Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पुलिस के नाम पर वसूली ” कथित पत्रकार 📹📹 कैमरे में हुआ कैद ” महिला से 19 हजार वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के नाम पर वसूली, कथित पत्रकार 📹📹कैमरे में हुआ कैद” महिला से 19 हजार वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

 

उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर से पत्रकारिता को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तथाकथित पत्रकार द्वारा पुलिस के नाम पर वसूली करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जहां पत्रकारिता पर सवाल उठ रहे हैं वहीं पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। खबरों के मुताबिक किसी मामले को लेकर तथाकथित पत्रकार द्वारा पुलिस के नाम पर पैसे की डिमांड की गई, जिसमें पीड़ित व्यक्ति ने तथाकथित पत्रकार के कार्यालय पहुंचकर 19 हजार रुपए दिए।

रुद्रपुर ( उधम सिंह नगर )। पुलिस के नाम पर महिला से 19 हजार रुपये लेने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई कर रही है। पीड़िता से रुपये लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। एसएसपी के निर्देश पर वीडियो की जांच में आरोप सही मिलने पर केस दर्ज किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

उत्तराखंड -अक्टूबर में निकाय चुनाव का रास्ता हुआ साफ, ओबीसी आरक्षण में होगा बदलाव,देखिये ऐसे बदलेगा आरक्षण का गणित

वार्ड नंबर 13 दूधियानगर रेशमबाड़ी निवासी फूलबी ने ट्रांजिट कैंप थाने में दी तहरीर में बताया था कि उन्होंने लालपुर किच्छा में संतोख सिंह निवासी लालपुर से एक प्लाट खरीदकर वर्ष 2022 में उसका भुगतान कर दिया था। संतोख सिंह ने न तो प्लाट की रजिस्ट्री की और न ही कब्जा दिया था। इसी बीच खुद को पत्रकार बताने वाले आवास विकास निवासी शादाब हुसैन ने उनसे संपर्क किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

नाई साहिल सलमानी को अमित रावत बन कर हिन्दू लड़कियों व महिलाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा महंगा-जानिये फिर क्या हुआ ?

 

शादाब ने कहा था कि उनकी पुलिस के कई अधिकारियों से पहचान है। अगर 40 हजार रुपये दोगी तो संतोख पर पुलिस वालों से दवाब बनवाकर कब्जा दिला देगा। उन्होंने 19 जून 2023 को आरोपी शादाब के कार्यालय में उसे 19000 रुपये दिए थे और बाकी रकम बाद में देने की बात तय हुई थी। उन्होंने रुपये देते हुए वीडियो बनाई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

सेल टैक्स चोरी मामले में गैस एजेंसी चौकीदार के घर पहुंची सेल टैक्स की टीम-20 करोड़ रुपये के कारोबार का मामला- जांच हुई तो कर विभाग भी चकराया-।

रुपये लेने के बाद भी न तो शादाब प्लॉट पर कब्जा दिलाया और न ही रुपये वापस किए। अब वह बचे रुपये नहीं मिलने पर जमीन की दाखिल खारिज नहीं होने देने की धमकी दे रहा है। कहना है कि कुछ दिन पहले जब वह और उनके पति शादाब से रुपये वापस मांगने उसके कार्यालय पर गए तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

रूद्रपुर में नर्स हत्याकांड का खुलासा, मजदूर ने लूट के बाद किया था दुष्कर्म, फिर बेरहमी से दी थी माैत,पुलिस ने आरोपी को जोधपुर राजस्थान से किया गिरफ्तार।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस अधिकारियों के नाम पर 19 हजार रुपये लेता दिख रहा था। 19 हजार रुपये लेने के बाद आरोपी ने बाकी रुपये नहीं देने पर पीड़ित को धमकाया था। संवेदनशील मामले में पहले जांच कराई गई और आरोप पुष्ट होने पर केस दर्ज किया गया। अभियुक्त को रामपुर रोड से गिरफ्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

अध्यापिका से एक तरफा प्यार में छात्रा ने अध्यापिका के नाम से बनाई फेक आईडी, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फ़ोटो अपलोड करना छात्रा को पड़ा भारी,मुकदमा हुआ दर्ज।

रुद्रपुर दंगे में आरोपी रहा है शादाब
रुद्रपुर। एसएसपी ने बताया कि आरोपी 👉शादाब हुसैन पुत्र स्व० अब्दुल रज्जाक निवासी आवास विकास शिव शक्ति मन्दिर के पास थाना ट्रांजिट कैम्प जनपद उधम सिंह नगर  रुद्रपुर में हुए दंगे में आरोपी रह चुका है। उसके खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल हुई थी। इसके खिलाफ हल्द्वानी में भी केस दर्ज है। इस मामले में सख्त एक्शन लिया जाएगा। अगर कोई पीड़ित सामने आएंगे तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये। 👉👇🙏💐

शर्मनाक! शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं के साथ की ‘गंदी बात’ करने और छेड़छाड़, पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज; आरोपी फरार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।