Traffictail

उधम सिंह नगर- भाजपा नेता की भाभी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,केयर टेकर ही निकली हत्याकांड की मास्टर माइंड ,चेन-अंगूठी के लालच में हुआ मर्डर-।

उधम सिंह नगर- भाजपा नेता की भाभी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,केयर टेकर ही निकली हत्याकांड की मास्टर माइंड ,चेन-अंगूठी के लालच में हुआ मर्डर-।

 

 

किच्छा क्षेत्र में घर में अकेली रह रही वृद्ध महिला की  हत्या कांड का ऊधम सिंह नगर पुलिस ने किया खुलासा। केयर टेकर ही निकली हत्याकांड की मास्टर माइंड। किच्छा पुलिस ने घटना में शामिल महिला सहित एक युवक को किया गिरफ्तार।एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने शुक्रवार को कोतवाली किच्छा में हत्याकांड का खुलासा किया।

उत्तराखंड में बीते दिनों हुई बीजेपी नेता की भाभी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।पुलिस ने इस मामले में प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है।जिन्होंने अपना कर्ज उतारने के लिए बीजेपी नेता की भाभी की हत्या की थी।

किच्छा ( उधमसिंह नगर)  किच्छा क्षेत्र में बीती 28-29 जून की रात को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई बुजुर्ग महिला के मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। महिला की मौत बीमारी के कारण नहीं हुई थी। बल्कि महिला का मर्डर किया गया था। हत्यारोपी कोई और नहीं, बल्कि महिला की जानकार ही निकली। जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी।उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पूरे मामला का खुलासा किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने सूचना प्रौद्योगिकी एवं गुड गवर्नेंस की बैठक में जरूरी दिए निर्देश, शहरी निकायों में लागू होगी प्रमाण पत्रों की डोर स्टेप डिलीवरी- सीएम धामी

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि किच्छा के पंत कॉलोनी में बीजेपी नेती की भाबी विजय लक्ष्मी अपने पति के साथ रहती थी। विजय लक्ष्मी के दो बेटे और एक बेटी है. एक बेटा विदेश में है। दूसरा बेटा नोएडा और बेटी भी किसी दूसरे शहर में नौकरी करती है. वारदात को रात विजय लक्ष्मी के पति भी किसी काम के बाहर गए हुए थे। इसीलिए विजय लक्ष्मी घर पर अकेली थी, जिसका आरोपियों ने फायदा उठाया और 28-29 की रात को विजय लक्ष्मी की हत्या कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चम्पावत- दरिंदों ने नाबालिग का किडनैपिंग के कर किया गैंगरेप,’भैया-भैया’चीखती रही किशोरी,दरिंदों को नहीं आया रहम-पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,तीसरा फरार।

देवर ने देखी सबसे पहले लाश: पुलिस ने बताया कि 29 जून सुबह को विजय लक्ष्मी के देवर प्रवीण जायसवाल अपने भाई के घर गए तो देखा कि कमरे में विजय लक्ष्मी मृत अवस्था में पड़ी हुई है।उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी फोन पर अपने भतीजे यानी विजय लक्ष्मी के बेटे को दी। इसके बाद सभी घर पहुंचे।सोने की चेन और अंगूठी गायब होने से हुआ शक: पहले सभी विजय लक्ष्मी की मौत का कारण बीमारी मानकर चल रहे थे। क्योंकि विजय लक्ष्मी अस्थमा की मरीज थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

