Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बग्घी में सवार दूल्हे को मौसेरे भाई ने तमंचे से गोली मारी, बचपन में मारे थप्पड़ का बदला दूल्हे के सीने में गोली मारकर बोला हिसाब बराबर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती।

बग्घी में सवार दूल्हे को मौसेरे भाई ने तमंचे से गोली मारी, बचपन में मारे थप्पड़ का बदला दूल्हे के सीने में गोली मारकर बोला हिसाब बराबर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती।

बचपन में मारा थप्पड़ का बदला दूल्हे को गोली मारकर लिया, बोला हिसाब बराबर, काशीपुर की घटना।
आरोपी दूल्हे की मौसी का लड़का, दूल्हा जैसे ही बुग्गी पर सवार होकर आया सीने पर मार दी गोली।

बचपन में किसी गलती पर थप्पड़ मारने की रंजिश काे लेकर शादी के दिन बरात चड़ी के दौरान बुग्गी पर सवार दूल्हे को मौसी के लड़के ने गोली मार दी। गोली दूल्हे के दाई तरफ सीने में लगी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। परिजनों एवं ससुरालियों द्वारा आनन फानन दूल्हे को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

काशीपुर ( उधम सिंह नगर) काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र के गढ़ीनेगी से रामपुर गई बारात में बुधवार रात बुग्गी सवार दूल्हे को मौसेरे भाई ने तमंचे से गोली मार दी। गोली दूल्हे के दायें कंधे पर लगी। दूल्हा लहूलुहान होकर गिर गया। घटना के बाद बारात में भगदड़ मच गई। इस दौरान आरोपी मौसेरा भाई फरार हो गया। घायल दूल्हे को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। 16 घंटे उपचार के बाद गुरुवार दोपहर हालत खतरे से बाहर होने पर अस्पताल से दो घंटे के लिए दूल्हे को ले जाकर शादी की रस्में पूरी की गईं। वहीं आरोपी मौसेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शिक्षक बना शैतान- राजकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर तीन छात्राओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप,आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज।

कुंडा थाना क्षेत्र के गढ़ीनेगी निवासी ओम प्रकाश ने अपने बड़े बेटे करन कुमार का विवाह रामपुर के थाना सिविल लाइंस के पनवड़िया नई बस्ती निवासी हरदयाल की बेटी के साथ तय किया था। करन डंपर चालक है। बुधवार शाम गढ़ीनेगी से बरात रामपुर गई। रात में बारात चढ़त के दौरान दूल्हा बुग्गी में सवार था और बराती डीजे पर डांस कर रहे थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

आरोप है कि इसी बीच बग्घी के पीछे से आए दूल्हे के मौसरे भाई मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर निवासी अजय ने बग्घी पर चढ़कर तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली दूल्हे के दाहिने कंधे पर जा लगी। इसके बाद डांस कर रहे लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़े। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। घायल दूल्हे को इलाज के लिए उसे रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ी ख़बर, आरक्षण की स्थिति हुई साफ , आयोग ने शासन को सौंपी आरक्षण की रिपोर्ट,नये आरक्षण के अनुसार होगा आगामी नगर निकाय चुनाव।

करन के मामा चंद्रपाल ने बताया कि गोली दूल्हे के दाई तरफ कंधे में फंसी हुई है। उसे निकालने के लिए ऑपरेशन करना पड़ेगा। रामपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती दूल्हे को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुवार दोपहर दो घंटे की छुट्टी कराकर उसकी ससुराल ले जाया गया। जहां पर विवाह की रस्में पूरी की गईं। इसके  बाद दुल्हन को बारात के साथ गढ़ीनेगी के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं, दूल्हा करन को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां ऑपरेशन करके गोली निकाली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चार दिन पूर्व शारदा नहर में डूबे एक निजी मैनेजमेंट स्कूल के छात्र का एनडीआरएफ,एसडीआरएफ व जल पुलिस की टीमों द्वारा संयुक्त सर्च रूप से अभियान शव किया बरामद।

चौकी इंचार्ज पनवड़िया नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दूल्हे की तहरीर पर आरोपी मौसेरे भाई अजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दूल्हे करन कुमार के मामा चंद्रपाल ने बताया कि आरोपी अजय कुमार कुछ समय पहले करन के ही घर पर रहता था। बचपन में करन ने अजय को किसी गलती पर थप्पड़ मार दिया था। जिसे वह अपने मन में रखा था। कहा कि उसका बदला लेने के लिए ही आरोपी मौसेरे भाई ने उसे गोली मारी है। बताया कि वर्तमान में आरोपी अजय मुरादाबाद में रह रहा है। तीन भाई बहनों से सबसे बड़े करन के पिता ने किसी तरह अपने बेटे की शादी तय की थी। विवाह के दौरान इस घटना से पूरा परिवार स्तब्ध है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चलती ट्रेन में चढ़ते हुए गिरा यात्री, महिला कॉस्टेबल ने साहस दिखा बचाई जान, मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स।👉👇 देखिये सीसीटीवी मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

दूल्हे के मामा चंद्रपाल ने बताया ओमप्रकाश के तीन बच्चे सबसे बड़ा करन कुमार और छोटा अरुण कुमार एवं उससे छोटी बहन लक्ष्मी हैं। करन कुमार ट्रक ड्राइवर है। उनकी माता गृहणी हैं। ओम प्रकाश कर्जा लेकर करन की शादी कर रहे हैं। इसी बीच यह घटना पूरे परिवार को परेशानियों में खड़ा कर दिया है। करन कुमार के मामा चंद्रपाल ने बताया कि रामपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करन कुमार को डाक्टरों की सलाह पर गुरुवार दोपहर बाद दो घंटे की छुट्टी कराकर ससुराल ले जाया गया। जहां पर विवाद की रस्में पूरी की गई। उसके बाद दुल्हन की विवाद करके काशीपुर के लिए रवाना हुए। वहीं, करन कुमार का इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसका आपरेशन करके गोली निकाली जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ऋषिकेश- लौट रहे थे घर..गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा,डूब रहे बेटे को बचाने उतरा पिता भी गंगा में बह गया_तलाश में जुटी एसडीआरएफ।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।