Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

अध्यापिका से एक तरफा प्यार में छात्रा ने अध्यापिका के नाम से बनाई फेक आईडी, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फ़ोटो अपलोड करना छात्रा को पड़ा भारी,मुकदमा हुआ दर्ज।

अध्यापिका से एक तरफा प्यार में छात्रा ने अध्यापिका के नाम से बनाई फेक आईडी, फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर अश्लील फ़ोटो अपलोड करना छात्रा को पड़ा भारी,मुकदमा हुआ दर्ज।

 

बाजपुर पुलिस द्वारा मामले में तत्काल कार्यवाही कर धारा 509 ख IPC व 67 IT एक्ट में किया था मुकदमा पंजीकृत।

कॉलेज की पूर्व छात्रा द्वारा ही अपलोड की गई थी अध्यापिक की अश्लील फ़ोटो।

अध्यापिका से एक तरफा प्यार और अध्यापिक के न मिलने से गुस्से में अपलोड की गई थी फ़ोटो।

 

बाजपुर ( उधम सिंह नगर) शिकायतकर्ता द्वारा थाना बाजपुर में आकर तहरीर दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में मेरे नाम से नामक फेक आईडी बनाकर हम अध्यापिकाओ की अश्लील फोटो एडिट कर व आदर्श कन्या इन्टर कालेज बाजपुर की फोटो अपलोड की गयी है। जिससे समाज व रिश्तेदारी मे हमारी बेईज्जती होने के कारण हमे मानसिक आघात पहुँचा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

एसएसपी ऊधम सिंह नगर  के आदेशानुसार वादिनी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर दिनांक 02.08.2024 को मु0 FIR NO-346/2024 U/S 509ख IPC व 67 IT.ACT बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक बाजपुर नरेश चौहान द्वारा करते हुए उपरोक्त प्रार्थना पत्र की संवेदनशीलता व महिला सम्बन्धित अपराध की गम्भीरता को देखते हुए वादिनी द्वारा उपलब्ध कराये गये इंस्टाग्राम आईडी के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी हेतु साईबर सैल रूद्रपुर को रिपोर्ट प्रेषित की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

गस्ती दल का दरोगा पिटता रहा और टीम देखती रही, पीड़ित ने साझा की पीड़ा; कहा- महिलाकर्मियों को भी नहीं बख्शा गाड़ी में छुपकर जान बचाई, जमकर की मारपीट।

साईबर सैल रूद्रपुर से प्राप्त मोबाईल की कैफ आईडी निकाली गयी है तथा TRUE CALLER आईडी चैक की गयी तो मोबाईल नम्बर पर एक नाम प्रदर्शित हुआ। पीडिता से उपरोक्त सम्बन्ध में पूछने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह हमारे स्कूल की छात्रा रही है जिसने वर्ष 2022-2023 में 12वी पास की है व मुझे पसन्द करती थी और आये दिन गिफ्ट लाती थी। उपरोक्त दोनो मोबाईल नम्बरो की CDR निकालकर विश्लेषण किया गया तो उक्त नम्बर पूर्व छात्रा द्वारा प्रयोग करना पाया गया के आधार पर उक्त से पूछताछ हेतु थाना लाया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

N I A की टीम पहुची कोतवाली खटीमा,म्यांमार में बंधकों के परिजनों से की जा रही है पूछताछ,मुख्यमंत्री धामी द्वारा विदेश मंत्री से फोन पर वार्ता कर सुरक्षित वापसी का किया था अनुरोध।

दौराने पूछताछ उसके द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किया व उसके मोबाईल से अपराध के सम्पूर्ण साक्ष्य बरामद हुए है। मोबाईल से प्राप्त साक्ष्य को अभियोग में साक्ष्य के रूप में प्रयोग किया जायेगा व छात्रा से बरामद मोबाईल फोनो को कब्जे पुलिस लिया गया। पूछताछ में छात्रा द्वारा वादिनी को पंसद करना बताया तथा उसके न मिलने पर गुस्से में आकर वादिनी की इंस्टाग्राम में फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड करना बताया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुल्हन के परिजनों ने रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन से जमकर की मारपीट ,कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।