Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

हल्द्वानी में मंगलवार को एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस की टीम ने गफूर बस्ती निवासी युवक को 32.36 ग्राम स्मैक के साथ हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया।जिसके भाई और बहन भी नशा तस्करी के आरोप में जेल जा चुके है। आरोपी यूपी से बरेली से स्मैक लाकर हल्द्वानी और उसके आसपास के इलाकों में बेचा करता था, जो आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

हल्द्वानी ( नैनीताल ) हल्द्वानी में एक परिवार नशे का लंबे समय से कारोबार कर रहा था। पुलिस उस परिवार के दो सदस्यों को नशे के इंजेक्शन के साथ जेल भेज चुकी है। मंगलवार को एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस की टीम ने गफूर बस्ती निवासी युवक को 32.36 ग्राम स्मैक के साथ हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। युवक यूपी के बहेड़ी से स्मैक खरीदकर लाया था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा की छात्रा अर्शदीप अंतरराष्ट्रीय पटल पर, बाल वैज्ञानिक अर्शदीप कौर इंस्पायर अवार्ड मानक के अंतर्गत सकुरा साइंस एक्सचेंज प्रोग्राम 2024 के लिए पहुची जापान।

मंगलवार दोपहर रेलवे स्टेशन में पूर्व सूचना पर एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस सादी वर्दी में तैनात थी। एसओजी प्रभारी संजीत राठौड़ और एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी ने बताया कि चेकिंग के दौरान वार्ड नंबर 24 गफूर बस्ती निवासी 25 वर्षीय शोएब सिद्दीकी को पकड़कर तलाशी ली गई तो उसके पास से 32.36 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर निकाय चुनाव में अभी और लगेगा समय ,प्रदेश के नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों में बढ़ सकता है प्रशासकों का कार्यकाल

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शोएब सिद्दीकी (25) निवासी वार्ड नंबर 24 गफूर बस्ती बताया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो क्षेत्र के ही रहने वाले एक व्यक्ति के साथ यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी जाता है और वहीं से स्मैक खरीदकर लाता है. पुलिस ने जब आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला तो पता चला कि उसका बड़ा भाई अमन भी पिछले हफ्ते नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया था, जो वर्तमान में हल्द्वानी जेल में बंद है. आरोपी की बड़ी बहन भी नशे के इंजेक्शन बेचती पकड़ी गई थी। हालांकि वो जमानत पर जेल से बाहर आ चुकी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-अज्ञात चोरों ने पूर्व सैनिक के घर को बनाया निशाना,ताला तोड़ 55 तोला सोने के आभूषण और एक किलो चांदी सहित 48 हजार रुपये नकद चोरी कर हुए फरार।

पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 1.61 लाख रुपये है। पुलिस दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का बड़ा भाई अमन भी पिछले हफ्ते नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया था। वह वर्तमान में हल्द्वानी जेल में है। उसकी बड़ी बहन भी नशे के इंजेक्शन बेचती पकड़ी गई थी। वह जमानत पर जेल से बाहर आ चुकी है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई वीरेंद्र चंद, सिपाही भूपेंद्र जेष्ठा, दिलशाद अहमद, चंदन नेगी और हेड कांस्टेबल ललित कुमार शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी प्रमाण पत्रों के सहारे राजकीय प्राथमिक विद्यालय में 23 सालों से नौकरी कर रहा सहायक अध्यापक को जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) ने किया बर्खास्त।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]