Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर-बेटे ने मरने से पहले पिता और भाईयों को काटा , कुछ घंटे बाद मौत।…जानें वजह पढ़िये बड़ी खबर।

उधम सिंह नगर-बेटे ने मरने से पहले पिता और भाईयों को काटा , कुछ घंटे बाद मौत।…जानें वजह पढ़िये बड़ी खबर।

रुद्रपुर निवासी 12 वर्षीय किशोर को दस दिन पहले कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद किशोर ने अपने पिता की अंगुली काट दी और फिर अपने दो छोटे भाईयों को भी काट दिया। इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई।…

रुद्रपुर ( उधम सिंह नगर)  रुद्रपुर निवासी 12 वर्षीय किशोर को दस दिन पहले कुत्ते ने काट लिया। कुत्ते के काटने के नौ दिन बाद वह लोगों को काटने लगा। उसने पहले अपने पिता की अंगुली काट दी और फिर अपने दो छोटे भाईयों को भी काट दिया। उसे रविवार को सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां आधा घंटा चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

वार्ड नंबर तीन संजय नगर रुद्रपुर निवासी गोविंद सरकार मजदूरी करता है। वह यहां मां, पत्नी और तीन लड़कों के साथ रहता है। उसके 12 वर्षीय बड़े पुत्र विक्की की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक 10 दिन पहले विक्की को एक पागल कुत्ते ने काट लिया था, लेकिन परिवार इस बात से अंजान था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक हत्याकांड़- नाबालिग लड़की ने पिता और नौ साल के भाई की दी दर्दनाक हत्या,शवों के टुकड़े फ्रिज में…72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड हुआ फरार –

रविवार की सुबह से ही विक्की लोगों को काटने के लिए दौड़ने लगा। विक्की ने अपने पिता गोविंद की अंगुली में भी काट लिया। इसके बाद उसने अपने दोनों छोटे भाइयों को भी काट लिया। बेकाबू विक्की को किसी तरह काबू कर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। विक्की के मुंह से लगातार लार निकल रही थी और कुत्तों की तरह हरकतें कर रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महंगी बाइक से महिला मित्र को इंप्रेस करने के शौक ने बीबीए के छात्र को बना दिया वाहन चोर ,पुलिस ने उसे चोरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार।

जिला अस्पताल रुद्रपुर में हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय रेफर कर दिया, लेकिन यहां दो घंटे उपचार के बाद ही उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने गोविंद को हिदायत दी कि वह खुद और दोनों बच्चों को भी रेबीज के इंजेक्शन लगवाएं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा नेता ने पिता को चाकू मार कर उतारा मौत के घाट  , खून से सने कपड़े पहने थाने में पहुंचा आरोपी, सभी हैरान।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।