Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मुख्यमंत्री धामी की भष्टाचार पर कड़ी कार्यवाही,मास्टर प्लान और लैंड यूज़ परिवर्तन में मिली शिकायत पर छुट्टी के दिन सचिवालय खुलवाकर जारी कर दी चीफ टाउन प्लानर की छुट्टी।

मुख्यमंत्री धामी की भष्टाचार पर कड़ी कार्यवाही,मास्टर प्लान और लैंड यूज़ परिवर्तन में मिली शिकायत पर छुट्टी के दिन सचिवालय खुलवाकर जारी कर दी चीफ टाउन प्लानर की छुट्टी।

अवकाश के दिन सचिवालय खुलवाकर जारी किये अटैचमेंट और जांच के आदेश

भ्रष्टाचारियों पर मुख्यमंत्री कर रहे लगातार बड़ी कार्रवाई, कई बड़े अफसर चल रहे रडार पर

पुख्ता सबूत मिलते ही धामी सरकार कर रही भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई

पुलिस, विजिलेंस और दूसरे विभागों द्वारा भी मनमानी और करप्शन पर जारी कार्रवाई।

देहरादून ( उत्तराखंड) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे चीफ टाउन प्लानर को हटाते हुए जांच के आदेश दिए हैं।मास्टर प्लान और भू-उपयोग से जुड़े मामलों में गड़बड़ी की शिकायत पर प्रभारी मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजक शशि मोहन को हटाने का आदेश दिया।रविवार का अवकाश होने के बावजूद सरकार ने छुट्टी के दिन सचिवालय खुलवाकर चीफ टाउन प्लानर की छुट्टी के आदेश जारी कर दिया है। इस मामले की विभागीय विस्तृत जांच के भी आदेश दे दिए हैं। इधर, मुख्यमंत्री धामी की इस कार्रवाई से भ्रष्टाचार में लिप्त अफसरों में हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि कुछ और बड़े अफसरों पर भी सरकार जल्द बड़ी कार्रवाई कर सकती हैं।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में भारी बारिश की चेतावनी,मौसम विभाग ने 24 जून के बाद बहुत भारी बारिश का जारी किया ऑरेंज अलर्ट..,जानिए कब पहुंच सकता है मानसून।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गड़बड़ी, लापरवाही समेत कई तरह के आरोपों से घिरे प्रभारी मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजक शशि मोहन श्रीवास्तव को हटाकर उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। रविवार की छुट्टी के बावजूद सचिवालय खुलवाकर श्रीवास्तव को अगले आदेश तक के लिए आवास विभाग से संबद्ध कर दिया गया है। अपर सचिव अतर सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। आदेश में वरिष्ठ नगर एवं ग्राम नियोजक शालू थिंड को प्रभारी मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में PCS की प्रारंभिक परीक्षा करीब डेढ़ लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल, इस दिन होगी प्रारंभिक परीक्षा, डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी समेत इन 189 पदों पर होगी भर्ती।

माना जा रहा है कि कुछ और बड़े अधिकारियों पर सरकार जल्द कार्रवाई कर सकती हैं। मुख्यमंत्री ने व्यवस्थित विकास को लेकर नगर एवं ग्रामीण नियोजक को मास्टर प्लान से लेकर भू परिवर्तन तक की जिम्मेदारी दी थी। इस प्लान से राजधानी से लेकर बदरीनाथ धाम तक विकास कार्यों को धरातल पर उतारा जा रहा है, लेकिन नगर और ग्रामीण नियोजक (टाउन प्लानर) की जिम्मेदारी संभाल रहे शशि मोहन श्रीवास्तव की लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री धामी हुए सख्त,उच्च स्तरीय बैठक में दिए निर्देश,अपराधी किस्म के लोग नहीं बक्शे जाएंगे,बाहरी लोगों का किया जाए सघनता से सत्यापन, 

मुख्यमंत्री ने आम जनता से जुड़े इस अहम विभाग के प्रभारी मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजक के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन के मुताबिक श्रीवास्तव के खिलाफ काम में लापरवाही समेत कई तरह की शिकायतें हैं। सीएम के आदेश पर प्रकरण की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद उनके खिलाफ अगली कार्रवाई हो सकती है।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-अमेरिका से छुट्टी पर आए घर आये युवक की सड़क हादसे में हुई मौत,चोरगलिया में हुआ हादसा, साथी युवक गंभीर, एसटीएच में भर्ती।

इधर, मुख्यमंत्री धामी सरकार राज्य में लापरवाह अफसरों, भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार एक्शन मोड़ में है। राज्य गठन के 24 सालों के भीतर राज्य को पहले ऐसे मुख्यमंत्री मिले हैं, जिनके द्वारा भ्रष्टाचार पर छोटे-बड़े में कोई अंतर न रखते हुए हर भ्रष्टाचारी को जेल पहुंचाया है। यहां तक कि आईएएस, आईएफएस, से लेकर पीसीएस अफसरों तक को भी भ्रष्टाचार की कार्रवाई में जेल के अंदर जाना पड़ा है। इसके अलावा धामी सरकार के कार्यकाल में विजिलेंस, पुलिस द्वारा भी भ्रष्टाचारियों और बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। मुख्यमंत्री धामी ने हर अफसर को स्पष्ट संदेश दिया है कि भ्रष्टाचार और अपराध में छोटा-बड़ा कोई भी हो, सब की जगह सलाखों के भीतर है।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल-होटल के कमरे मे डेड बॉडी के साथ तीन पर्यटकों  को प्रैंक करना पड़ा भारी, महिला समेत तीन पर्यटकों को पुलिस ने लिया हिरासत।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।