Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

ट्रांसपोर्टरों ने फिटनेस सेंटरों की मनमानी के खिलाफ निकाला जुलूस, एआरटीओ  कार्यालय में किया प्रदर्शन; उत्पीड़न का लगाया आरोप।

ट्रांसपोर्टरों ने फिटनेस सेंटरों की मनमानी के खिलाफ निकाला जुलूस, एआरटीओ  कार्यालय में किया प्रदर्शन; उत्पीड़न का लगाया आरोप।

 

किच्छा के लालपुर में फिटनेस सेंटर पर वाहनों की फिटनेस की निर्भरता खत्म करने और सरकारी सिस्टम में व्यवस्था शुरू होने पर ट्रांसपोर्टरों ने जुलूस निकाला।उन्होंने एआरटीओ कार्यालय में प्रदर्शन किया और इसी व्यवस्था को बरकरार रखने की मांग की। फिटनेस सेंटरों की मनमानी पर रोक लगाने की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टरों ने रुद्रपुर में एआरटीओ कार्यालय का घेराव किया।

किच्छा ( उधम सिंह नगर ) लालपुर स्थित फिटनेस सेंटर में वाहनों की फिटनेस के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए ऊधमसिंह नगर ट्रांसपोर्टर संघर्ष समिति से जुड़े ट्रांसपोर्टरों ने एआरटीओ कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। गुरुवार को समिति से जुड़े ट्रांसपोर्टरों ने नैनीताल रोड स्थित पेट्रोल पंप से विरोध रैली निकालकर एआरटीओ कार्यालय पहुंकर एआरटीओ चक्रपाणि मिश्र को ज्ञापन सौंपा।कहा कि फिटनेस सेंटर में ट्रांसपोर्टरों का उत्पीड़न होता है। उनसे जबरन वसूली के साथ ही बदसलूकी की घटनाएं होती हैं। इसके चलते हल्द्वानी का फिटनेस सेंटर बंद हो चुका है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking–विजिलेंस ने एआरटीओ कार्यालय में मारा छापा , तीन हजार की रिश्वत के आरोप में वरिष्ठ सहायक को विजिलेंस ने धर दबोचा।

ऊधम सिंह नगर ट्रांसपोर्टर्स संघर्ष समिति के संयोजक हरीश पनेरु के नेतृत्व में एकत्र ट्रांसपोर्टरों ने फिटनेस सेंटरों की मनमानी, अवैध वसूली पर रोक लगाने की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी की। मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री को भेजे ज्ञापन में कहा है कि ट्रांसपोर्टरों के विरोध के बाद रुद्रपुर और हल्द्वानी के फिटनेस सेंटर की जांच होने तक विभागीय तौर पर फिटनेस जारी करने के निर्देश दिए गए हैं। कहा है कि रुद्रपुर और हल्द्वानी में और फिटनेस सेंटर खोले जाने चाहिए, ताकि मनमानी न हो सके। ट्रांसपोर्टर के आंदोलन को रुद्रपुर टैक्सी यूनियन ने भी समर्थन दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हैवान बना कलयुगी बेटा: नशे के लिए पैसे देने से इनकार करने पर नशेड़ी बेटे ने मां के सिर पर फावड़े से वार कर मार डाला, बाथरूम में शव डालकर हुआ फरार।

इस मौके पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय जुनेजा, कुमाऊं बस एसोसिएशन के अध्यक्ष डब्बू, उत्तम सिंह नयाल, राकेश जोशी, डॉ. केदार पडलिया, महेश पाण्डे, बृजेश तिवारी, रिंकू अनेजा, देवेश ढल, संघर्ष समिति के अध्यक्ष रोहित बंसल, महामंत्री यमम बब्बर, पंकज बांगा, राकेश बब्बर, हरीश मुंजाल, सुनील गुलेरिया, हरिन्दर पाल, रविश फुटेला, मनमोहन बाधवा, खुर्शीद अहमद, अमल पोपली, समीर पाशा, सचिव अमित कुमार, सोहेल, पंकज गुप्ता, खिलेन्द्र चौधरी, अनिल नाथ तिवारी, दीपक मिलकानी आदि मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big breaking- हाईवे में हुआ भीषण सड़क हादसा,कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, उड़े परखच्चे; गर्भवती महिला समेत 4 लोगों की हुई मौत; कार चालक समेत 3 गंभीर घायल।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।