Traffictail

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ऋषिकेश, भाऊराव देवरस सेवा न्यास द्वारा निर्मित “माधव सेवा विश्राम सदन“ का किया लोकार्पण,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी रहे मौजूद।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे ऋषिकेश, भाऊराव देवरस सेवा न्यास द्वारा निर्मित “माधव सेवा विश्राम सदन“ का किया लोकार्पण,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी रहे मौजूद।

 

उत्तराखंड के ऋषिकेश में आज आरएसएस के संघ संचालक डॉक्टर मोहन भागवत पहुंचे। इस मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। ऋषिकेश के वीरभद्र स्थित माधव सेवा विश्राम सदन लोकार्पण किया।

 

ऋषिकेश (उत्तराखंड ) आरएसएस के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत आज ऋषिकेश पहुंचे। यहां उन्होंने माधव सेवा विश्राम सदन का लोकार्पण किया। इस भवन में 430 लोगों के ठहरने की व्यवस्था है।उसमें चार मंजिल में 120 कमरे हैं।लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, आर एस एस के बड़े कार्यकर्ताओं के साथ करीब 1500 मेहमान पहुंचे। इस विश्राम भवन के बनने से सब से अधिक एम्स आने वाले मरीजों के तोमर दारो को फायदा होगा. उनको यहां रहने के लिए अधिक पैसे खर्च नहीं करने होंगे।एम्स में आने वाले मरीजों व उनके तीमारदारों को यह सुविधा मिल सकेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने सूचना प्रौद्योगिकी एवं गुड गवर्नेंस की बैठक में जरूरी दिए निर्देश, शहरी निकायों में लागू होगी प्रमाण पत्रों की डोर स्टेप डिलीवरी- सीएम धामी

पर्वतीय क्षेत्र और उत्तर प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों और उनसे सटे राज्यों के जिन मरीजों को एम्स ऋषिकेश के डॉक्टर एक सप्ताह बाद बुलाएंगे, वे मरीज और उनके तीमारदार माधव सेवा विश्राम सदन में रह सकेंगे।

एम्स ऋषिकेश में भर्ती किए जाने वाले मरीजों के तीमारदारों को एम्स की ओर एक फॉर्म भरकर दिया जाएगा। उसी फॉर्म के आधार पर तीमारदारों को रहने की सुविधा की जाएगी। यहां तीमारदारों को 10 रुपये में जलपान और 30 रुपये में भोजन मिलेगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।