Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने को बंडिया, खटीमा में भाजपा नौसर मण्डल द्वारा आयोजित ’जनमिलन कार्यक्रम’ में किया प्रतिभाग।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने को बंडिया, खटीमा में भाजपा नौसर मण्डल द्वारा आयोजित ’जनमिलन कार्यक्रम’ में किया प्रतिभाग।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं खटीमा वासियों के बीच में पला बड़ा हूं। खटीमा क्षेत्र में अधिकांश लोगों को उनके नाम, काम, गांव, घर से जानता हूं। प्रधानमंत्री मोदी एवं जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रदेश निरंतर आगे बढ़ रहा है। जनता के आशीर्वाद से इस बार हर कोई कह रहा है मोदी जी की सरकार बनने जा रही है। इस बार प्रश्न भाजपा के पक्ष में 400 से अधिक सीटें लाने का है। उन्होंने कहा खटीमा विधानसभा अपने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड नैनीताल लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में सबसे अधिक वोट देने जा रही है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में हम सब ने सहायक सिद्ध होना है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दूसरी दिशा में डिवाइडर पार कर पलटी,घटना में तीन कार आपस में टकराई,तीन लोगों की हुई मौत।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता का हर वोट सीधा प्रधानमंत्री को जाएगा जिससे उनकी ताकत बढ़ेगी। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। प्रधानमंत्री जी के तीसरे कार्यकाल में देश तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था का मतलब चौतरफा विकास रोजगार, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, बच्चों का सुरक्षित भविष्य, सुविधाएं का विस्तार मिलने से है। उन्होंने कहा 2014 के बाद से भारत के स्वर्णिम काल की शुरुआत हुई है। भारत बुलंदियों तक पहुंच रहा है, हर क्षेत्र में भारत का मान सम्मान स्वाभिमान पहचान बढ़ रही है। विदेशो में रहने वाले भारतीयों का भी गौरव बढा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

माँ पूर्णागिरि के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं पर फेंकें पत्थर, एक महिला श्रद्धालु हुई चोटिल,विहिप कार्यकर्ताओं ने एसडीएम का घेराव कर दी आन्दोलन चेतावनी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हुआ है। देश में नागरिकता संशोधन कानून लागू हो गया है। तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को मुक्ति मिली है। अयोध्या में भगवान श्रीराम का दिव्य व भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड को आगे बढ़ाया जा रहा है। राज्य में समान नागरिक संहिता विधेयक पारित किया गया है। सबसे कड़ा नकल विरोधी कानून लागू किया गया है। धर्मांतरण कानून, दंगारोधी कानून लागू किया गया है। सरकारी नौकरी में महिलाओं को 30 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित किया गया है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का सफल आयोजन किया गया। 3.5 लाख करोड के एमओयू हुए जिसमें से 25 हज़ार करोड़ के एमओयू उधम सिंह नगर जिले में हुए है। 18 हज़ार करोड़ की ग्राउंडिंग में काम शुरु हो गया है। इससे युवाओं के लिए घर के पास रोजगर के अवसर पैदा होंगे।

https://www.facebook.com/share/v/zG75uUD8V97MNcCp/?mibextid=oFDknk

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड – लिव इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी ने प्रेमिका को मार डाला,सूटकेस में लाश लेकर जंगल में लगाया ठिकाना।

मुख्यमंत्री ने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी ने दस वर्ष के कार्यकाल में सबसे बड़ा कार्य गरीब कल्याण का किया है। पर विपक्ष ने हमेशा परिवारवाद, जातिवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार को प्राथमिकता दी। उन्होंने कहा यह चुनाव राष्ट्र प्रथम और परिवार प्रथम की बात करने वालो के बीच का चुनाव है। उन्होंने कहा भाजपा राष्ट्र प्रथम चाहती है पर विपक्ष परिवार प्रथम चाहता है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचारियों को जेल में डालने का काम कर रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड माइनिंग चेक पोस्ट पर खनन वाहनों को लेकर हुए विवाद में हुई फायरिंग,चेक पोस्ट पर मौजूद कर्मियों ने की फायरिंग,दो लोग हुए घायल, पुलिस ने दो को लिया हिरासत।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास का मंत्र दिया है। जबकि विपक्ष भ्रष्टाचार का पक्षधर है। कांग्रेस के करप्शन वाले काले हाथ ने हमेशा उत्तराखंड को पीछे धकेलने का काम किया है। कांग्रेस दल और इनके नेता देवभूमि और देश के लिए केवल समस्या हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने वोट की चोट से विपक्ष को अहसास दिलाना है कि इन्होने देश और उत्तराखण्ड के साथ कितना बड़ा धोखा किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर को बेरहमी पीटा, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए बदमाश- पुलिस ने मामले में मुकदमा किया दर्ज।???????? देखिए-VIDEO फुटेज

मुख्यमंत्री ने कहा कि वो खटीमा के बेटे के रूप में खटीमा के लिए हमेशा प्रयास करते रहते हैं। उनका प्रयास खटीमा का विकास से है। हमारी सरकार उत्तराखण्ड को लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ा रही है। खटीमा में स्वास्थ्य, सड़क, स्कूल, आंतरिक मार्ग हर क्षेत्र में विकास कार्य हुए है। उन्होंने कहा 19 अप्रैल को विकसित उत्तराखंड विकसित भारत के लिए भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट  को अधिक से अधिक मत देने हैं। अजय को विजय बनाकर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, जिला अध्यक्ष भाजपा कमल जिंदल, हेमराज सिंह बिष्ट,उत्तम दत्ता, रमेश चंद्र जोशी , राजपाल सिंह, रंजीत सिंह नामधारी, नन्दन सिंह खड़ायत, देवेन्द्र चन्द ,एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- टनकपुर रोड पर सघन चैकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की तीन बाइकों के साथ ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।