Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पीड़ित युवती का आरोप- दुष्कर्म की नियत से आधी रात घर मे घुसा फरमान,शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी दी;पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

पीड़ित युवती का आरोप- दुष्कर्म की नियत से आधी रात घर मे घुसा फरमान,शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी दी;पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

 

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) खटीमा में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।मामले में पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कंपनी में काम करती है। उसी कंपनी में पकड़िया निवासी फरमान भी काम करता है। उसे वह छह माह से जानती है। फरमान उसका शारीरिक शोषण करता था। विरोध करने पर उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी देता था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बड़ी ख़बर-मुख्यमंत्री धामी का शिक्षा विभाग के कर्मचारियों पर जोरदार ऐक्शन, इस मामले में नैनीताल सीईओ जगमोहन  सोनी समेत 17 अधिकारियों पर हुई बड़ी कार्यवाही,विभाग में मच गया हड़कंप।

शनिवार रात फरमान घर में घुस गया और उसके साथ अनैतिक कार्य करने की कोशिश की। उसके शोर मचाने पर परिजन व आस पड़ोस के लोग भी जाग गए। लोगों ने मिलकर युवक को पकड़ लिया और चकरपुर पुलिस चौकी के सुपुर्द कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

BIG BREAKING –अचानक हाइकोर्ट की एक बेंच को आईडीपीएल ऋषिकेश में शिफ्ट करने के आदेश से मची खलबली, वकीलों में भारी रोष 👉👇पढ़िये क्या है मामला

वही मामले में जानकारी देते हुए खटीमा कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी फरमान को गिरफ्तार कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ों में स्मैक सप्लाई कर युवाओं की जिन्दगी बर्बाद करने खटीमा निवासी स्मैक तस्करी का सरगना को पिथौरागढ़ पुलिस ने खटीमा से धर दबोचा

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।