Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टनकपुर से अजमेर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक की मौत,चकरपुर पचौरिया रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा ,पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा।

टनकपुर से अजमेर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व सैनिक की मौत,चकरपुर पचौरिया रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा ,पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा।

खटीमा (उधम सिंह नगर) टहल कर घर लौट रहे सेना से रिटायर सूबेदार की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। सोमवार देर शाम पचौरिया (चकरपुर) निवासी 83 वर्षीय राम दत्त फुलेरा पुत्र स्व. लोकमणी फुलेरा पचौरिया के पास रेलवे ट्रैक के पास टहल रहे थे। इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग को पार कर घर जाने लगे। इसी दौरान टनकपुर से खटीमा की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

झुलसाती गर्मी में स्कूल जाने को मजबूर निजी स्कूलों के बच्चे, कई निजी स्कूल संचालको द्वारा शिक्षा विभाग के आदेशों को ठेंगा दिखाकर छठी से दसवीं के बच्चों की स्कूल में करवायी जा रही है परीक्षायें।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पचौरिया निवासी रिटायर्ड सूबेदार राम दत्त फुलेरा (83) पुत्र स्व.लोकमणि फुलेरा सोमवार शाम टहल कर घर जा रहे थे। इसी दौरान शाम करीब सात बजे रेल पटरियों को पार करते समय टनकपुर से अजमेर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग पूर्व सैनिक का पटरियों के पास ही घर होने के कारण घटना होते ही उनके परिजन व आसपड़ोसी मौके पर पहुंच गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नदी नालो में डूब करके युवाओं की मौत पर भाजपा झनकट मंडल के कार्यकर्ताओं ने नदियों, नहरों के किनारे लगाए जन जागरण के लिए भावनात्मक अपील के बोर्ड।

ट्रेन चालक ने घटना की सूचना खटीमा रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने घटना की सूचना चकरपुर पुलिस चौकी को दी। सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। परिजन व ग्रामीण के साथ घायल वृद्ध को उप जिला चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।उन्होंने शव कब्जे में लेकर परिजनों के साथ उप जिला चिकित्सालय पहुंच मोर्चरी में रखवा दिया।मंगलवार को एएसआई नाथ सिंह ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक पूर्व सैनिक का अंतिम संस्कार बनबसा शारदा घाट पर किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाना के घर में टीवी देख रही थी छात्रा, पापा का आया फोन, इस कॉल के बाद कक्षा नौवीं की लड़की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई लापता, क्षेत्र में मचा हड़कंप पुलिस ढूंढ खोज में जुटी

सेवानिवृत्त सूबेदार राम दत्त के एक पुत्र पुष्कर दत्त फुलेरा व एक पुत्री किरन है। दोनों की शादी हो चुकी है। घर पर पत्नी गोविंदी के अलावा उनके पुत्र पुत्र वधु व तीन पोते हैं। पूर्व सैनिक अपने पांच भाइयों में सबसे बड़े थे। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक राम दत्त फुलेरा बंगाल इंजीनियर से सूबेदार पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-पूर्व सैनिक के घर पर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 154 ग्राम सोने के साथ 800 ग्राम चाँदी की गई बरामद , दो शातिर महिलाओं समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार।

सीमांत क्षेत्र खटीमा के आसपास रेलवे ट्रैक पर लगातार हो रही दुर्घटनाओं से हो रही जनहानि चिंता का सबब बन रही है।पिछले कुछ दिन में रेलवे ट्रेक पर कई हादसे सामने आ चुके है।खटीमा क्षेत्र में विद्युत ट्रेनें संचालित होने के उपरांत ट्रेनों के चलने के दौरान बेहद कम आवाज व रेल हॉर्न का कम उपयोग भी रेल मानव दुर्घटनाओं में इजाफा कर रहा है। खास तौर से बुजुर्ग रेल हादसों का शिकार हो रहे है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।