Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दर्दनाक हादसा- बोलेरो मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा,02 लोगों की मौके पर हुई मौत, तीन घायल ,घटनास्थल पर पुलिस और एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू।

दर्दनाक हादसा- बोलेरो मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा,02 लोगों की मौके पर हुई मौत, तीन घायल ,घटनास्थल पर पुलिस और एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू।

रुद्रप्रयाग में शुक्रवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। तिलवाड़ा -रतनपुर मोटर मार्ग पर एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं।

जनपद रुद्रप्रयाग–रुद्रप्रयाग में हादसा, तिलवाड़ा मार्ग पर खाई में गिरा बोलेरो वाहन, दो की मौत, तीन घायल ,वाहन में पांच स्थानीय लोग सवार थे। तिलवाड़ा, रतनपुर अंद्रिया घेंगड़ मोटर मार्ग पर अचानक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में जा गिरा।एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना शाम करीब पांच बजे की है। वाहन में पांच स्थानीय लोग सवार थे। तिलवाड़ा, रतनपुर अंद्रिया घेंगड़ मोटर मार्ग पर अचानक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में जा गिरा।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एसडीआरएफ को दी। सूचना पर एसडीआरएफ टीम एडिशनल उपनिरीक्षक हरीश बंगारी के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थलों के लिए रवाना हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा लगभग 200 मीटर नीचे गहरी खाई में उतरकर उक्त वाहन तक पहुंच बनाई जिसमें 05 लोग सवार थे जिनमें से 02 लोगों की मौके पर मृत्यु हो चुकी थी व बाकी 03 घायल लोगों को स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकाल कर उचित उपचार है तो एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया व बाकी 02 लोगों के शवो को खाई से बाहर निकाल कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चम्पावत- दरिंदों ने नाबालिग का किडनैपिंग के कर किया गैंगरेप,’भैया-भैया’चीखती रही किशोरी,दरिंदों को नहीं आया रहम-पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,तीसरा फरार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।