Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुर्गम और चट्टानी रास्तों से होते हुए शव लेने पुलिस और राजस्व कर्मीयों को पैदल तय करनी पड़ी पूरे 100 km.की दूरी…। इस कर्मचारी की तीन दिन पहले हुई थी मौत।

दुर्गम और चट्टानी रास्तों से होते हुए शव लेने पुलिस और राजस्व कर्मीयों को पैदल तय करनी पड़ी पूरे 100 km.की दूरी…। इस कर्मचारी की तीन दिन पहले हुई थी मौत।

पहाड़ों की शांत,सुंदर वादियों में पैदल ट्रैक करने का मजा कौन नहीं लेना चाहता पर जब परिस्थितियां विपरीत हों तो मजा सजा में बदल जाता है। पहाड़ में दो-चार दिन बिताने-घूमने जाने वाले शायद ये बात न समझ पाएं क्योंकि उन्हें तो केवल सेल्फी,वीडियो से मतलब होता है लेकिन जीवन कितना कठिन है ये उस जगह के निवासी ही बता सकते हैं।

ल्वां गांव में पशुधन सहायक का शव लाने के लिए रेस्क्यू टीम को 100 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। मुनस्यारी विकासखंड के मल्ला जोहार के ल्वां गांव में मृत पशुधन सहायक का शव मुनस्यारी पहुंच गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

पहाड़ का जीवन वाकई पहाड़ जैसा ही है। एक तरफ हम चांद मंगल तक का सफर तय कर चुके हैं वही कई इलाके अब भी ऐसे हैं जहां एक सड़क तक नहीं है। ऐसे में ल्वां गांव में पशुधन सहायक का शव लाने के लिए रेस्क्यू टीम को 100 किलो मीटर पैदल चलना पड़ा। मुनस्यारी विकासखंड के मल्ला जोहार के ल्वां गांव में मृत पशुधन सहायक का शव मुनस्यारी पहुंच गया है। पशुधन सहायक के शव को लाने के लिए पुलिस और राजस्व विभाग की टाम को 100 किलोमीटर की दूरी पैदल तय करना पड़ी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पहले युवकों को झांसे में फंसाती थी युवती, फिर वीडियो कॉल कर अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ करने की धमकी दे करती है ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दुर्गम और चट्टानी रास्तों से होते हुए शव को इतनी दूर लाना टीम के सदस्यों के लिए आसान काम नहीं था,पशुधन सहायक गंगोलीहाट के सिरोला गांव निवासी पशुधन सहायक दान सिंह (59) पुत्र देव सिंह का सामने आया है।विभागीय कार्य से मल्ला जोहार के ल्वां गांव गए हुए थे। और अचानक सांस लेने में दिक्कत होने के चलते उनकी तबियत बिगड़ गई और मौत हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल-होटल के कमरे मे डेड बॉडी के साथ तीन पर्यटकों  को प्रैंक करना पड़ा भारी, महिला समेत तीन पर्यटकों को पुलिस ने लिया हिरासत।

सूचना पर रविवार को मुनस्यारी थाना पुलिस के एसआई देवेंद्र बिष्ट, राजस्व उप निरीक्षक दिनेश भंडारी, कांस्टेबल वीरेंद्र यादव, होमगार्ड देवेंद्र सिंह लगभग 50 किमी दूर ल्वां गांव पहुंचे। ऐसे में ल्वां गांव में पशुधन सहायक का शव लाने के लिए एक टीम को 50 किमी पैदल पहले गांव जाना पड़ा और फिर खतरों भरे रास्ते से शव को स्ट्रेचर पर लाद वापस 50 किमी. की दूरी तय करनी पड़ी। हर कोई उनकी तारीफ कर उन्हे दुआएं दे रहा है। टीम ने मंगलवार को पशुधन सहायक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुनस्यारी पहुंचाया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- संदिग्ध परिस्थितियों में वन दरोगा की हुई मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान,वन विभाग में मचा हड़कंप,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका –

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।