लेकिन अंतिम संस्कार से पहले परिजनों की नजर विजय लक्ष्मी गले और हाथों की उगलियों पर पड़ी। दाह संस्कार के वादी को पता चला कि वादी की माता के गले की सोने की चैन, हाथ की अगूंठी गायब थी तब  इस सम्बन्ध में जानकारी की तो पता चला कि जिस रात यह घटना हुई थी उस रात मेरी माता विजय लक्ष्मी के साथ किच्छा पंत कालोनी की रहने वाली अंजली शर्मा पुत्री श्रीकान्त शर्मा थी।क्योंकि विजय लक्ष्मी के गले से चेन और हाथ के सोने की अंगूठी गायब थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने भी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-हाईवे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. रॉन्ग साइड दौड़ रही दो कारों में सवार बदमाशों ने खुलेआम की 20 राउंड से ज्यादा ताबड़तोड़ फायरिंग, हाईवे पर मचा हड़कंप।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सच आया सामने: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण बीमारी नहीं, बल्कि दम घुटना बताया गया. इसके बाद महिला के देवर धर्मराज जायसवाल जो बीजेपी नेता भी उन्होंने दो जून को किच्छा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू की।

अंजलि पर गया शक: परिजनों ने पुलिस को बताया कि 28 जून की रात को पंत कॉलोनी में रहने वाली अंजलि भी विजय लक्ष्मी के साथ थी। इसके बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो सामने आया कि एक युवक, अंजलि के साथ विजय लक्ष्मी के घर बाहर टहल रहा था।अंजली का विजय लक्ष्मी के यहां आना-जाना था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही गाड़ी से लटका मिला युवक का शव, मौत से पहले वीडियो बनाकर व्हाट्सएप स्टेटस में डाला,सनसनीखेज मामले के सामने आने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

पुलिस ने अंजलि और उसके प्रेमी को उठाया: शव के आधार पर पुलिस ने अंजलि और उसके प्रेमी शिवम जो यूपी के शाहजहांपुर जिले का रहने वाला है, दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पहले तो दोनों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई और सीसीटीवी फुटेज सामने रखे तो दोनों ने सच उगल दिया।

कर्ज से छुटकार पाने के लिए अंजलि ने की हत्या: पुलिस ने बताया कि अंजलि का मकान बन रहा है. इसीलिए उस पर काफी कर्जा हो रखा. इसी कर्ज से छुटकारा पाने के लिए अंजलि ने विजय लक्ष्मी के घर में लूट की योजना बनाई. इस कांड में उसने अपने प्रेमी शिवम को भी शामिल किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

पुलिस के अनुसार अंजलि को पता था कि 28 जून को विजय लक्ष्मी घर पर अकेली है। इसीलिए वो शिवम के साथ मिलकर विजय लक्ष्मी के घर गई और कुशन और पायदान से विजय लक्ष्मी का मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद दोनों ने विजय लक्ष्मी की गले में पड़ी सोने की चेन और अंगूठी समेत अन्य कीमती समान चुराया और फरार हो गए।पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। किच्छा पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

 

गिरफ्तार शुदा अभियुक्तगण-

1-अभियुक्ता अंजली पुत्री श्री कान्त शर्मा निवासी पंत कालोनी किच्छा जिला उधम सिंह नगर उम्र-23 वर्ष शिक्षा बीए।
2-अभियुक्त शिवम पुत्र श्री अनिल निवासी ग्राम चीनोर थाना सदर जिला शाहजहांपुर उ0प्र0 उम्र 24 वर्ष शिक्षा 12 वीं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

छह दिन से लापता नाबालिग लड़कियां मिली, दोनों को पुलिस ने मुजफ्फरनगर से किया बरामद, SSP ने बड़ी साज़िश का किया खुलासा,साजिश में शामिल समुदाय विशेष 5 लोगों को किया गिरफ़्तार ..

गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण से बरामदगी

1-एक अदद पीले धातु की चैन मय लाकेट,   2-एक अदद अंगूठी पीली धातु की।। 3-दो अदद सफेद धातु के सिक्के
4-एक अदद छोटा ज्वैलरी पाउच,   5-नकदी कुल-1400/- रुपये।  6- एक अदद आधार कार्ड, 7-दो अदद मोबाईल फोन टच स्क्रीन

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिलाओं को झांसा देकर जेवरात व घरेलू सामान की धोखाधड़ी व चोरी करने वाले गैंग की चार महिलाओं को किया गिरफ्तार,छीनीगोठ की महिलाओं से ठगे थे लाखों के जेवर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।