Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए दो लाख रुपये में किया मुन्ना भाई बनने का सौदा ,दूसरे छात्र की परीक्षा देने गया एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र हुआ गिरफ्तार।

प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए दो लाख रुपये में किया मुन्ना भाई बनने का सौदा ,दूसरे छात्र की परीक्षा देने गया एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र हुआ गिरफ्तार।

देहरादून ( उत्तराखंड)  गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए एमबीबीएस का एक छात्र नीट की परीक्षा में अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा देने पहुंच गया। शुरुआती पलों में ही वह बॉयोमीट्रिक हाजिरी में पकड़ा गया। आरोपी ने अभ्यर्थी से यह सौदा दो लाख रुपये में किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र है। गौरतलब है कि रविवार को नीट की परीक्षा आयोजित की गई थी। एसजीआरआर स्कूल राजा रोड में भी परीक्षा आयोजित हो रही थी। इस दौरान एक युवक की जब बॉयोमीट्रिक हाजिरी हुई तो उसका अभ्यर्थी के फिंगर प्रिंट्स से मिलान नहीं हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

यह देखकर परीक्षा नियंत्रक और कॉलेज के अन्य स्टाफ ने युवक को पकड़ लिया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम देव प्रकाश निवासी गिरधर घोरा, चितलनाना, जिला संचोर, राजस्थान बताया। देव प्रकाश ने वर्ष 2022 में नीट की परीक्षा पास की थी। इसके बाद उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज पाली में दाखिला मिल गया और वह वर्तमान में द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कोबरा गैंग की शातिर विदेशी महिला तस्कर को हाई प्रोफाइल ड्रग्स के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार,अभियुक्ता के कब्जे से  21 लाख रू0 मूल्य की 31 ग्राम अवैध कोकीन तथा नगदी हुई बरामद।

वर्ष 2022 में ही वह ऋषिकेश, हरिद्वार और केदारनाथ घूमने आया था। इस दौरान उसकी मुलाकात रुद्रपुर निवासी मयंक गौतम से हुई। मयंक नीट परीक्षा पास करना चाहता था लेकिन वह पढ़ने में कमजोर था। बार-बार असफल हो रहा था। इसके बाद से वह लगातार मयंक गौतम से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में था। एक दिन गौतम ने देव प्रकाश से उसके स्थान पर नीट की परीक्षा देने की बात कही। इसके लिए उसने दो लाख रुपये का ऑफर दिया। देव प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती एक युवती से है। उस पर वह लाखों रुपये खर्च कर रहा है। खर्च बढ़ने के कारण उसने मयंक का यह ऑफर स्वीकार कर लिया और उसके स्थान पर परीक्षा देने पहुंच गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला,राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार।पुलिस ने उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो के तहत मुकदमा किया दर्ज।

ऐसे बनाई योजना
आरोपी देव प्रकाश ने अपनी पासपोर्ट साइज फोटो फेसबुक के माध्यम से मयंक गौतम को भेजी। इसे मयंक गौतम ने अपने परीक्षा फार्म पर लगा लिया। इसके बाद देव प्रकाश को परीक्षा केंद्र के बारे में बताया। रविवार को आरोपी उसे भेजे गए प्रवेश पत्र को लेकर परीक्षा केंद्र तक पहुंच गया लेकिन फिंगर प्रिंट्स और आधार कार्ड पर लगी फोटो से मिलान न होने पर वहीं पर पकड़ा गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चार दिन पूर्व शारदा नहर में डूबे एक निजी मैनेजमेंट स्कूल के छात्र का एनडीआरएफ,एसडीआरएफ व जल पुलिस की टीमों द्वारा संयुक्त सर्च रूप से अभियान शव किया बरामद।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।