Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा -भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी, पुलिस, खुफिया तंत्र, नेपाल पुलिस की संयुक्त कांबिंग, अभियान चलाकर नेपाल सीमा पर नो मैन्स लैंड पर हुए अतिक्रमण का जायजा।

खटीमा -भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी, पुलिस, खुफिया तंत्र, नेपाल पुलिस की संयुक्त कांबिंग, अभियान चलाकर नेपाल सीमा पर नो मैन्स लैंड पर हुए अतिक्रमण का जायजा।

 

खटीमा,( उधम सिंह नगर) भारत नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल, पुलिस, खुफिया तंत्र और नेपाल पुलिस ने संयुक्त कांबिंग अभियान चलाकर नेपाल सीमा पर नो मैन्स लैंड पर हुए अतिक्रमण का जायजा लिया। बाद में हुई बैठक में अतिक्रमण हटाने, तस्करी रोकने सहित विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई।पुलिस छेत्राधिकारी विमल रावत के नेतृत्व में थाना झनकईया की पुलिस टीम, सशस्त्र सीमा बल के जवानों सहित खुफिया विभाग और एपीएफ नेपाल की टीम ने संयुक्त रूप से सीमावर्ती छेत्र में कांबिंग अभियान चलाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नए पुलिस महानिदेशक ( DGP) के लिए फिर कावायद हुई शुरू, केंद्र को भेजा गया नामों का पैनल, इन आइपीएस अधिकारियों के नाम हैं शामिल।

संयुक्त टीम ने पिलर संख्या 796 और 796/1 का निरीक्षण कर दोनों ओर के नो मैन्स लैंड पर हुए अतिक्रमण का जायजा लिया।बाद में एसएसबी के मेलाघाट मुख्यालय पर 57वीं वाहिनी एसएसबी के द्वितीय कमान अधिकारी अनिल कुमार और सीओ विमल रावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

बैठक में नो मैन्स लैण्ड क्षेत्र में हुए अतिक्रमण के सम्बन्ध में चर्चा करते हुए अतिक्रमण हटवाने के लिए उच्चाधिकारियों को अवगत कराने का निर्णय लिया गया। वहीं सीमा पर अवैध तस्करी की रोकथाम, युवाओं को नशे से दूर रखने, मेडिकल स्टोरों पर नशीली दवाओं और इंजेक्शनों आदि की सूचना पर संयुक्त कार्यवाही करने पर बात हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

इस दौरान बैठक में सीमावर्ती अवैध, अपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम के लिए नियुक्त समस्त सुरक्षा एजेंसियों द्वारा समन्वय स्थापित कर सूचनाओं का आदान-प्रदान करने पर सहमति व्यक्त की गई। बैठक में थानाध्यक्ष अनिल जोशी, उपनिरीक्षक मनोज देव, नवीन जोशी, एसएसबी निरीक्षक योगेश यादव, नेपाल ऐपीएफ के कंचनपुर प्रभारी योगेंद्र भंडारी, भुवन चंद्र भट्ट आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-अज्ञात चोरों ने पूर्व सैनिक के घर को बनाया निशाना,ताला तोड़ 55 तोला सोने के आभूषण और एक किलो चांदी सहित 48 हजार रुपये नकद चोरी कर हुए फरार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]