Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

एसएसबी ने भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर SBI से चुराए ₹22 लाख लेकर नेपाल भाग रहें युवक को घर दबोचा ,पुलिस ने नेपाली युवक को किया गिरफ्तार। 📹📹 देखिये वीडियो

एसएसबी ने भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर SBI से चुराए ₹22 लाख लेकर नेपाल भाग रहें युवक को घर दबोचा ,पुलिस ने नेपाली युवक को किया गिरफ्तार।देखिये वीडियो

SSB- Caught The Thief Who Stol Rs 22 Lakh From SBI

8

नेपाली युवक ने बक्से में रुपए छिपाकर भारत-नेपाल सीमा पार करने की योजना बनाई थी लेकिन एसएसबी ने उसे पकड़ लिया। युवक एसबीआई की मुवानी शाखा की खिड़की तोड़कर रुपये चुराकर भाग रहा था।जिसे एसएसबी ने पकड़ लिया. बाद में पुलिस को सौंप दिया, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने चोरी का खुलासा किया।

पिथौरागढ़ ( उत्तराखंड) । धारचूला में अंतरराष्ट्रीय झूला पुल पर नेपाली युवक नवीन धामी निवासी दल्सेलेखान मार्मा जिला दार्चुला नेपाल से पकड़े गए 22 लाख 45 हजार रुपयों के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। नेपाली युवक एसबीआई की मुवानी शाखा की खिड़की तोड़कर रुपये चुराकर नेपाल भागने की फिराक में था।एसएसबी टीम ने भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा झूलापुल पर चेकिंग के दौरान एक नेपाली युवक को रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है।नेपाली युवक के पास 22 लाख 45 हजार रुपये मिले।वहीं पुलिस ने बरामद रुपए के मामले में खुलासा किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

 

अलग-अलग नाम पता बता रहा था युवक: धारचूला में अंतरराष्ट्रीय झूलापुल पर नेपाली युवक नवीन धामी निवासी दल्सेलेखान मार्मा जिला दार्चुला नेपाल से एसएसबी ने 22 लाख 45 हजार रुपये की रकम पकड़ी थी। नेपाल युवक ने रुपए बक्से में छिपाकर रखे थे।एसएसबी की सूचना पर कस्टम, पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसीज ने युवक से नाम, पता और रुपयों के बारे में पूछताछ की तो उसने कोई जानकारी नहीं दी। सुरक्षा एजेंसी द्वारा बार-बार पूछे जाने पर वह अलग-अलग नाम और पता बता रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

चोरी का पुलिस ने किया खुलासा: मामला पुलिस को हस्तांतरित होने के बाद जब धारचूला थाने में पूछताछ की गई तो युवक ने रकम को मुवानी स्थित स्टेट बैंक से चोरी कर लाने की बात कही. युवक ने पूछताछ में बताया कि उसने बैंक के पीछे की खिड़की तोड़कर रुपये चुराए थे. वह नेपाल भागने की फिराक में था, लेकिन एसएसबी ने उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ में युवक ने बताया कि वह धारचूला में मजदूरी करता था. युवक के बताने के बाद जब पुलिस ने बैंक उसके आसपास सीसीटीवी खंगाले तब चोरी का पता चला.पुलिस के अनुसार 22 जुलाई को युवक ने बैंक की खिड़की तोड़कर चोरी की थी. शुक्रवार को बैंक की ओर से थल थाने में तहरीर दी गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी रेखा यादव ने तत्काल एक टीम का गठन किया. अभियुक्त से बरामद मोबाइल के संपर्क नम्बरों की कॉल डिटेल निकलवाई गई. घटना करने के पश्चात अभियुक्त जहां-जहां रुका था, उन जगहों के लगभग 80 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये. अभियुक्त बार-बार अपने बयान बदल रहा था. परन्तु सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि उसने उक्त पैसे दिनांक 22.07.2024 की रात्रि कस्बा मुवानी भारतीय स्टेट बैंक से चोरी किये थे. उक्त अभियुक्त के बयान के आधार पर भारतीय स्टेट बैंक कस्बा मुवानी के शाखा प्रबंधक से पूछताछ की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सर्किट हाउस में चल रही बैठक के दौरान सांसद के सामने ही भिड़े विधायक और डीएम! जमकर हुई बहस, देखिए वीडियो

शाखा प्रबंधक द्वारा 22.07.2024 की रात्रि में उनके बैंक से 23 लाख 16,000 रुपए चोरी किए जाने की बात स्वीकारी गई. शाखा प्रबंधक सुशील कुमार से इस चोरी के संबंध में मुकदमा पंजीकृत नहीं कराए जाने के संबंध में पूछताछ की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि कुछ तकनीकी कमियों के कारण, तत्काल मुकदमा पंजीकृत नहीं कराया जा सका. अब इस संबंध में थाना थल में मुकदमा पंजीकृत कराए जाने की कार्रवाई चल रही है. चार दिन तक एसबीआई के शाखा प्रबंधक के द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं करना भी सवाल खड़े कर रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

सोलर पंपिंग योजना में मजदूरी करता था नेपाली युवक
पिथौरागढ़। मिली जानकारी के अनुसार बैंक में चोरी की दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने वाला नेपाली युवक मुवानी में बन रही सोलर पंपिंग योजना में मजदूरी करता था। वह अन्य मजदूरों के साथ मुवानी में ही किराए के कमरे में रह रहा था। युवक के बताने के बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तब चोरी का पता चला। पुलिस के अनुसार 22 जुलाई को ही बैंक की खिड़की तोड़कर चोरी कर ली थी। शुक्रवार को बैंक की ओर से थल थाने में तहरीर दी गई है। नेपाली युवक ने संजय वर्मा की दुकान के ताले तोड़कर मोबाइल फोन भी चोरी किया था। दुकान स्वामी ने इसकी रिपोर्ट थल थाने में दर्ज की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

 

पूछताछ में नेपाली युवक ने मुवानी में स्थित एसबीआई की शाखा से 22 लाख रुपये चोरी करने की बात स्वीकारी है। युवक ने एक दुकान से मोबाइल फोन भी चोरी किया था। पकड़े गए युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। – रेखा यादव, एसपी पिथौरागढ़।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी कैबिनेट में मंत्रियों के विभागों में फेरबदल व मंत्री मंडल विस्तार की चर्चाएं हुई तेज,मंत्रियों व विधायकों के दिल्ली दौरे, लॉबिंग भी शुरू,,सुगबुगाहट के बीच धन सिंह रावत की पीएम मोदी से हुई मुलाकात।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।