Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा में अतिवृष्टि के कारण आई भीषण आपदा के पीड़ितो से मिले विधायक कापड़ी, अधिकारियों को दिए मदद के निर्देश ,एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम की सराहना।

खटीमा में अतिवृष्टि के कारण आई भीषण आपदा के पीड़ितो से मिले विधायक कापड़ी, अधिकारियों को दिए मदद के निर्देश ,एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम की सराहना।

खटीमा ( उधम नगर ) सीमांत खटीमा में अतिवृष्टि के कारण आई भीषण आपदा के पीड़ितों से क्षेत्रीय विधायक भुवन कापड़ी ने मुलाकात की। इस दौरान कापड़ी ने आपदा के दौरान काम करने वाली एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम की सराहना की और कहा कि टीमों ने बेहतर काम किया है। टीमों के सहयोग से उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया और आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।


मंगलवार को विधायक भुवन कापड़ी ने गौशाला दियां में नदी का प्रवाह बढ़ जाने के कारण प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित कर गोवंशों को सुरक्षित स्थान में उनकी रहने की व्यवस्था करने को कहा। शहर भ्रमण कर अमाऊं पूर्णागिरी कॉलोनी में फंसे लोगों की सहायता की। वहीं शारदा नहर का पानी बढ़ जाने के कारण बनमहोलिया, झनकइया, मेलघाट क्षेत्र में लोगों के घरों में पानी चला गया। इसका निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर उचित व्यवस्था करने को कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद खबर खटीमा- बाढ़ में फंसे परिवारों की मदद के लिए जा रहे दो युवकों की पानी में डूबने से हुई मौत,दोनों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम।

विधायक भुवन कापड़ी ने  सीएसडी कैंटीन में हुए नुकसान, व्यापारियों के हुए नुकसान का निरीक्षण किया। भगचुरी स्कूल में राहत कैंप में लोगों के मुलाकात कर उनका हाल जाना। सत्रहमील-नौसर-प्रतापपुर पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त मार्ग का निरीक्षण किया और मझोला, बिज्टी, सितारगंज क्षतिग्रस्त मार्ग का निरीक्षण किया। कापड़ी ने खेतलसंडा में जलभराव की स्थिति और लोगों को हुए नुकसान का जायजा लिया। कापड़ी ने अधिकारियों को लोगों की मदद के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 कुमाऊं में बारिश ने मचाई तबाही, दो युवकों की डूबने से मौत,तीन लोग लापता ,134 सड़कें बंद,पहाड़ में 550 गांव कटे,गांवों में तबाही सा मंजर है,हालात पर काबू पाने के लिए SDRF।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]