Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रुद्रपुर- प्रधानमंत्री मोदी रुद्रपुर के मोदी मैदान में रैली को करेंगे संबोधित पीएम मोदी की सुरक्षा के ये हैं???????? कड़े इंतजाम।

रुद्रपुर- प्रधानमंत्री मोदी रुद्रपुर के मोदी मैदान में रैली को करेंगे संबोधित पीएम मोदी की सुरक्षा के ये हैं???????? कड़े इंतजाम।

 

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शंखनाद रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए मंगलवार को रुद्रपुर और किच्छा नो ड्रोन जोन घोषित रहेगा। इसके साथ ही एंटी ड्रोन यूनिट की निगहबानी भी रहेगी। फ्लीट की रिहर्सल कर चिह्नित की गई कमियों को दूर किया गया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए पुलिस ने दो अप्रैल की सुबह पांच बजे से अग्रिम आदेशों तक जिले में भारी वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित किया है। रुद्रपुर शहर में सभी मालवाहक वाहन (छोटे और बड़े मालवाहक) पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे। रैली को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है।मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किच्छा बाईपास मार्ग पर स्थित मोदी मैदान में रैली को संबोधित करेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता हत्याकांड- यूपी और पंजाब से जुड़ें है बाबा तरसेम के हत्यारों के तार,हत्याकांड को सुनियोजित तरीके से अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे गए सशस्त्र बदमाश।

पुलिस प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डॉग स्क्वायड ने जनसभा स्थल के आसपास सघन तलाशी अभियान चलाया। जेपीएस चौराहे से गंगापुर चौराहा तक जीरा जोन कर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को रुद्रपुर पहुंच रहे हैं। वह यहां मोदी मैदान में आयोजित भाजपा की शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस ने कमर कस ली है। इसके लिए मोदी मैदान में भव्य मंच को तैयार किया जा रहा है। जगह-जगह पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। रैली में एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Big breking नानकमत्ता बाबा तरसेम मर्डर केस में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज, आरोपितों में पूर्व आईएएस का नाम भी शामिल।

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किच्छा बाईपास मार्ग पर स्थित मोदी मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। इसको लेकर एसपीजी की निगरानी में मोदी मैदान में लोक निर्माण विभाग भव्य मंच व जनता के लिए दर्शक दीर्घा बनाई जा रही है। लोक निर्माण विभाग की ओर से मैदान को समतल कर आरबीएम डालकर रास्ते पक्के किए गए। सड़क की सफाई करने के साथ ही डिवाइडरों पर रंग रोगन किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद हादसा- काल बन कर दौड़ रहे ओवर लोड़ बेकाबू डंपर ने तीन लोगों को रौंदा ,तीनों की मौके ही हुई मौत, दो अन्य गंभीर रूप से हैं घायल।

डॉग स्क्वायड ने चलाया तलाशी अभियान
पुलिस प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डॉग स्क्वायड ने जनसभा स्थल के आसपास सघन तलाशी अभियान चलाया। जेपीएस चौराहे से गंगापुर चौराहा तक जीरा जोन कर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जगह-जगह बेरिकेडिंग कर पैरा मिलिट्री फोर्स और पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं। भाजपा ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है। हर विधानसभा क्षेत्र से 50 बसें लाने का लक्ष्य रखा गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमांत खटीमा के मुख्य मार्ग में पूर्णागिरि जा रहे श्रद्धालुओं के ऊपर पत्थरबाजों के पत्थर बरसाने मामले में हिन्दू वादी संगठनों ने उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट का किया घेराव

