Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

महिलाओं को झांसा देकर जेवरात व घरेलू सामान की धोखाधड़ी व चोरी करने वाले गैंग की चार महिलाओं को किया गिरफ्तार,छीनीगोठ की महिलाओं से ठगे थे लाखों के जेवर।

महिलाओं को झांसा देकर जेवरात व घरेलू सामान की धोखाधड़ी व चोरी करने वाले गैंग की चार महिलाओं को किया गिरफ्तार,छीनीगोठ की महिलाओं से ठगे थे लाखों के जेवर।

महिलाओं को झांसा देकर उनके जेवरात ठगने वाली महिलाओं के गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गैंग की चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से डेढ़ लाख रुपए का माल बरामद हुआ है।

 

टनकपुर,( चम्पावत) टनकपुर के छिनीगोठ गांव की महिलाओं को झांसा देकर उनके जेवरात ठगने वाली बिहार निवासी चार महिलाओं को पुलिस ने सैलानीगोठ से गिरफ्तार किया है। बिहार के नवादा निवासी महिलाओं ने छीनीगोठ गांव की महिलाओं से लाखों के जेवरात ठग लिए थे। चारों आरोपी महिलाओं को बरामद माल के साथ कोर्ट में पेश किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

22 जून को छीनीगोठ निवासी ममता विलियम्स ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि बीते कुछ महीनों से छीनीगोठ गांव में कुछ महिलाएं बर्तन बेचने आ रही थी। जो पुराने बर्तनों के बदले नए बर्तन दे रही थी। 19 जून को बर्तन बेचने वाली महिला ने जेवर किराये पर देने की बात कही। विश्वास दिलाया कि दो दिन बाद वह सभी जेवर वापस कर जाएगी और जेवरों का किराया 50 हजार रुपये अलग से भी देंगी। महिला ने ममता और उसकी ननद प्रार्थना समेत गांव की ही रेवती देवी, चम्पा देवी,शांति देवी और संगीता देवी से लाखों के जेवरात ठग लिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

राज्य सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, शिक्षा विभाग में समग्र शिक्षा के तहत बीआरपी ( BRP) और सीआरपी ( CRP) के 955पदों की भर्ती हुई शुरू, जानें योग्यता और आवेदन प्रक्रिया।

ममता विलियम्स पत्नी विल्सन विलियम्स निवासी टनकपुर जनपद चम्पावत की दी गई तहरीर के आधार पर थाना टनकपुर में मुकदमा अपराध संख्या 72 / 2024 धारा 420 ipc, बनाम बर्तन बेचने वाली महिला नाम पता अज्ञात मुकदमा पंजीकृत किया गया था।कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय ने बताया कि एसपी अजय गणपति के निर्देश में पुलिस टीम गठित की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही गाड़ी से लटका मिला युवक का शव, मौत से पहले वीडियो बनाकर व्हाट्सएप स्टेटस में डाला,सनसनीखेज मामले के सामने आने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

प्रभारी निरीक्षक टनकपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई गठित पुलिस टीम द्वारा लगातार टनकपुर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर बरेली पीलीभीत उधम सिंह नगर के मार्ग में पढ़ने वाले सीसीटीवी कैमरा की मॉनिटरिंग की गई एवं उक्त घटना के अनावरण हेतु सर्विलांस टीम का भी सहयोग प्राप्त किया गया। दिनांक 01/07/ 2024 को उक्त गठित पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास के उपरांत उक्त घटना को अंजाम देने वाले गैंग को धोखाधड़ी /चोरी के माल के साथ सैलानी गोट टनकपुर जंगल बारूद कोठी के पास से गिरफ्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-हाईवे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. रॉन्ग साइड दौड़ रही दो कारों में सवार बदमाशों ने खुलेआम की 20 राउंड से ज्यादा ताबड़तोड़ फायरिंग, हाईवे पर मचा हड़कंप।

गिरफ्तार अभियुक्त गण का विवरण निम्नवत है- सविता पत्नी राजदेव मल्हार निवासी चित्र कोली थाना रजौली जिला नवादा बिहार उम्र 45 वर्ष ,  गायत्री पत्नी राजेंद्र मल्हार निवासी उपरोक्त उम्र 45 वर्ष ,  आरती पत्नी नरसिंह निवासी उपरोक्त उम्र 40 वर्ष ,  ममता पुत्री झमलाल निवासी उपरोक्त उम्र 20 वर्ष को लूट के माल के साथ बारुद कोठी, सैलानीगोठ से गिरफ्तार किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

गिरफ्तारी में नियुक्त पुलिस टीम

योगेश उपाध्याय प्रभारी निरीक्षक थाना टनकपुर, सुरेंद्र सिंह कोरंगा वरिष्ठ उप, ओम प्रकाश उपनिरीक्षक,  राकेश उप निरीक्षक,  मनोज जलाल उपनि. हेड कांस्टेबल मतलूब खान sog चंपावत ,कांस्टेबल गिरीश भट्ट एसओजी चंपावत  कांस्टेबल 05 नासिर हुसैन थाना टनकपुर,  महिला हेड कांस्टेबल भावना,  महिला हेड कांस्टेबल दीपा , महिला होमगार्ड हिमानी वर्मा,  महिला होमगार्ड श्रुति पाल।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद ख़बर – जनपद उधम सिंह नगर में तैनात दरोगा की करंट लगने से हुई मौत, महकमें में शोक की लहर।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]