Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित झूलापुल में भारतीय व्यापारियों और एसएसबी जवानों के बीच मारपीट, एक व्यापारी और एसएसबी के दो जवान घायल।दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा कराया दर्ज।

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित झूलापुल में भारतीय व्यापारियों और एसएसबी जवानों के बीच मारपीट, एक व्यापारी और एसएसबी के दो जवान घायल।दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा कराया दर्ज।

धारचूला (पिथौरागढ़ ) धारचूला भारत-नेपाल को जोड़ने वाले धारचूला के अंतरराष्ट्रीय झूलापुल पर भारतीय व्यापारियों और एसएसबी जवानों के बीच मारपीट हो गई। घटना में एक व्यापारी और एसएसबी के दो जवानों को चोटें आई हैं। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटना से नाराज व्यापार संघ ने बाजार और झूलापुल को बंद कराने की चेतावनी दी है। मारपीट का कारण सामान की जांच को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी, इंग्लैंड का वीजा न मिलने पर युवक को थमाया था आस्ट्रेलिया का नकली वीजा,आरोपी पिता-पुत्री के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

भारतीय व्यापारी सुरेंद्र सिंह रायपा सोमवार की शाम करीब 4:30 बजे चार अन्य व्यापारियों के साथ सामान लेकर नेपाल से भारत की ओर आ रहे थे। झूलापुल पर तैनात एसएसबी जवानों के साथ सामान की जांच करने को लेकर उनकी बहस हो गई। देखते ही देखते बहस मारपीट में बदल गई। मारपीट में व्यापारी सुरेंद्र सिंह और एसएसबी के दो जवान घायल हो गए। सुरेंद्र सिंह और एक एसएसबी जवान के सिर पर चोट आई है जबकि एक अन्य जवान के हाथ और पैरों में चोट है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नेपाल से लौट रहे बाइक सवार युवक को बेकाबू डंपर ने कुचला,बाइक चालक की हुई मौत साथी गंभीर रूप से हुआ घायल।एक अन्य हादसे में पत्रकार समेत तीन लोग घायल।

घटना के बाद व्यापारी ने थाने पहुंचे और एसएसबी जवानों के खिलाफ तहरीर दी। एसएसबी के उप निरीक्षक ने भी व्यापारियों पर ब्लेड, लोहे की रॉड से हमला करने और महिला जवानों के साथ अभद्रता करने की शिकायत की है। पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नशे में गाड़ी चला रहा सेना का जवान, ट्रैफिक कर्मी द्वारा कार हटाने को कहने गुजरा नागवार,सैन्यकर्मी ने ट्रैफिक सिपाही को पीटा, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

घटना के विरोध में मंगलवार को व्यापार मंडल ने एसएसबी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अध्यक्ष भूपेंद्र थापा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। बाद में हुई बैठक में महेंद्र सिंह बुदियाल ने कहा कि झूलापुल पर एसएसबी के जवान चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न कर रहे हैं। इससे व्यापारी वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि 24 घंटे में आरोपी जवानों को गिरफ्तारी नहीं हुई तो अंतरराष्ट्रीय झूला पुल और धारचूला बाजार बंद किया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद ख़बर- बेकाबू कार ने मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों को रौंदा,होली की खुशियां बदली मातम में, कार कूड़ेदान से टकराई, दिल्ली के युवक समेत तीन की मौत और चार घायल

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम मंजीत सिंह ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों और एसएसबी के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने दोनों पक्षों को सुना और सभी से शांति व्यवस्था कायम करने की अपील की। बैठक में एसएसबी के सहायक कमांडेंट एके वरुण, एसी संदीप केसरी, व्यापार संघ की ओर से अध्यक्ष भूपेंद्र थापा, महेंद्र बुदियाल, महेंद्र कुटियाल, प्रेमा कुटियाल, महिराज गर्बयाल, अश्विनी नपलच्याल, सुरेश गुंज्याल, राजन नबियाल, ज्ञानेश गर्ब्याल सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

वेबसाइट के माध्यम से म्यूचुअल फंड में धनराशि लगाकर लाभ कमाने का लालच देकर कर धोखाधड़ी करने वाले राष्ट्रीय घोटाले का आरोपी को एस टीएफ ने महाराष्ट्र किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।