Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

गस्ती दल का दरोगा पिटता रहा और टीम देखती रही, पीड़ित ने साझा की पीड़ा; कहा- महिलाकर्मियों को भी नहीं बख्शा गाड़ी में छुपकर जान बचाई, जमकर की मारपीट।

गस्ती दल का दरोगा पिटता रहा और टीम देखती रही, पीड़ित ने साझा की पीड़ा; कहा- महिलाकर्मियों को भी नहीं बख्शा गाड़ी में छुपकर जान बचाई, जमकर की मारपीट।।   

 

हल्द्वानी-आम तौर पर आपने पुलिस के हाथों चोरो को पीटते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी दरोगा को पीटते हुए देखा हैं। … जी हाँ।। 

 

आज जो खबर हम आपको बताने वाले हैं वो आपको हैरान कर देगी। दरअसल हल्द्वानी के बरहैनी रेंज केलाखेड़ा श्मशान घाट के पास शुक्रवार रात वन तस्करों ने वन विभाग के गश्ती दल के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। वन दरोगा को पहले लाठी से मारा।इसके बाद उसे बंधक बनाकर अपने घर ले गए। ।  

 

नैनीताल ( उत्तराखंड ) हल्द्वानी के बरहैनी रेंज केलाखेड़ा श्मशान घाट के पास शुक्रवार रात वन तस्करों ने वन विभाग के गश्ती दल के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। वन दरोगा को पहले लाठी से मारा। इसके बाद उसे बंधक बनाकर अपने घर ले गए। उधर गश्ती दल के दो सदस्यों को उठाकर झाड़ी में फेंक दिया। पुलिसकर्मियों और बरहैनी रेंज के वनकर्मियों ने वन दरोगा को घर से छुड़ाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

शुक्रवार रात वन तस्करों ने ही बरहैनी रेंज की टीम को लकड़ी तस्करी की सूचना दी। बरहैनी रेंजर ने इसकी जानकारी तराई केंद्रीय वन प्रभाग रुद्रपुर के गश्ती दल को दी। गश्ती दल की टीम केलाखेड़ा श्मशान घाट के पास जैसे ही पहुंची तो वन तस्करों ने गश्ती दल को रोक दिया। उधर वन दरोगा हरीश नयाल को को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। उधर उन्हें बचाने आए दो वनकर्मियों को उठाकर झाड़ी में फेंक दिया। वन दरोगा हरीश नयाल को अपनी गाड़ी में डालकर तस्करों ने उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद उन्हें घर ले गए। उधर बरहैनी रेंज की टीम ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और बरहैनी रेंज की टीम ने हरीश नयाल को आरोपियों के घर से छुड़वाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

दो महिला वन रक्षकों ने गाड़ी में छुपकर जान बचाई
गश्ती दल में दो महिला वन रक्षक भी मौजूद थीं। वन तस्कर जब वन दरोगा से मारपीट कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने महिला वनरक्षकों से भी अभद्रता की। उधर वन दरोगा हरेंद्र नयाल ने गाड़ी को लॉक कर दिया। इस कारण तस्कर गाड़ी के अंदर नहीं घुस सके। उधर दोनों महिला वनरक्षकों ने गाड़ी में छिपकर जान बचाई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

लकड़ी की सूचना देकर फंसाया
वन विभाग के सूत्रों के अनुसार तस्करों ने पहले से ही वन विभाग के कर्मचारियों को मारने का प्लान बनाया था। मामले में साजिश रचने वाले लालकुआं में पुलिस मुठभेड़ में घायल वन तस्कर के साथी थे। वन विभाग के एसओजी इंचार्ज कैलाश तिवारी ने बताया कि तस्करों ने उन्हें लकड़ी चोरी की सूचना दी। जब उनकी टीम थापा नगला में पहुंची तो 30-40 लोगों ने उन्हें घेर लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

मुझे सूचना मिली थी। इस पर मैं वनकर्मियों के साथ रात एक बजे मौके पर पहुंचा था। घायल वन दरोगा को अस्पताल भिजवाया गया। शनिवार सुबह पुलिस अधिकारियों से मिलकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।
-यूसी तिवारी, डीएफओ तराई केंद्रीय वन प्रभाग रुद्रपुर

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

गाड़ी भी ले गए तस्कर, पुलिस ने छुड़ाया
वन विभाग के एसओजी इंचार्ज कैलाश तिवारी ने बताया कि तस्करों ने उन्हें मारने का प्लान बनाया था। कहा कि पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। जब शनिवार को मुकदमा लिखवाया तो पुलिस ने तस्करों के खिलाफ बहुत हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,एक दोस्त ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

