Traffictail

ऋषिकेश- लौट रहे थे घर..गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा,डूब रहे बेटे को बचाने उतरा पिता भी गंगा में बह गया_तलाश में जुटी एसडीआरएफ।

ऋषिकेश- लौट रहे थे घर..गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा,डूब रहे बेटे को बचाने उतरा पिता भी गंगा में बह गया_तलाश में जुटी एसडीआरएफ।

परिवार देहरादून के सेलाकुई का रहने वाला है। गंगा में नहाने के दौरान बेटा डूबा तो पिता उसे बचाने कूद गए। इस दौरान दोनों ही तेज बहाव में बह गए।

ऋषिकेश ( उत्तराखंड)  पिता-पुत्र दोनों के गंगा में बह जाने की खबर सामने आ रही है। यहां आपको बताते चलें ऋषिकेश में लोगों के गंगा में डूबने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार को एक पिता और पुत्र गंगा के तेज बहाव में बह गए। एसडीआरएफ उनकी तलाश में जुटी है। लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग सका है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मृत व्यक्ति को जिंदा दिखा फर्जी दस्तावेज तैयार कर” विधायक ” को बेच दी करोड़ो की जमीन, धोखाधड़ी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार, घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। संजय थापा(52)अपने परिवार के साथ देवप्रयाग से देहरादून की तरफ जा रहे थे। वह अचानक रास्ते में रुके और मालाकुंठी पुल के पास नदी में नहाने के लिए उतर गए। तभी संजय का बेटा आशीष थापा(23) गंगा में डूबने लगा।बेटे को बचाने के लिए पिता भी गंगा में उतर गए और वह भी तेज बहाव में बह गए। उनकी पत्नी सरिता थापा व एक अन्य पुत्र दिव्य ऋषि ने शोर मचाया तो लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। एसडीआरएफ दोनों की तलाश में जुटी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विधायक के भाई और भांजे के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, इधर पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे- दर्जा राज्य मंत्री।

आज दिनाँक 02 मई 2024 को थाना लक्ष्मणझूला द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि शिवपुरी से आगे गूलर के पास 02 लोग गंगा नदी में डूब गए है।उक्त सूचना मिलते ही SI हेमंत डुंगरियाल हमराह SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चलती ट्रेन में चढ़ते हुए गिरा यात्री, महिला कॉस्टेबल ने साहस दिखा बचाई जान, मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स।👉👇 देखिये सीसीटीवी मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

उक्त व्यक्ति संजय थापा, उम्र 52 वर्ष जोकि आर्मी से रिटायर है, अपने परिवार के साथ देवप्रयाग से देहरादून की तरफ जा रहे थे, रास्ते में मालाकुंठी पुल के पास नदी में नहाते संजय थापा का पुत्र आशीष थापा, उम्र 23 अचानक नदी के तेज बहाव की चपेट में आने से बहने लगा, उसे बचाने के लिए उसके पिता संजय थापा ने भी नदी में छलांग लगा दी जिसके उपरांत दोनों ही नदी में डूब गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं।उत्तरखंड सरकार ने पतंजलि और दिव्य फार्मेसी के 14 उत्पादों को बनाने का लाइसेंस किया रद्द।👉👇 पढ़िये आखिर क्यों ।

उनकी पत्नी सरिता थापा व एक अन्य पुत्र दिव्यऋषि थापा घटनास्थल पर मौजूद हैं। पत्नी सरिता थापा व पुत्र दिव्य ऋषि ने शोर मचाया तो लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। एसडीआरएफ दोनों की तलाश में जुटी है।ये लोग सेलाकुई, देहरादून के रहने वाले है।SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर राफ्ट व डीप डाइविंग के माध्यम से गहन सर्च किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मातम में बदली शादी की खुशियां:बारात लेकर जा रही इनोवा कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन महिलाओं की हुई मौत, मृतकों में दूल्हे की नानी व दादी शामिल, चालक समेत सात घायल।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।