Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मानवता के मिशाल पेश कर उत्तराखंड मित्र पुलिस ने पश्चिम बंगाल के गुमशुदा मानसिक रूप से कमजोर 64 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को मिलाया परिजनों से..एसआई संतोषी नेगी को रात्रि गस्त के दौरान पूरनपुर रोड बीच जंगल पर सड़क किनारे मिला लेटा हुआ।

मानवता के मिशाल पेश कर उत्तराखंड मित्र पुलिस ने पश्चिम बंगाल के गुमशुदा मानसिक रूप से कमजोर 64 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को मिलाया परिजनों से..एसआई संतोषी नेगी को रात्रि गस्त के दौरान पूरनपुर रोड बीच जंगल पर सड़क किनारे मिला लेटा हुआ।

 

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा के थाना झनकइया में मानवता के मिशाल पेश की है। रात्रि गश्त के दौरान थाना झनकईया के रात्रि अधिकारी उप निरीक्षक संतोषी नेगी को मानसिक रूप से कमजोर 64 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति पूरनपुर रोड (वन्य जीव बाहुल्य क्षेत्र) पर सड़क किनारे लेटा हुआ मिला। बुजुर्ग व्यक्ति को थाना परिसर में लाकर पानी भोजन आदि कराकर जानकारी प्राप्त की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार में विजिलेंस ने 57 ट्रैप कर 68 भ्रष्टाचारियों को भेजा जेल, 20 साल में महज 220 ट्रैप कर विजिलेंस ने गिरफ्तार किए थे 232 भ्रष्टाचारी, जानिये कब कब रिश्वतखोर …?

भाषा के कारण कुछ प्रारंभिक परेशानियां भी सामने आई किंतु कुछ शब्दों के आधार पर यह ज्ञात हो सका कि पश्चिम बंगाल के कृष्णगंज थाना क्षेत्र का नंबर लेकर उप निरीक्षक संतोषी नेगी द्वारा उसमें संपर्क किया गया। पता चला कि उक्त व्यक्ति की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज हुई है। इस आधार पर उनके परिजनों का नंबर भी प्राप्त हो गया। उनके परिजनों से काफी बार फोन करने के बाद संपर्क हो पाया फोन में भी भाषा की प्रॉब्लम होने के बाद वीडियो कॉल के माध्यम से बुजुर्ग व्यक्ति को उनके परिजनों से बात कराई गई और उनको आश्वस्त किया गया कि हमारी देखरेख में ठीक है और आप इनको ले जा सकते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिला से दुष्कर्म का आरोपी नैनीताल दुग्धसंघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा गिरफ्तार,लालकुआं के तत्कालीन कोतवाल दिनेश फर्त्याल ने अपनी टीम के साथ उत्तर प्रदेश के रामपुर क्षेत्र से धर दबोचा।

इसके संबंध में जानकारी की तो ज्ञात हुआ कि इस व्यक्ति का नाम गोपाल मंडल पुत्र विशेषण मंडल निवासी हरीश नगर थाना कृष्णगंज जिला लुधियाना पश्चिम बंगाल है।जिसकी थाना कृष्णगंज पश्चिम बंगाल में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज है। गुमशुदा के परिजनों से संपर्क कर उन्हें सूचना दी गई, जिस पर गुरुवार को गुमशुदा के परिजन थाने पर पहुंचे। इस पर गोपाल मंडल को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कक्षा तीन की छात्रा को भगाने का फरार आरोपी 21 साल बाद बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से उधम सिंह नगर पुलिस ने धर दबोचा ,👉👇 जानिए पूरा मामला

गोपाल मंडल पुत्र विशिष्ट मंडल निवासी ग्राम हरीश नगर थाना कृष्णगंज जिला लुधियाना पोस्ट बानपुर पश्चिम बंगाल जन्मतिथि 1960 पूरनपुर की तरफ जो थाना झनकईया से लगभग 3 किलोमीटर पूरनपुर रोड बीच जंगल में मिले थे।

थाना पुलिस द्वारा पूछताछ कर ज्ञात हुआ कि उपरोक्त व्यक्ति की गुमशुदा की 15 अगस्त को थाना कृष्णगंज पश्चिम बंगाल में दर्ज है कृष्णगंज थाने के सब इंस्पेक्टर रूपेश विश्वास से बात होने पर उनके द्वारा बताया गया कि उक्त व्यक्ति के गुमशुदगी से संबंधित कागजात प्रेषित किये जाएंगे। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

थानाध्यक्ष झनकईया एवं समस्त टीम द्वारा पश्चिम बंगाल के गुमशुदा बुजुर्ग व्यक्ति को उनके परिजनों से मिलने पर खुशी व्यक्त की। गुमशुदा बुर्जुग को मिलाने वाली टीम में एसआई संतोषी नेगी, आरक्षी दिगंबर, विनीत कुमार, मोहन कुमार आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- आफटर नून रेस्टोरेंट&बार कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले भाजयुमो के इन नेताओं पर मुकदमा हुआ दर्ज,📹👉👇देखिये मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।