Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

ट्रिपल मर्डर केस का हुआ खुलासा…प्रेमी ने छुटकारा पाने के लिए कर दी मां-बच्चों की हत्या,एक बस टिकट से खुला राज –

ट्रिपल मर्डर केस का हुआ खुलासा…प्रेमी ने छुटकारा पाने के लिए कर दी मां-बच्चों की हत्या,एक बस टिकट से खुला राज।

पटेल नगर क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर केस का एसएसपी अजय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि आईएसबीटी से महिला का प्रेमी तीनों को बाइक से फैक्टरी लेकर आया। जहां उसने पहले महिला की गला दबाकर हत्या की।

देहरादून पटेलनगर में हुए ट्रिपल मर्डर केस का आज एसएसपी अजय सिंह ने खुलासा किया। तीनों हत्याएं प्रेम प्रसंग के कारण हुईं। पटेलनगर के बड़ोवाला क्षेत्र में एक सूखे नाले में छह माह की बच्ची और एक महिला का शव पड़ा मिला था। दोनों शव करीब तीन दिन पुराने बताए जा रहे थे। अगले ही दिन ठीक इसी जगह एक और लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

छह दिन से लापता नाबालिग लड़कियां मिली, दोनों को पुलिस ने मुजफ्फरनगर से किया बरामद, SSP ने बड़ी साज़िश का किया खुलासा,साजिश में शामिल समुदाय विशेष 5 लोगों को किया गिरफ़्तार ..

देहरादूनः राजधानी दून के कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंर्तगत शिमला बाईपास रोड के पास बडोवाला में बीते दो दिनों के अंदर दो बच्चों और एक महिला के शव बरामद हुए थे। इस ब्लाइंड मर्डर केस का देहरादून पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को महिला पर अवैध संबंध का शक था और उससे छुटकारा पाने के लिए उसने महिला समेत उसके दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में PCS की प्रारंभिक परीक्षा करीब डेढ़ लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल, इस दिन होगी प्रारंभिक परीक्षा, डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी समेत इन 189 पदों पर होगी भर्ती।

ये है घटना: दरअसल। बीते 25 जून (मंगलवार) की शाम थाना पटेलनगर के बडोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे सूखे नाले से बदबू आने की सूचना पुलिस को मिली थी। कोतवाली पटेलनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो नाले में एक शिशु और एक बच्ची की लाश सड़ी-गली अवस्था में पड़ी हुई थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 106 वें लायंस इंटरनेशनल कन्वेंशन में दुनिया भर के देशों ने किया प्रतिभाग, अंतर्राष्ट्रीय पटल पर छायी उत्तराखंड की टोपी।

इसके अगले दिन 26 जून (बुधवार) को पुलिस ने शवों की शिनाख्त के लिए घटनास्थल पर ही सर्च अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस को कूड़े के ढेर के नीचे एक महिला का सड़ा गला शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को तुरंत पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और तीन शवों के ब्लाइंड केस की छानबीन शुरू की. शाम तक पुलिस की जांच में साफ हुआ कि तीनों शव एक ही परिवार से मां और बच्चों के हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने घटना का खुलासे करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया। खुद अजय सिंह ने एसपी सिटी और टीमों के साथ केस की मॉनिटरिंग की. गठित टीमों ने जिले के सभी थानों और आस पास के जिलों मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर आदि स्थानों पर महिला और उसके बच्चों की गुमशुदगी से संबंधित जानकारी जुटाई। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पहले युवकों को झांसे में फंसाती थी युवती, फिर वीडियो कॉल कर अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ करने की धमकी दे करती है ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

टिकट रहा सबसे पहला सबूत: उधर, पुलिस को घटनास्थल के आसपास सर्च अभियान के दौरान एक कूरियर कंपनी का नीले रंग का बैग मिला। जिसमें महिला और बच्चों के कपड़े और अन्य सामान था। पास ही एक पर्पल कलर का बैग भी पुलिस को मिला था।इसके बाद घटनास्थल के पास मौजूद फैक्ट्री के पास एक रोडवेज बस का टिकट जो नहटौर (बिजनौर, यूपी) से देहरादून का बरामद हुआ था। टिकट एक बालिग और एक नाबालिग का था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल-होटल के कमरे मे डेड बॉडी के साथ तीन पर्यटकों  को प्रैंक करना पड़ा भारी, महिला समेत तीन पर्यटकों को पुलिस ने लिया हिरासत।