जिला चिकित्सालय को बनाया गया मेडिकल कंटीजेंसी हॉस्पिटल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह सक्रिय है। सीएमओ डॉ. मनोज कुमार शर्मा ने जनसभा के दौरान डॉक्टरों की डयूटी लगाई है। एंबुलेंस भी तैनात की गई हैं। जिला चिकित्सालय को मेडिकल कंटीजेंसी हॉस्पिटल बनाया गया है। जहां सर्जन, एनेस्थेटिस्ट, कॉर्डियोलॉजिस्ट, न्यूरो सर्जन समेत डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों को अमला डयूटी पर रहेगा। जनसभा स्थल पर मेडिकल रिलीफ पोस्ट बनाई गई है। यहां दो डॉक्टर, एक-एक फार्मासिस्ट और स्टाफ नर्स की ड्यूटी रहेगी। इसके अलावा हैलीपेड, मोदी मैदान व एक फील्ड में एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस और पीएम मोदी के आगमन के दौरान तय रूटों पर तीन बेसिक लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की ड्यूटी लगाई गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बाबा तरसेम हत्याकांड के खुलासे में लगी 11 टीमें, तीन एसपी और पांच सीओ समेत 83 पुलिस अधिकारी कर्मचारियों शामिल,अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने झौंकि पूरी ताकत।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए पुलिस ने दो अप्रैल की सुबह पांच बजे से अग्रिम आदेशों तक जिले में भारी वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित किया है। रुद्रपुर शहर में सभी मालवाहक वाहन (छोटे और बड़े मालवाहक) पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे। रैली को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड – लिव इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी ने प्रेमिका को मार डाला,सूटकेस में लाश लेकर जंगल में लगाया ठिकाना।

एसएसपी बोले
रैली को लेकर पुख्ता सुरक्षा की गई है। पांच एसपी, 12 एडिशनल एसपी, 18 सीओ और पांच कंपनी पीएसी तैनात की गई है। क्यूआरटी, एटीएस सहित अन्य टीमें भी तैनात होंगी। रैली में भारी भीड़ पहुंचने को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है। मंगलवार को किच्छा और रुद्रपुर नो ड्रोन जोन घोषित किया जाएगा। – मंजूनाथ टीसी, एसएसपी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड माइनिंग चेक पोस्ट पर खनन वाहनों को लेकर हुए विवाद में हुई फायरिंग,चेक पोस्ट पर मौजूद कर्मियों ने की फायरिंग,दो लोग हुए घायल, पुलिस ने दो को लिया हिरासत।

वीवीआईपी की सुरक्षा मापदंडों का करें शत प्रतिशत अनुपालन

रुद्रपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमन ने पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की ब्रीफिंग कर सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के प्रति संवेदनशीलता बरतने और वीवीआईपी की सुरक्षा मापदंडों का शत प्रतिशत अनुपालन करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वीवीआईपी के मार्ग और सभा स्थल पर किसी भी प्रकार का हैंडबैग और अन्य सामग्री को ले जाना प्रतिबंधित किया जाय। उन्होंने रैली स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। वहां आईजी विजिलेंस केकेवीके, डीआईजी कुमाऊं, एसएसपी डॉ. मंजुनाथ टीसी, 46वीं वाहिनी पीएसी के कमांडेंट पंकज भट्ट आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता- बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में हत्यारों के लोकल कनेक्शन तलाश रहीं पुलिस की चार टीमें ,गुरुद्वारे के सेवादार को पुलिस ने हिरासत में लिया।

पुलिस लाइन में उतरेगा प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर।

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर पुलिस प्रशासन चौकस है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकाॅप्टर पुलिस लाइन में उतरेगा। सूत्रों के अनुसार यहां से प्रधानमंत्री मोदी कड़ी सुरक्षा के बीच कार से दोपहर 12 बजे सभास्थल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री करीब 45 मिनट तक मंच पर रहेंगे। प्रधानमंत्री के हेलीकाॅप्टर लैंडिंग को देखते हुए पुलिस लाइन रोड को चमकाया गया है। नैनीताल रोड और किच्छा बाईपास रोड की हालत को ठीक किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा- टनकपुर रोड पर सघन चैकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की तीन बाइकों के साथ ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।