Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पुलभट्टा किच्छा उधम सिंह नगर में एसटीएफ 300 किलोग्राम डोडा और साढ़े पांच किलो अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार।

पुलभट्टा किच्छा उधम सिंह नगर में एसटीएफ 300 किलोग्राम डोडा और साढ़े पांच किलो अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार।

मादक पदार्थ करीब 03 कुन्तल डोडा पोस्त , तथा 05 किलो 322 ग्राम अफीम मामले में अभियुक्तगण पर धारा 8/18/60 NDPS के तहत मुकदमा किया दर्ज।

गाडी आयसर कैण्टर नम्बर UP22AT-4822  मादक पदार्थ लाया रुद्रपुर से किच्छा की तरफ जा रहा था तो रुद्रपुर से किच्छा पहुंचा तो में पकड़ा गया ।

झारखण्ड से भारी मात्रा में डोडा तथा अफीम लाकर केलाखेडा बाजपुर क्षेत्र में तस्करी की जा रही है, यह तस्करी बडे वाहनों में कबाड़ के साथ कि जाती हैं।

देहरादून। एसटीएफ ने 300 किलोग्राम (तीन कुंतल) डोडा पाउडर एवं साढ़े पांच किलो अफीम के साथ दो तस्करों को यूपी-उत्तराखण्ड बार्डर से गिरफ्तार किया है। तस्करों द्वारा झारखण्ड की राजधानी रांची से एक कैण्टर के जरिये माल ले जाया जा रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ की कुमायूँ टीम द्वारा कल थाना पुलभट्टा जनपद ऊधमसिंह नगर क्षेत्र से बलाका सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी ग्राम डलपुरा थाना गदरपुर, जनपद उधम सिंह नगर व लवजीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी गोलू टांडा थाना स्वार जिला रामपुर उ0प्र0 को यूपी-उत्तराखण्ड बार्डर से 5.5 किग्रा अफीम व 03 कुन्तल डोडा के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

शातिर युवती के झांसे में फंसा उत्तराखंड पुलिस का दरोगा, बस कंडक्टर प्रेमी को पिता बता ऐसे चलाया शातिर दिमाग, दरोगा की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

इस कार्यवाही में एसटीएफ द्वारा थाना पुलभट्टा पुलिस को साथ लेकर गिरफ्तारी की गयी थी। दोनों ही अन्तर्राज्यीय तस्कर हैं जो कि झारखण्ड की राजधानी राँची से एक कैण्टर के जरिये मादक पदार्थ उत्तराखण्ड ला रहे थे,जिसकी खपत रुद्रपुर, गदरपुर , बाजपुर आदि क्षेत्रों में की जानी थी। क्योंकि चुनाव व होली का टाइम है ऐसे में तस्करों को भारी मुनाफा होने की उम्मीद थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देहरादून के नामी विद्यालय की पूर्व अध्यापिका व उसके पति के साथ कोबरा गैंग की विदेशी महिला ड्रग पैडलर के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे दोनों पेशे से ड्राइवर हैं और उत्तराखण्ड से सामान यूपी, बिहार, प. बंगाल, झारखण्ड और उड़ीसा आदि राज्यों में ले जाते हैं और वापसी में कभी-कभी मादक पदार्थों की सप्लाई ले आते हैं। इस बार वे रुद्रपुर स्थित किसी प्लाई फैक्ट्री से रांची प्लाई लेकर गये थे और वापसी में राँची से ड्रग भरकर ला रहे थे। ताकि यहाँ उसे होली व चुनाव के समय पर भारी मुनाफे पर बेच सकें। एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी हुई है. जिन पर कार्यवाही की जायेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सरकारी अस्पताल के चिकित्सक पर पथरी के आपरेशन के दौरान किडनी चोरी करने का लगा आरोप,महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

एसटीएफ की इस कार्यवाही में उ0नि0 के0जी0 मठपाल व मुख्य आरक्षी रविन्द्र बिष्ट तथा सर्विलांस में अ0उ0नि0 प्रकाश भगत की महत्वपूर्ण भूमिका रही। अभियुक्तों के पास से 05.5 किलो अफीम व 03 कुन्तल डोडा व आयशर कैंटर वाहन संख्या यूपी 22 एटी 4822 को बरामद किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी में शामिल टीम को 25000 रुपए के नगद पुरस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड के पूर्व मुख्य सचिव ने हिमांचल की सरकार गिराने के लिए रचा षड्यंत्र,राज्यसभा चुनाव में वोटों की खरीद फरोख्त में करोड़ों के लेन देन के आरोप, मामले में पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

इस दौरान निरीक्षक एम०पी० सिह, निरीक्षक अरुण कुमार  उ0नि0 के०जी० मठपाल, उ0नि0  बृजभूषण गुररानी, ए०एस०आई प्रकाश भगत, हे०कानि० गोविन्द सिह, हे०कानि० रियाज अख्तर, हे0कानि० महेन्द्र गिरी, हे०कानि० किशोर कुमार, हे०कानि० दुर्गा सिह पापडा, कानि० मोहित वर्मा, कानि0 गुरुवन्त सिह, कानि० दीपक भट्ट, चालक हे0कानि० जगपाल सिह, हे0कानि0 रविन्द्र बिष्ट आदि शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर इंडो नेपाल बॉर्डर के अधिकारियों के बीच कंचनपुर जिले के महेन्द नगर में हुई बैठक।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।