पुलिस ने फैक्ट्री के अंदर जांच की तो कूरियर कंपनी के वैसे ही नीले रंग के बैग बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों के संबंध में जानकारी जुटाई तो पुलिस को मौके पर नहटौर का रहने वाला एक फैक्ट्री कर्मचारी हसीन मिला। शक होने पर पुलिस हसीन को पूछताछ के लिए चौकी ले आई सख्ती से पूछताछ करने पर हसीन ने जुर्म कबूल करते हुए महिला से छुटकारा पाने के लिए उसकी और उसके दो बच्चों की हत्या करने की बात स्वीकारी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-अमेरिका से छुट्टी पर आए घर आये युवक की सड़क हादसे में हुई मौत,चोरगलिया में हुआ हादसा, साथी युवक गंभीर, एसटीएच में भर्ती।

इसलिए दिया हत्या को अंजाम: पुलिस के मुताबिक, आरोपी हसीन ने बताया कि वो बिजनौर का रहने वाला है। और बडोवाला में एक फैक्ट्री में काम करता है। वो तलाकशुदा है और पिछले 2 सालों से मृतक महिला रेशमा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। रेशमा उस पर लगातार शादी करने और साथ रहने का दबाव बना रही थी। रेशमा समय-समय पर आरोपी हसीन से खर्चों के लिए पैसों की मांग भी करती रहती थी। इसके साथ ही वो लगातार उसे फोन और मैसेज के जरिए अपने साथ रखने की जिद कर रही थी। इससे परेशान होकर हसीन उससे पीछा छुड़ाना चाहता था। हसीन भी रेशमा को देहरादून में कमरा ढूंढने और उसके बाद बुलाने की बात कहकर लगातार टाल रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अवैध संबंधों के शक में पत्नी को हंसिये से काट डाला, नौ साल पहले हुई थी शादी; आरोपी ने बहन के घर के पास दिया वारदात को अंजाम-आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नींद में कर दी हत्या: आरोपी हसीन ने पुलिस को बताया कि 23 जून की शाम रेशमा अपनी 15 वर्षीय बेटी आयत और 8 महीने की बेटी आयशा के साथ आईएसबीटी देहरादून पहुंची। देहरादून आने के बाद महिला ने हसीन को फोन कर देहरादून आने की जानकारी दी। जिस पर हसीन ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और अपनी बाइक से उसे लेने आईएसबीटी पहुंचा। वो रेशमा और उसके दोनों बच्चों को लेकर सीधे टीम्बर ली फैक्ट्री गया। जहां रात तीनों को सुलाने के बाद हसीन ने सबसे पहले रेशमा का गला दबाकर उसकी हत्या की और उसके बाद दोनों बच्चों का मुंह और नाक दबाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पंतनगर एयरपोर्ट में तैनात असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक कंट्रोल कंट्रोल इंचार्ज आशीष कुमार चौसाली की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जांच में सामने आया यह चौंकाने वाला सच।

उसके बाद आरोपी ने तीनों शवों को फैक्ट्री के पीछे सूखे नाले में फेंक दिया ।और शवों को कूड़े के ढेर के नीचे दबा दिया। आरोपी ने मृतकों के कपड़े कूरियर कंपनी के नीले बैग में डालकर शवों के साथ ही फेंक दिया। महिला का मोबाइल और उसके घर की चाबी अपने पास रख ली। आरोपी ने मृतकों के शव फॉम के गद्दों आदि से लपेटकर रखे थे। जिस कारण शव फूल गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खण्ड विकास अधिकारी ने अपनी तेज रफ्तार कार से पैदल टहल रहे 5 लोगों को कुचला, महिला और दो बच्चियों की हुई मौत..CCTV में कैद हुआ खौफ़नाक मन्ज़र।

पुलिस कराएगी बच्चे और आरोपी का डीएनए टेस्ट: एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि रेशमा का उसके पति से 2018 में तलाक हो चुका था। वो नहटौर (बिजनौर) में रह रही थी। हसीन भी नहटौर का रहने वाला है।यहीं से दोनों के बीच पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच 8 महीने पहले दोनों का एक बच्चा भी हुआ। हालांकि, आरोपी हसीन ने पूछताछ में बताया कि वो बच्चा उसका नहीं है। जबकि महिला के परिजनों ने बच्चा हसीन का ही बताया है। फिलहाल पुलिस अब डीएनए टेस्ट कराने की बात कह रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दून में गरजा धामी सरकार का बुलडोजर, छावनी में तब्दील रही काठबंगला बस्ती,आंखों के सामने जमींदोज हुए आशियाने ढहते देख बच्चे-बूढ़ों की निकली चीखें, आक्रोशित लोगों ने सड़क की जाम…भारी पुलिस बल रहा मौजूद।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]