Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बस दुर्घटना में राजनीति का पारा हुआ गर्म,कांग्रेस और भाजपा आमने सामने,कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग, जवाब में भाजपा ने लगाया हादसे में राजनीति करने का आरोप।

बस दुर्घटना में राजनीति का पारा हुआ गर्म,कांग्रेस और भाजपा आमने सामने,कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग, जवाब में भाजपा ने लगाया हादसे में राजनीति करने का आरोप।

भाजपा सरकार कर रही है सत्ता का दुरुपयोग,भाजपा ने सभा के लिए लगाई थीं स्कूल की बसें -विधायक कापड़ी

खटीमा,(उधम सिंह नगर ) रविवार को कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में खटीमा विधायक व उप नेता सदन भुवन कापड़ी ने भाजपा सरकार पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की चुनावी रैली में भीड़ जुटाने के लिए स्कूल बसों को लगाया गया था। इन्हीं में से एक बस का हादसा हो गया, जिसमें बड़ी संख्या में छात्र- छात्राएं व अन्य लोग घायल हो गए। आरोप लगाया कि स्थानीय प्रशासन के लोग घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जगह ट्रक को हटाने में जुटे रहे।ताकि बीजेपी का रोड शो गुजर सके। रविवार को कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता में कापड़ी ने कहा कि हादसे में 22 लोग घायल हुए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -हाइवे बिगरबाग बाईपास में बस की ट्रक से हुई भिड़ंत, गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी,बस में सवार निजी संस्थान के 20 छात्र-छात्राएं घायल।

कापड़ी ने कहा दुर्घटना में घायल अधिकांश नाबालिग हैं। उन्होंने एक सूची दिखाई, जिसमें स्कूलों के नाम और बस नंबर थे। आरोप लगाया कि इससे पहले हुई सभाओं में स्कूल बसों को लगाया गया, जिसके चलते स्कूल के बच्चों की छुट्टी कर दी गई। रविवार को हुए हादसे में घायलों को उठाने के लिए प्रशासन के पास व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस कार्यकर्ता ने नौ लोगों को अस्पताल पहुंचाया। सभी घायल बच्चों को पचास हजार रुपये आमने- मुआवजा देना चाहिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने बाईपास में हुई बस दुर्घटना में घायलों का अस्पताल पहुंच जाना हाल ,घायलों के बेहतर इलाज के नागरिक अस्पताल प्रबंधन को दिए निर्देश।

दावा किया कि भाजपा की रैली में जाने के दौरान ही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। किसी को मुकदमे, किसी को पानी भरने, किसी को जमीन छिनने का भय दिखाया जा रहा है। आरोप लगाया कि भाजपा डरा- धमका कर वोट हासिल करना चाहती है।बॉबी राठौर, रवीश भटनागर, राजकिशोर सक्सेना, देवेंद्र कन्याल राशिद अंसारी, राजू जोशी, राज किशोर सक्सेना, रोहित, प्राद बोरा, नरेंद्र आर्य, पंकज टम्टा, प्रकाश भट्ट आदि रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्य सचिव स्तर के दो IAS अधिकारियों पर लूट समेत अन्य धाराओं में सीजेएम के आदेश पर मुकदमा किया दर्ज ,👉👇पढ़िये ये हैं मामला।

भाजपा का जवाब -सामने

भाजपा हादसे पर राजनीति नहीं करती, संवेदना बच्चों संग अपनी जमीन बचाने के लिए आरोप लगा रही कांग्रेस : रावत

रविवार को पत्रकार वार्ता में विस संयोजक रावत ने बताया कि रविवार होने के कारण नोजगे पब्लिक स्कूल की बस को मीरा फाउंडेशन छात्र

खटीमा,।बस दुर्घटना पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया।भाजपा नेता एवं विधानसभा संयोजक दान सिंह रावत ने कहा कि भाजपा हादसे पर राजनीति नहीं करती। उसकी संवेदनाएं घायल छात्र-छात्राओं के साथ हैं। स्कूल बस का जो हादसा हुआ है, वह बहुत ही दुखद है। शुक्रगुजार हैं। हादसे में ट्रक और बस दोनों के चालक सुरक्षित हैं। बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं चोटिल हुए हैं। इसमें एक के फ्रैक्चर होने की संभावना है। सभी का सीटी स्कैन हुआ है। चिकित्सकों का कहना है अधिकतर छात्र-छात्राएं आज ही डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

निर्वाचन आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम (एफएसटी) और पुलिस ने बंद फैक्ट्री में पकड़ी 9000 पेटी शराब, फैक्ट्री को किया सील।

छात्राओं की पिकनिक के लिए जा रहा था। पिकनिक के बाद इनकी योजना चटिया में सभा में जाकर सीएम से मिलने की भी थी। सभास्थल पर जाते समय यह दुर्घटना हुई है। मुख्यमंत्री सभी घायलों को देखकर जा चुके हैं। बच्चों के उपचार में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नानकमत्ता-बाबा तरसेम हत्याकांड में पुलिस ने 02 और सडयंत्रकारियों को किया गिरफ्तार।अब तक हत्याकांड में शामिल 09 आरोपियों को गिरफ्तार 01 अभियुक्त का किया जा चुका है एनकाउंटर।

वहीं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामू जोशी ने कहा कि बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। क्षेत्रीय विधायक इस मामले में राजनीति कर रहे हैं, जो अशोभनीय है। हादसे के मामले में तो राजनीति नहीं करनी चाहिए। 19 अप्रैल को खटीमा की जनता भारी मतों से पार्टी प्रत्याशी को खटीमा से जिताकर ने वाली है, इसलिए क्षेत्रीय विधायक सरकार पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे।उत्तम दत्ता, नंदन सिंह खड़ायत,मोहिनी पोखरिया,नवीन बोरा ,राम सिंह जेठी,हरदेव सिंह,रविन्द्र राणा , संतोष अग्रवाल आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे उत्तराखंड के यूट्यूबर युगल ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान,किसी बात पर बहस हो गई, सुबह  छह बजे उठाया आत्मघाती कदम ।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।