Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा में प्रेम संबंधों के संदेह में फावड़े से गर्दन पर वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने नृशंस हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार।

खटीमा में प्रेम संबंधों के संदेह में फावड़े से गर्दन पर वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने नृशंस हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार।

 

खटीमा,( उधम सिंह नगर) एक श्रमिक ने प्रेम संबंधों के संदेह में शनिवार देर रात फावड़े से ताबड़तोड़ वारकर 55 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति वारदात को अंजाम देने के बाद कई घंटों तक लाश के पास ही गुमशुम बैठा रहा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बधाई-उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों और आश्रितों को नौकरी में 10% आरक्षण विधेयक को राजभवन से मिली मंजूरी, मुख्यमंत्री धामी  बोले- नहीं भूलेंगे बलिदान।

पुलिस के मुताबिक, खटीमा के साल बोझी नंबर-1 निवासी श्रमिक नरेंद्र कुमार ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि शनिवार देर रात 12.50 बजे उसकी पत्नी पिंकी देवी ने फैक्ट्री में फोन कर घर में अनहोनी की जानकारी दी। आनन-फानन से घर पहुंचे नरेंद्र ने देखा कि उसकी मां आशा देवी खून से लथपथ लाश बिस्तर पर फावड़े से कई वारकर उतारा मौत के घाट, पति गिरफ्तार थी। उनकी गर्दन कटी हुई थी। पिंकी ने बताया कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उनके ससुर मेघनाथ पुत्र गुलाब राम ने फावड़े से उनकी सास को सोते समय फावड़े से कई वार कर हत्या कर दी। नरेंद्र ने बताया कि उसके पिता उसकी मां पर शक करते थे। इसी शक में पिता ने हत्या को अंजाम दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने रक्षाबंधन कार्यक्रम में प्रतिभाग कर नारी शक्ति का अभिनंदन कर रक्षाबंधन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी,पूर्व विधायक स्व. कैलाश गहतोड़ी के नाम से जाना जाएगा टनकपुर का स्टेडियम, सीएम धामी ने कीं पांच घोषणाएं।

भुजिया नंबर एक, नौगवांठग्गू निवासी मेघनाथ ने शनिवार शाम परिवार के साथ भोजन किया। रात करीब साढ़े 11 बजे उसने सो रही पत्नी आशा देवी (56) की गर्दन पर फावड़े से वार कर दिया। चीखने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में अपनी दो बेटियों के साथ सो रही बहू पिंकी उठ गई। सास का क्षत-विक्षत शव देखकर वह घबरा गई। थोड़ी देर में पड़ोस के लोग भी वहां पहुंच गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

22 वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग” चैंपियनशिप ” देहरादून में एम शूटिंग क्लब खटीमा के होनहार शूटर्स ने कोच नवीन चंद के कुशल मार्गदर्शन में झटके 23 पदक।

पीलीभीत रोड स्थित एक फैक्टरी में नाइट ड्यूटी कर रहे बेटे नरेंद्र कुमार को जैसे ही फोन पर मां की हत्या की सूचना मिली तो वह दौड़कर घर पहुंचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हत्यारोपी को पकड़ लिया। रविवार सुबह फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए।
मृतका के बेटे नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार मूलरूप से ग्राम बमरौली, बीसलपुर, पीलीभीत (यूपी) का रहने वाला है। परिवार करीब 12-13 साल से भुजिया नंबर एक नौगवांठग्गू में किराये के मकान में रह रहा है। इससे पूर्व उनका परिवार चारूबेटा में रहता था। नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मां पर शक करते थे। कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने आशंका जताई कि संदेह के चलते ही मेघनाथ ने पत्नी आशा की हत्या की होगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड परिवहन निगम में विजिलेंस ने मारा छापा: रोडवेज परिवहन के सहायक महाप्रबंधक को नौ हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार, संचालक से मांगी थी घूस।

वहीं, सीओ सितारगंज बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि पुत्र की तहरीर पर मेघनाथ के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

पत्नी की हत्या के बाद घर पर ही रहा हत्यारोपी
60 साल का मेघनाथ पत्नी की हत्या करने के बाद घटनास्थल पर ही बैठा रहा। उसने फोन से यूपी स्थित गांव में एक परिजन को पत्नी की हत्या करने की सूचना दी। शनिवार देर रात करीब 12 बजे जब भुजिया नंबर एक के लोगों और पड़ोसियों को आशा देवी की हत्या की सूचना मिली तो वे उनके घर पहुंचे। आशा की हत्या से लोग हतप्रभ हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking- नशे के सौदागरों पर एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स का कड़ा प्रहार, प्रदेश में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी,04 करोड़ 50 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

लोगों ने कहा कि आशा देवी बेहद सज्जन व नेकदिल महिला थी। मेघनाथ पीलीभीत रोड स्थित एक फैक्टरी में काम करता था। रिटायर होने के बाद वह घर पर ही रहता था। अब उसी फैक्टरी में उसका पुत्र नरेंद्र काम करता है। शनिवार शाम करीब चार बजे नरेंद्र काम पर चला गया था। इसके बाद घर पर मेघनाथ, उसकी पत्नी आशा देवी, बहू पिंकी और दो पोतियां थीं। शाम को भोजन करने बाद सभी सो गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे मेघनाथ ने फावड़े से पत्नी की हत्या कर दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“गजब का साहस “खटीमा धान के खेत में निराई कर रही महिला को मगरमच्छ ने दबोचा:दरांती के दम पर मगरमच्छ के मुंह से बचकर आई शकुंतला

हत्या की सूचना मिलने पर पुत्री और दामाद देर रात को ही बरेली से भुजिया नंबर एक पहुंच गए। रविवार को यूपी स्थित गांव के कई लोग पहुंचे। आशा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

दो पुत्रों की हो चुकी है मौत
परिजनों ने बताया कि मेघनाथ के एक दिव्यांग पुत्र का कई साल पहले निधन हो गया था, जबकि दूसरे पुत्र का निधन पिछले साल हुआ था। इस कारण भी वह मानसिक रूप से परेशान था। परिजनों ने बताया कि बरेली से उसका इलाज भी चल रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड: नामी रेस्टोरेंट के महिला वॉशरूम में मोबाइल/डिवाइस लगाकर महिलाओ की आपत्तिजनक क्लिप बनाने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मृतका के बेटे नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार मूलरूप से ग्राम बमरौली, बीसलपुर, पीलीभीत (यूपी) का रहने वाला है। परिवार करीब 12-13 साल से भुजिया नंबर एक नौगवांठग्गू में किराये के मकान में रह रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पुलिस के नाम पर वसूली ” कथित पत्रकार 📹📹 कैमरे में हुआ कैद ” महिला से 19 हजार वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।