Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

22 वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग” चैंपियनशिप ” देहरादून में एम शूटिंग क्लब खटीमा के होनहार शूटर्स ने कोच नवीन चंद के कुशल मार्गदर्शन में झटके 23 पदक।

22 वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग” चैंपियनशिप ” देहरादून में एम शूटिंग क्लब खटीमा के होनहार शूटर्स ने कोच नवीन चंद के कुशल मार्गदर्शन में झटके 23 पदक।

उत्तराखंड स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप -22 वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग” चैंपियनशिप ” देहरादून में एम शूटिंग क्लब खटीमा के होनहार शूटर्स ने कोच नवीन चंद के कुशल मार्गदर्शन में झटके 23 पदक।

“हमारे सारे सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने का साहस रखें।”

 देहरादून ( उत्तराखंड ) 22वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में एम शूटिंग क्लब के होनहार शूटर्स ने आर आई एस एस शूंटिंग रेंज देहरादून में 5 अगस्त से 11 अगस्त तक संपन्न हुई। प्रतियोगिता में खटीमा के उभरते शूटर्स ने पांच स्वर्ण 11 रजत और 6 कांस्य पदक सहित कुल 23 पदक अपने नाम कर सीमांत क्षेत्र का नाम रोशन किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“गजब का साहस “खटीमा धान के खेत में निराई कर रही महिला को मगरमच्छ ने दबोचा:दरांती के दम पर मगरमच्छ के मुंह से बचकर आई शकुंतला

प्रतियोगिता में 10 मीटर एयर पिस्टल सब यूथ आईएसएसएफ वर्ग में अरनव सक्सेना ने व्यक्तिगत स्वर्ण, अक्षिता रस्तोगी ने सब यूथ तथा यूथ बालिका दोनों ही वर्ग में व्यक्तिगत दो स्वर्ण ,पार्थ बोरा ने यूथ बालक वर्ग में व्यक्तिगत कांस्य पदक, आयरा अल्वी ने 10 मीटर एयर पिस्टल यूथ तथा सब यूथ बालिका वर्ग में क्रमशः व्यक्तिगत रजत तथा कांस्य पदक, दक्ष सिंह तथा वैष्णव कोहली ने 10 मीटर एयर पिस्टल अंडर 12 बालक वर्ग में क्रमशः व्यक्तिगत रजत तथा कांस्य पदक जीता।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विश्व प्रसिद्ध बग्वाल मेला,लोक आस्था और विरासत का अद्भुत संगम,रंगारंग कार्यक्रमों के साथ चंपावत के देवीधुरा में पौराणिक बगवाल 11 दिवसीय मेले का हुआ आगाज ,क्षेत्रीय सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा ने किया शुभारंभ।

वही टीम स्पर्धा में अर्णव पार्थ ऋषभ चंद ने रजत, पायल, मनस्वी तथा प्रीति ने महिला सीनियर वर्ग में स्वर्ण , मनस्वी,पायल और आयरा अल्वी की टीम ने यूथ वूमेन वर्ग में रजत, दीपेश चंद, लोकेश, अक्ष चौधरी की टीम ने सब यूथ एन आर वर्ग में कांस्य पदक वही अंडर 12 बालक 10 मीटर एयर पिस्टल वर्ग की टीम में दक्ष ,विराट और वैष्णव ने रजत पदक जीता।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पुलिस के नाम पर वसूली ” कथित पत्रकार 📹📹 कैमरे में हुआ कैद ” महिला से 19 हजार वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कोच नवीन चंद ने बताया कि इनमें से पायल, मनस्वी, आयरा अल्वी ,दीपेश चंद, लोकेश अक्ष चौधरी ,मृदुल जोशी वसुमान सिंह, सुकीरत सिंह ,कर्मवीर सिंह और प्रीति शर्मा ने आगामी प्री नेशनल के लिए क्वालीफाई किया और साथ ही बताया कि खटीमा से अब तक 12 शूटर राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग कर चुके हैं। विच क्लब में खटीमा क्षेत्र के अलग-अलग विद्यालयों के लगभग 18 बच्चे प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। 2024 ओलंपिक में शूटिंग में देश ने तीन पदक जीतने के बाद अभी क्षेत्र में युवाओं के भीतर शूटिंग की ओर रुझान बढ़ा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड: नामी रेस्टोरेंट के महिला वॉशरूम में मोबाइल/डिवाइस लगाकर महिलाओ की आपत्तिजनक क्लिप बनाने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।