Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सर्किट हाउस में चल रही बैठक के दौरान सांसद के सामने ही भिड़े विधायक और डीएम! जमकर हुई बहस, देखिए वीडियो

सर्किट हाउस में चल रही बैठक के दौरान सांसद के सामने ही भिड़े विधायक और डीएम! जमकर हुई बहस, देखिए वीडियो।

 

सर्किट हाउस में सांसद उधम सिंह नगर नैनीताल, अजय भट्ट की अध्यक्षता में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक सर्किट हाउस, काठगोदाम में आज आहूत की गई। बैठक के दौरान वक्त असमंजस के हालात पैदा हो गए जब विधायक ने हल्ला कर दिया। लालकुआं विधायक और जिलाधिकारी के बीच में जमकर बहस हुई।

 

हल्द्वानी ( नैनीताल )  जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में उस वक्त गहमागहमी का माहौल हो गया।जब लालकुआं विधायक और नैनीताल डीएम के बीच तीखी बहस हो गई।पूरा मामला आपदा के तहत गोला नदी में चैनेलाइजेशन को लेकर है। जिसमें सिंचाई विभाग द्वारा वर्तमान में पोकलैंड लगाकर काम किया जा रहा है जबकि विधायक ने सिंचाई विभाग को काम दिए जाने को लेकर आपत्ति जताई। जबकि, सांसद अजय भट्ट बीच में बैठे हुए थे। आखिर में सांसद अजय भट्ट के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नाम एक और कीर्तिमान ,एसडीजी 2023-24 में उत्तराखंड देश में प्रथम. ,नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई।

दिशा की बैठक में बहस: दरअसल, काठगोदाम सर्किट हाउस में नैनीताल उधमसिंह नगर सांसद अजय भट्ट के अध्यक्षता में दिशा की बैठक हुई। जिसमें पूरे जिले के अधिकारी शामिल हुए, लेकिन बैठक के बीच सांसद अजय भट्ट के सामने ही लालकुआं विधायक मोहन सिंह बिष्ट और नैनीताल जिलाधिकारी वंदना सिंह के बीच आपस में बहस हो गई। जिससे कुछ देर के लिए माहौल गरमा गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 

पूरा मामला आपदा के तहत गोला नदी में चैनेलाइजेशन को लेकर है जिसमें सिंचाई विभाग द्वारा वर्तमान में पोकलैंड लगाकर काम किया जा रहा है जबकि विधायक ने सिंचाई विभाग को काम दिए जाने को लेकर आपत्ति जताई। जबकि जिलाधिकारी का कहना था कि उनके द्वारा वन विभाग को काम किए जाने को कहा गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

जिसे लेकर सांसद अजय भट्ट के सामने ही काफी देर तक विधायक मोहन बिष्ट और डीएम वंदना के बीच जमकर बहस हो गई. मामला गरमाता देख सांसद भट्ट को कहना पड़ा कि आखिर जिले में चल क्या चल रहा है? ऐसे में सांसद अजय भट्ट ने हस्तक्षेप कर पूरे मामले को शांत कराया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

वहीं इस मामले में जिलाधिकारी नैनीताल वंदना सिंह का कहना था कि इस तरह के हंगामे से कोई काम नहीं चलेगा। बैठक के दौरान हंगामा चर्चा का विषय बना रहा। इस दौरान सांसद अजय भट्ट ने कहा कि समझ में नहीं आ रहा है कि नैनीताल जिले में क्या चल रहा है? अब विधायक और डीएम के बीच हुई बहस चर्चाओं में है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-विधायक कापड़ी ने क्षेत्र में आई बाढ़ आपदा पर मुख्यमंत्री धामी के त्वरित आपदा राहत के लिए जताया आभार,विधायक निधि से एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।