कहा कि ये तस्कर लखविंदर को पकड़ने से गुस्साए थे। तिवारी ने बताया कि वह रात में मुझे बुलाकर जान से मारना चाहते थे। कहा कि वह गश्ती दल में नहीं जा सके। उनका गश्ती दल और बरहैंनी रेंज की टीम शुक्रवार शाम 9:30 बजे जैसे ही थापा नगला केलाखेड़ा पहुंची तो तस्करों ने घेर लिया। कहा कि इन्होंने 30-40 लोग एकत्र कर लिए। जब तक टीम कुछ समझ पाती, इन्होंने दो वनकर्मियों को उठाकर झाड़ी में फेंक दिया। उनके गश्ती दल को भी बलपूर्वक पकड़कर ले गए। पुलिस से जब मदद मांगी तो पुलिस देरी से पहुंची।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप,निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर नगर में रैली निकालकर उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट  को सौंपा ज्ञापन।

बरहैनी रेंज की टीम बनी रही मूकदर्शक
बरहैनी रेंज की टीम वन दरोगा को बचाने नहीं पहुंची। वन दरोगा हरीश नयाल ने बताया कि आरोपी लाठी-डंडो से उन्हें पीट रहे थे। टीम दूर खड़ी थी। कोई भी उन्हें बचाने नहीं आया। कहा कि महिला वनकर्मियों से गालीगलौज और हाथापाई की गई।। 

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- दोहरे हत्याकांड में सात आरोपी दोषी करार, न्यायालय ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा,हत्याकांड में 13 लोग थे नामजद,नाबालिग आरोपियों का मामला अभी भी विचाराधीन।

दिन में खैर पकड़कर लाई थी वन विभाग की टीम
वन विभाग की टीम शुक्रवार को इस क्षेत्र से खैर पकड़कर लाई थी। वनकर्मियों के अनुसार इस गांव के कुछ लोग लकड़ी तस्करी करते हैं। कहा कि पूर्व में भी कई लोग तस्करी में पकड़े जा चुके हैं।।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधमसिंह नगर एसएसपी कार्यालय में पिस्टल ले जाना भाजपा नेता को पड़ा भारी,एस एस पी ने लिखवाया माफीनामा,पूर्व में भी ऑडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चाओं में नेताजी।

वन दरोगा का सुशीला तिवारी में हुआ इलाज
वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी वन दरोगा हरीश नयाल को इलाज के लिए सुशीला तिवारी लेकर पहुंचे। यहां उनका इलाज किया गया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जीएस तितियाल ने बताया कि कान, सिर और हाथ में गुम चोटें हैं। सोमवार को फिर उन्हें देखने के लिए बुलाया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा-समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म,बनबसा पुलिस ने एसओजी की मदद से आरोपी को कुछ ही घंटो में मुक्तेश्वर नैनीताल क्षेत्र से धर दबोचा।

वन कर्मचारी संगठन का लचर होने का तस्कर उठा रहे फायदा
वन कर्मचारियों का संगठन अब बहुत कमजोर हो गया है। पहले वनकर्मियों के साथ मारपीट मामले को वन विभाग का कर्मचारी संगठन बेहतरीन तरीके से उठाता था। पुलिस-प्रशासन और वन अधिकारियों पर दबाव बनाता था। इसके चलते तस्करों पर कड़ी कार्रवाई होती थी। अब वनकर्मियों के साथ लगातार मारपीट की घटना के बाद भी कर्मचारी संगठन खामोश हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र 21 से 23 अगस्त तक गैरसैंण की भराड़ीसैंण में होगा आयोजन,शासन ने जारी किया आदेश, विधायकों ने भेजे 450 से ज्यादा प्रश्न।

वन विभाग के एसओजी इंचार्ज कैलाश तिवारी का कहना है कि वन तस्करों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर वन दरोगा को बुरी तरह पीटा। अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की। तस्करों ने वन दरोगा को बंधक बना लिया। सरकारी गाड़ी को भी तस्कर ले गए। पुलिस ने बहुत हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।   ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखण्ड एसटीएफ एवं चम्पावत वन प्रभाग की संयुक्त कार्यवाही में देवीधुरा फॉरेस्ट रेंज से एक वन जीव तस्कर को 02 लेपर्ड की खाल के साथ किया गिरप्तार, मुख्य आरक्षी गोविन्द बिष्ट की रही विशेष भूमिका।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।