व्यय 6,23,32,159.00/- (छः करोड तेईस लाख बत्तीस हजार एक सो उनसठ रुपये) है। कुल आय से 4,72,80000/- (चार करोड़ बहत्तर लाख अस्सी हजार रुपये) अधिक मतलब 314 प्रतिशत अधिक है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

यूपी ब्यूरोक्रेसी की चौंकाने वाली खबर; पावरफुल अफसर रहे पूर्व IAS के घर भीमताल से 50 करोड़ चोरी, न कोई FIR, ना शिकायत- नैनीताल पहुंचे DGP अभिनव कुमार _बोले 50 करोड़ की चर्चाएं बहुत,लेकिन शिकायतकर्ता नहीं।

1,50,52,159 व कुल व्यय 6,23,32,159 था। जो कि कुल आय से 4,72,80000 अधिक होना पाया गया है। जो कि आय के सापेक्ष 314 प्रतिशत अधिक है। यह ग्राम विकास अधिकारी हैं रामपाल सिंह (ब्लॉक लक्सर जिला हरिद्वार) जिन्हें आज विजिलेंस ने आए से अधिक संपत्ति मामले में गिरफ्तार कर लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

ग्राम विकास अधिकारी की पत्नीपूनम सिंह के नाम पर हरिद्वार में विभिन्न स्थानों पर 07 भू- खण्ड, गाजियाबाद में 01 डुप्लेक्स बिल्डिंग और 01 भू-खण्ड, बुलन्दशहर में 01 भू-खण्ड, 01 मर्सडीज कार (मूल्य रू. 50 लाख), 01 हुण्डई कार (मूल्य रू. 24 लाख) 03 दुपहिया वाहन (02 एक्टिवा व 01 बुलेट) हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार में विजिलेंस ने 57 ट्रैप कर 68 भ्रष्टाचारियों को भेजा जेल, 20 साल में महज 220 ट्रैप कर विजिलेंस ने गिरफ्तार किए थे 232 भ्रष्टाचारी, जानिये कब कब रिश्वतखोर …?

अभियुक्त रामपाल, ग्राम विकास अधिकारी को पूछताछ के लिए सतर्कता सैक्टर कार्यालय देहरादून पर बुलाया गया था। अभियुक्त रामपाल से इतनी अधिक संपत्ति की जानकारी मांगी गई तो ग्राम।विकास अधिकारी के पास कोई भी विवरण इसका नहीं था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking-उत्तराखंड में निजी लैब कंपनियों से ही नहीं जिंदगी से भी कर रही खिलवाड़ ,दवा कंपनियों की फर्जी रिपोर्ट बनाने वाली लैब पर ड्रग विभाग ने मारा छापा,बड़ी संख्या में फर्जी रिपोर्ट्स हुई बरामद।

विवेचना में पर्याप्त तथ्यों के आधार पर शासन ने आरोपी रामपाल के खिलाफ़ अभियोजन चलाये जाने की अनुमति प्रदान की गई, जिसके बाद आज शुक्रवार 27 सितम्बर को सतर्कता सेक्टर कार्यालय देहरादून में हिरासत में लिया गया ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।