Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

चंपावत जनपद में 12 घंटे से बारिश जारी,टनकपुर एनएच पर मलबा आने से यातायात बाधित रहा, बाटनागाड़ और किरोड़ा नाला उफनाए, छह घंटे ठप रहा यातायात, स्थानीय नागरिकों व तीर्थयात्री हुए परेशान।

चंपावत जनपद में 12 घंटे से बारिश जारी,टनकपुर एनएच पर मलबा आने से यातायात बाधित रहा, बाटनागाड़ और किरोड़ा नाला उफनाए, छह घंटे ठप रहा यातायात, स्थानीय नागरिकों व तीर्थयात्री हुए परेशान।

चम्पावत जिले के टनकपुर में पहाड़ और क्षेत्र में तेज बारिश होने से मां पूर्णागिरि मार्ग पर किरोड़ा नाला और बाटनागाड़ उफना गए। इससे सुबह से दोपहर तक करीब छह घंटे तक मार्ग में आवागमन ठप हो गया। दोपहर बरसात का क्रम धीमा होने पर मार्ग खुल सका। इस बीच लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अध्यापिका से एक तरफा प्यार में छात्रा ने अध्यापिका के नाम से बनाई फेक आईडी, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फ़ोटो अपलोड करना छात्रा को पड़ा भारी,मुकदमा हुआ दर्ज।

जानकारी के अनुसार बरसात से बुधवार सुबह करीब छह बजे से मां पूर्णागिरि मार्ग पर किरौड़ा नाला और बाटनागाड़ उफान पर आ गए। इससे किरौड़ा नाले पर सुबह 11 बजे तक आवागमन प्रभावित रहा। जबकि बाटनागाड़ में पानी के साथ भारी मलबा आ गया और लोनिवि की पोकलेन, जेसीबी मलबा हटाने में लगी रही।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में मरीजों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही हैं फार्मा कंपनियां, देहरादून, हरिद्वार, उधम सिंह नगर में फार्मा कंपनियों की भरमार ,6 महीने में 55 दवाओं के सैंपल हुए फेल।

पीडब्ल्यूडी जेई प्रकाश सिंह ने बताया है कि दोपहर 12.15 बजे मलबा हटाकर यातायात सुचारु किया जा सका। इस बीच मार्ग पर मां पूर्णागिरि के दर्शन को जाने वाले श्रद्धालु और क्षेत्र के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। प्रशासन की ओर से किरोड़ा नाले में राजस्व टीम और बाटनागाड़ में जेसीबी के साथ टीम को तैनात किया है।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पिछले पांच दिनों से मोर्चे पर डटे रेस्क्यू कर्मियों ने केदारनाथ घाटी से अब तक 11775 लोगों का किया रेस्क्यू ,सर्च जारी_मुख्यमंत्री धामी खुद कर रहे हैं मॉनिटरिंग..।

चंपावत में भी 12 घंटे से बारिश जारी है। बारिश के कारण टनकपुर एनएच पर मलबा आने से यातायात बाधित हो गया है। एनएच बंद होने से सैकड़ों वाहन फंस गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार स्वाला समेत कई स्थानों पर भारी मात्रा में मलबा आया है। एनएच मलबा हटाने के कार्य में लगा है।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुल्हन के परिजनों ने रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन से जमकर की मारपीट ,कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।