Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नाई साहिल सलमानी को अमित रावत बन कर हिन्दू लड़कियों व महिलाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा महंगा-जानिये फिर क्या हुआ ?

नाई साहिल सलमानी को अमित रावत बन कर हिन्दू लड़कियों व महिलाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा महंगा-जानिये फिर क्या हुआ ?

उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में एक विशेष समुदाय के युवक को हिंदू लड़के के नाम से फेसबुक पर  आई डी बनाना महंगा पड़ा गया।आरोप है कि युवक हिंदू लड़कियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था।नाई साहिल सलमानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार भी किया गया।लेकिन बाद में बेल दे दी गई. अब पूरे मामले में पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।

पौड़ी के श्रीनगर गढ़वाल: इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रीनगर गढ़वाल की एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, पूरा मामला एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा हिंदू लड़के के नाम की सोशल मीडिया पर आईडी बनाई गई. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिंदू युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उनसे धर्म छिपाकर जुड़ने लगा. यह करना विशेष समुदाय के युवक को भारी पड़ गया। बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने बिजनौर निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी किया। जिसे बाद में बेल पर छोड़ दिया गया, लेकिन मुकदमे में कार्रवाई जारी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा-समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म,बनबसा पुलिस ने एसओजी की मदद से आरोपी को कुछ ही घंटो में मुक्तेश्वर नैनीताल क्षेत्र से धर दबोचा।

दरसअल अमित रावत के नाम से बनाई थी फेसबुक आईडी, महिलाओं और युवतियों को भेजता था फ्रेंड रिक्वेस्ट: दरअसल, श्रीनगर के भक्तियाना क्षेत्र में यूनीसेक्स सैलून की दुकान चलाने वाले बिजनौर के नजीबाबाद निवासी साहिल सलमानी ने अमित रावत के नाम से फेसबुक आईडी बनाई थी। जिससे वो श्रीनगर गढ़वाल क्षेत्र की युवतियों और महिलाओं को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था। जिसका भंडाफोड़ बीजेपी नेता लखपत सिंह भंडारी ने किया और रविवार को उसकी सैलून में जमकर हंगामा किया।लखपत भंडारी ने जब युवक से उसका उद्देश्य पूछा तो वो गोलमोल जवाब देने लगा। इसके बाद वो श्रीनगर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

गस्ती दल का दरोगा पिटता रहा और टीम देखती रही, पीड़ित ने साझा की पीड़ा; कहा- महिलाकर्मियों को भी नहीं बख्शा गाड़ी में छुपकर जान बचाई, जमकर की मारपीट।

आरोपी के मिले कई अकाउंट: बीजेपी नेता लखपत भंडारी ने पुलिस को बताया कि इस तरह की हरकतों से पहाड़ की शांत छवि धूमिल हो रही है।उन्होंने कहा कि युवक नाम बदल कर युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था।युवक की विभिन्न सोशल मीडिया साइट पर कई अकाउंट भी मिले। इतना ही नहीं अमित रावत नाम की आईडी को वो डिलीट भी कर चुका था।जिस संबंध में श्रीनगर कोतवाली में मुकदमा अपराध संख्या 51/2024 धारा 318 (4) बीएनएस और 67 सी आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में मरीजों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही हैं फार्मा कंपनियां, देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर में फार्मा कंपनियों की भरमार ,6 महीने में 55 दवाओं के सैंपल हुए फेल।

हिंदू लड़कियों को गुमराह कर रहा साहिल।
भाजपा नेता लखपत भंडारी ने इस बारे में कहा कि श्रीनगर गढ़वाल के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास यूनिसेक्स सैलून नाम से एक दुकान है। जिसे साहिल सलमानी नाम का लड़का चलाता है।उसने फेसबुक पर अमित रावत नाम से आईडी बनाई हुई है। जिससे वह हिंदू लड़कियों को गुमराह करते हुए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था।युवतियों को अपने जाल में फंसा रहा था।और उनपर बात करने के लिए दबाव डालता था।उन्होंने साहिल की दुकान पर जाकर उसका फोन चेक किया। तो फेसबुक पर एक अकाउंट अमित रावत नाम से मेल खाता हुआ मिला। उन्होंने पुलिस को साहिल के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।श्रीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अध्यापिका से एक तरफा प्यार में छात्रा ने अध्यापिका के नाम से बनाई फेक आईडी, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फ़ोटो अपलोड करना छात्रा को पड़ा भारी,मुकदमा हुआ दर्ज।

नामजद आरोपी का नाम-

साहिल सलमानी पुत्र अलताफ सलमानी (उम्र 22 वर्ष), निवासी- इस्लामपुर लालू उर्फ मालीवाला, नजीबाबाद, बिजनौर (उत्तर प्रदेश) हाल पता भक्तियाना, श्रीनगर
क्या बोली पुलिस? वहीं, श्रीनगर कोतवाली प्रभारी होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि मामले में बारीकी से जांच की जा रही है. आरोपी युवक के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला जा रहा है. जांच के बाद युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

प्रेम प्रसंग में बाधक बने पति की हत्या मामले मे पत्नी को हुआ आजीवन कारावास की सजा, न्यायालय ने दोषसिद्ध महिला पर 70,000 रुपये का भी लगाया अर्थदंड।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।